Karan: Maa..Main babydoll ko..
Sarla: Nhi Karan..Preeta..Luthra House nhi jayegi..Vaha..
Karan: Luthra House nhi maa...Mere ghar..
Sarla looked at him confused.
Karan: Maine Luthra House chod diya h..Aur aap chinta mt kijiye..Biwi h meri...Mere hote hue use koi kuch nhi kahega..
Sarla smiled. Shrishti looked at Preeta who was heartedly smiling after so many days seeing Karan being so vocal and proud about their relation.
Preeta: Chale phir..
Karan: Abhi nhi..Kal..
Preeta: Kal kyu..
Sarla(holding her ear): Tujhe badi jaldi ho rhi h jaane ki..
Preeta: Ah..Maa chodiye na..
Karan: Nhi sarla ma..Ache se marodiye..Badi khush hoti h yeh..jab aisa kuch mere saath ho rha hota h..
Preeta: Bajarbattu jao tum yaha se..Main mayke hi thik hu..Tum jaise pati ke saath ghar jaane se acha toh yahi thik hu main..
Karan: Oh Kareli..What do you mean by tum jaisa pati..
Preeta: Double duffer donkey..
Karan: Chauthi fail mental..
Preeta: Main mayke rh jaugi tu dekhte rhio...
Karan: Pehle toh gaana galat..Aur dusra..Tum mayke rh jaogi toh hum tumko utha kr le jayege..
Saying this, he picked her up in his arms. She covered her face with her hands.
Sarla, Dadi and Shrishti giggled face palming themselves.
Preeta(glaring him): Bajarbattu tumhe sharam varam h kii nhi..Niche utaaro mujhe..
Karan: Arre maa dadi aap logo ko koi dikkat..
Shrishti(laughing): Nhi jiju..Kisi ko koi dikkat nhi h..Aap ki hi biwi h..
Preeta: Mujhe h na dikkat..Niche utaaro mujhe..
Karan(smilingly): Tumse pucha kisine..Tumhari dikkat se mujhe koi dikkat nhi h..
Preeta gave him death glare. He showed her tongue.
Sarla: Bas beta..Kitna pareshan krega..Utaar de..
Karan(putting her down): Maa kh rhi h..Isliye bas..
Preeta(in mind): Ek baar ghar le chalo bajarbattu..Phir batati hu main tumhe..
Karan(in her ears): Itni dur ki mt socho..Ghar ki ghar mein dekhege..Smjhi Kareli..
Preeta(shocked): Yeh tumhe kse..Main itna zor se bol bol kr soch rhi thi kya..
Karan(hitting her head): Dumbo hi rahogi tum..
Shrishti: Jiju vse kal kyu..Aaj hi le jao..
Karan: Arre itne pareshan h sab iss se..Sharam karo Kareli..Sharam karo..
Sarla(hugging Preeta): Ab bas..Koi meri beti ko kuch nhi kahega..Vse bhi kal toh chali hi jayegi
Karan: Maa main chalta hu..
Sarla: Thik h beta..
Karan: Oh madam..Ghar nhi leke jaa rha toh kya darwaze tk chodne bhi nhi aaogi..
Preeta: Kyu..Dhakke diya bina bahar nhi jaoge..
Karan: Jii nhi Chaliye..
Preeta: Main nhi aa rhi..
आप पढ़ रहे हैं
Not Today✔
FanfictionTwo hearts who broke each other. Can these broken hearts find their lost love again? To know, u know what u need to do.