Mahira stood up stunned.
Kareena (angry) : Karan yeh kya h..
Karan(in tears) : Main yeh shaadi nhi kr skta bua.. Main Preeta ko dhokha nhi de skta..
Mahira(in tears) : Karan..Yeh tum kya bol rhe ho.. Tum shaadi k mandap pr mujhe nhi chod skte...
Karan: Main shaadishuda hu Mahira.. Hmari shaadi ka koi mtlb hi nhi h..
Mahira's mom(angry) : How could u do this to my daughter?
Karan was drowning in sea of guilt, regret. His tears were betraying him rolling down his cheeks continuously.
Karan(in tears) : I am sorry par main Preeta ke saath aisa nhi kr skta.. Uski koi galti nhi h.. Saari galti meri h..Maine uske saath..
He was about to leave when Kareena stopped him.
Kareena: Karan.. Tum Mahira ko aise nhi chod skte.. Ek ladki ki respect ke saath nhi khel skte.. Tumne apni marzi se iss rishte ke liye haa kia tha...
Karan: Bua..Preeta bhi toh ladki h na.. Main uska pati hu.. Uske hote hue kisi aur se shaadi kse kr skta hu.. And let me tell u.. Main kabhi kisi aur ka chah kr bhi nhi ho skta..
Dadi: Yeh kya Preeta Preeta laga rkha h tune..
Kareena: Exactly.. Uss cheap middle...
Karan: No bua.. Mrs. Preeta Karan Luthra.. Iss khandaan ki bahu ho na ho.. Meri biwi h.. Uski insult main bardhast nhi kruga..
Mahira pulled Karan through collar.
Mahira(crying) : Karan.. U can't do this to me..
Karan(in pain) : I am really sorry Mahira.. Kii mujhe yeh krna pda.. Par maine kabhi tumse kuch nhi chupaya.. Tumhe pata tha I am married.. Tumhe pata tha kii maine kin haalato mein.. Kis mental state mein iss rishte ke liye haa kii thi.. I can't marry u... Not Today.. Not in future.. Never..
Everybody was stopping him and badmouthing him for refusing to marry a girl at last moment. Some of people started blaming Preeta for this including Kareena, dadi and Mahira's mom.
Karan(angry in tears) : Aur baaki sbko.. maine Mahira ke saath kuch galat nhi kia h.. Ha mujhe aise back out nhi krna chahiye tha but she knew everything... Aur agar kisi ko lagta h kii maine galat kia h toh..Preeta ke saath jo maine kia tha ya krne jaa rha tha.. Woh kitna galat h.. Aur tb kuch na bolne ke liye.. Aap log kitne galat h sochlijiye.. Including u mahira..
Karan(in tears) : Main iss duniya ka sbse badkismat insan hu kii maine meri khushiyon ko khud hi khud se dur bheja h.. Khud hi ek aise insan ka dil toda h jisne hmesha mere liye sirf duayeen maangi h.. To everyone standing here, Mrs. Preeta Karan Luthra.. Izzat nhi kr skte toh chup rho.. Vrna mujhse bura iss duniya mein vse bhi iss waqt koi nhi h..
He ran out leaving everyone behind. All he needed was to see her, see his peace.
Karan called Shrishti. She didn't pick. He called again and again.
Shrishti (stern) : Kya chahiye ab aapko..
Karan: Shrishti babydoll ghar pr h..
Shrishti(angry) : Aapko meri di se kya mtlb...Kam dard diya h kya jo unhe aur rulaana chahte h aap..
Karan(gulping his tears) : Please Shrishti.. I beg of u.. Maine sab kharab krdia h shrishti.. Par please ek baar use milna h.. Kaha h vo..
Shrishti(in pain) : Di aapki hi shaadi mein aayi h.. Niche jayiye.. Woh apni aankhon se dekhegi na apne pati ko kisi aur ka hote hue...
आप पढ़ रहे हैं
Not Today✔
FanfictionTwo hearts who broke each other. Can these broken hearts find their lost love again? To know, u know what u need to do.