chapter 2

Rajat was speaking since last five minutes, suddenly he noticed that Vineet was not listening him, he shook him ….. kyu bhai Kahan khoye hue ho mein kab se bole ja raha hu aur tum ho ki apne hi khayalon ki duniya mein khoi hue ho….

….

Haan kuch keh rahe the tum, Vineet asked Rajat as he didn't listen what he just said.

Bhai mere, mein to ye keh raha tha ki kab mujhe tumhare girlfriend ke darshan honge, Rajat said in a manner of teasing .

…..Nahi hoga deedar, Vineet murmured.

Nahi hoga se kya matlab hai tumahara, Rajat asked shockingly..

Mera matlab hai ki shadi ke baad to woo girlfriend nahi rahegi na, to is liye kha ki nahi hoga, Vineet tries to cover up his words by giving him some silly reason.

Tumhare jawab ne to mujhe shock kar diya tha, ab chalo upar apna kaam karne, sare kaam khatam karne hai tabhi to ham sabhi tumahari Sadi mein ja payange, Rajat said and went upstairs.

Vineet was still there and was murmuring…. Inhe meri girlfriend se milna hai… ab ye to kya main khud bhi chahu to usse nahi mil sakta…..

      Vineet brought a fake smile on his face and went upstairs.

ACP heard everything and he came to know that Vineet was going to marry some other girl chosen by his mother. ACP decided to talk to Mrs. Karmaker and help Vineet and he came upstairs.

.

ACP was thinking, how he could get Vineet's mother mobile number and he remembered that Mrs. Karmaker had left her card along with the gift hamper so that everyone could contact her and get the information about the Goa trip.

ACP called Mrs Karmaker and fixed a meeting at her office this evening at 5 o' clock .

ACP and Mrs Karmaker met each other in Mrs Karmaker's cabin.

ACP sir aap ne phone par kaha tha ki kuch baat karne hai apko, kahiye kya baat hai? Mrs. Karmaker asked ACP.

Mein Vineet ke baare mein baat karne aya hu, ACP said.

Vineet ke bare mein kya baat karne hai apko, Mrs. Karmaker asked curiously.

Aj jab sabhi officers buearu mein Vineet ke sadi ki baat kar rahe the tab wo khush nahi lag raha tha aur jab apne shadi ka announcement sun kar bhi kuch khush nahi dikhai de raha tha….. Rajat bta raha tha ki Vineet ki girlfriend hai, ACP said. 

ACP sir aisi koi baat nahi hai Vineet ki koi girlfriend nahi hai, Mrs. Karmaker tries to convince ACP.

Uski koi girlfriend nahi hai to wo Rajat se kya jhooth bolta hai, ACP asked Mrs Karmaker.

Sir Vineet ko darasal shadi nahi karni hai isiliye wo bahana bana raha hai. Mrs Karmaker clears about Vineet's behaviour.

Agar shadi nahi karni to chod dijiye kyu kara rahi hai Vineet ki shadi, ACP tries to convince Mrs Karmaker.

Shadi to karni hogi na, ab Vineet ne CID join kar liya hai aur main akeli sara business dekh rahi hu. Ab mujhe bhi to koi help karne wala chahiye, Mrs Karmaker tries to lure ACP with her flattering words.

And the meeting was over here and the outcome of this meeting was not in favour of Vineet.

.

.

.

Days fly very fast and the wedding date come near. Today is 8th of February and early morning all the CID officers received a message that everyone had to reach the bureau at 10 am and the bus will pick up all the officers from there.