Always right.

Meanwhile Everyone was enjoying the performances .Naira was waiting for kartik.She was having a feeling something is not right .So she went out to search for simi.That was When she heard chotidadi telling keerti about goenka's call.keerti was not at all shock and said"mujhe pata hi tha chotidadi ye log noi sudhrenge.inke liye status hi imp hai aur vedika ko to sirf mauka chahiye humari khushiya kharab karne ka isliye maa aur baki sab bhi noi aaye"Chotidadi was tense "ha keerti mujhe dar laga raha hai bahut.kahi kuch.. isliye to gayu vansh ko mere paass chodke gayi "

Naira too was surprise that no goenka had not come not even luv kush or maa.She quickly went out of the hall and towards goenkas suit and stood outside hearing what was happening .

And she was angry by hearing naman about gayu and singhaniyas but when naman judge her charater she wanted to go and defend herself but kartik punch him.

She was shock surprise happy that her kartik was defending her .But then they were blackmailing him and her gayu di.she wanted to do something .

But before anyone would say anything or naira would think of aplan , Gayu sadly smile and  said'Mamiji na humesha kaha karti thi ke ache ke sath acha hi hota hai to humesha ache bano phir humare sath bura kuch noi ho sakta"

Vedika smirk thinking  her plan work but her smirk vanish when she heard what gayu said next.

"par vo yeh bhi kehti thi ki kabhi bhi burai ya atyachar ke samne mat jhukna "aur hum unki betiya hai .hum teeno main unke sanskaar hai bhale mujhe aur mishti ko unhone janam noi diya par hum sabko ek jaisi hi parvarish mili hai ."

She wipe her tears and with strong and determine face said"Kartik aur main jaayenge ."

Kartyik look at her and said"par gayu".Gayu hold his hand and said"Kartik agar hum kisi se pyar karte hain na to use uske saare avguno  ke sath apna te hai .Maine samarth ko maan se apnaya hai ap ye unke upar hai agar unhone bhi mujhe aur vansh ko apnaya hai to vo mujhe noi rokenge  aur yaha sabse jyada vo kya sochte hai that matters."She turn towards naman and said"mamaji agar apne mishti ki shadi mein koi bhi vigna daala to hum singhaniyas aur maheshwaris milke apki life battar bana denge,aur phir yeh jo goenkas hai na yeh bhi apko noi bacha sakte."

Sab Goenkas noi  gayu ,"interrupted samarth ."Main hu tumhare sath .Sahi kaha tumne.Main tumse bahut pyar karta hu gayu aur humari ek duniya hai delhi main.Taiji k jhooti shaan ke liye main vo bikharne noi de sakta  .Thode time ke liye behak gaya tha mujhe maaf kar do .main hu tumhare aur kartik ke sath"

"Samarth humne bilkul noi socha tha k tum aisa karoge akhir humare khoon jo noi "Dadi angrily Said.

"Par maa main to apka khoon ho aur main bhi ismein aapke khilaf hu..Aaj apke kaaran mere bache mujhse baat bhi noi karte .aaj bhi luv kush mujhse naraz hai .par ab noi maine kartik ko apne bete ki tarah pala hai aur main usse aise noi dekh sakta vo bhi vedika ke liye ?. q maa"said akhilesh

Dadi said angrily"qki vo humari bahu hai"

"bahuyein to hum bhi hai maaji par kabhi aap apne beto ke against humare liye to kabhi noi gayi,aur jaise aap noi gayi main bhi noi jaungi.Manishji mujhe ghar se nikal sakte hai."she said firmly.

Now one side kartik gayu samarth luv kush Akhilesh suwarna sulekha were standing and other side vedika manish and dadi.Somewhere manish knew that they were saying right.he was missing his son his daughter and his wife but his love for his mother was stopping him from saying anything.

KArtik step forward hold naman collar and said "ab dekh agar tumnhe mishti ki shadi mein kuch bhi kiya na to itne saare log milke tere kachumber bana denge"

Naman's confidence was going down but he was never going to give up "main uski shadi noi hone dunga"

Main bhi dekhti hu kaise hone noi denge aap",everyone stunned to see naira.She heard everything and was very happy to see family standing together ,but she couldnt stop herself from going in  .She smile towards goenka and went and stood besides kartik .

Naman -"lo aagayi .tum mujhe lokogi naira tum kuch noi kar sakti.

naira smirk and hold kartik hand and confidently said"noi aap hume noi jante hum kaira hai ,aur jab kaira aur uska pura parivar sath mein kuch karne ki than le na to tum jaise chuje kuch noi kar sakte"

Vedika was fuming with anger.She went near naira and said"himmat kaise hui mere pati ka hath pakadneki "

Naira was so angry with vedika "She went close to her and angrily said"ye tumne kiya hai na agar dubara se mere kisibhi parivar ko takleef di to main tumhe noi chodungi"

Vedika laugh"tumhara parivar noi mera parivar..yeh mera hai sirf mera"

Naira look at her and said "kaha se laye ho isse kartik main samjhati hu tumhe ,gayu di meri behen hai iss nate samarth mere jiju hue .mansi and keerti bhabhi meri bhabhi hai iss nate akhilesh chachu aur chachi luv kush ye mere samandhi hue aur luv kush ki main humesha se bhabhi thi aur maa vo to kartik se shadi karne se pehle se meri maa hai  to humara rishta khud meri mumma ne banaya hai .aur kartik vo kisi aur ka kabhi noi ho sakta .main mar bhi jau na tabhi bhi noi samjhi "roar naira .

Naira just realise what she said about kartik and look at  him and ran from there .kartik look and akhilesh and samarth and they assure him they will take care of naman .While getting assured kartik ran behind naira.naira ran outside and started running"q noi bhula shakti main kartik ko""q"

She was continously running until she stop .near a tree she sat there and started crying .here kartik was looking for naira he had tears in his eyes .He knew they have come in a dense forest and was worried for his naira.he started shouting "naira ""naira".

after sometimes he heard a crying sound when he reach there he was naira shivering and crying like baby.

he went there to calm her but she push him.

Naira-dont come near me

Kartik was looking at her .he was angry with her"agar pyar hai to hai naira ..tum mujhse dur noi reh sakti"

Kartikwent near her and pull her in his arfms made her sit in his lap and started talking nothing with her.he remove his jacket and put on her bare shoulders"kya hua naira batao mujhe,gussa aaraha hai to nikalo na main hu dar lag raha hai to main hu ya bolo"

Naira hug kartik"q pucha mujhse vo sawaal kartik""q "Bharosa noi tha mujhpe"

kartik hug her more tightly "jalti ho gayi tumhe bhi pata hai bharosa sabse jyada hai tumpe khud se bhi bas uss din maan mein tha k kahi tumhara mujhpar pyar khatam na ho jaye .isliye dar ke karan puch liya""Main aay atha naira par tum noi mili "even kartik hug her more close to his heart .

Lal ishqजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें