Mehta House
Shrishti returns from college... she goes behind her mom and backhugs her scaring her...Meenakshi: Shrishti... maine kitni baar kaha hai tujhe... ki mujhe aisa dara mat... jaan nikal jaati hai meri...
Shrishti: hawww meri melodramatic maa... itna bhi kyu darte ho aap... achha ek baat batao... woh Dad ghar pe hai...
Meenakshi: nhi he's on the way... unka flight ab land hua... aur tu meri baat sun... unse kuch ulta sidha baat mat kar okay? pehle hi woh stressed hai... ek toh tu unki baat taal deti hai humesha...
Shrishti sighs sadly...
Shrishti: mom kaise naa taalti mai? I love singing...
Meenakshi: I know... beta woh tujhse bohot pyaar karte hai... bas chinta karte hai tereliye...
Shrishti: mom I know... lekin woh kuch jyaada hi tension lete hai...
Just then Shrishti's dad Roy comes home... Shrishti goes to him... he smiles and hugs her...
Roy: meri Shrishti kaisi hai tu...
Shrishti: amazing dad... aapko flight kaisi rhi?
Roy: great... aur tu bata... college kaisa chal rha hai? woh competition mai participate kar rhi hai?
Shrishti: (excitedly) haan... aur pata hai... waha judges Shaan sir aur Shreya maam honge...
The father and daughter duo talk for some time... Meenakshi soon comes... Shrishti gets up to make an announcement...
Shrishti: mom... dad... mujhe aapko kuch batana hai... woh actually...
Roy: bol naa Shrishti...
Shrishti: mai aur Sameer ek doosre se pyaar karte hai...
Roy and Meenakshi look at each other shocked... they smile..
Meenakshi: ye toh bohot hi achhi khabar hai beta...
Roy: (smiles) aur nhi toh kya... ab ye saalon ki dosti finally rishtedaari mai badal jayegi...
Shrishti hugs her parents happily...
Shrishti: I'm so happy aap dono maan gaye...
Roy: Sameer ek bohot hi achha aur kaabil ladka hai... hum use kaise mana karte?
Meenakshi: mai kal hi Vikshara se baat karti hoon... tum dono ka rishta pakka karne ke liye...
Mehta's share a happy family hug...
Sharma Music Company
Priyanka was running around with Ansh following her behind...Priyanka: hey bhagwan... 2019 jaldi hi end honewaala hai aur mujhe aur kitna kaam hai... Ansh aaj ke meetings kya hai?
Ansh: (reading her files) maam aaj aapko upcoming music directors ke interviews lene hai... they will be applying for a job in your company... aur aapki Pritam sir ke saath ek meeting hai at 1 pm... fir 4 pm Shaan sir aur Shreya ma'am aapse milne aa rhe hai... as they will be judging the Battle of Performing Arts... lekin don't worry... maine baaki saare meetings postpone kardiye hai...
Priyanka: oh my god... Ansh beta agar tum nhi hote naa... toh pata nhi iss office ka kya hota... thanks a lot... aur kuch hai?
Ansh: (reading) um yes... aapne yaha likha hai ki aapko christmas party ki taiyaari karni hai...
Priyanka: (gasps) mai toh uske baare mai bhul hi gayi... shit maine toh uski koi planning bhi nhi ki...
Ansh: koi baat nhi maam... mai sab catering aur entertainment sambhal lunga...
आप पढ़ रहे हैं
Tangle of Emotions
FanfictionTrue friendship takes many forms. But what's most important in a friendship is trust, loyalty, kindness, love, laughter, and craziness❤️ Cover by: karanxpreeta