Kav- to tm dono k bich sb thik kaise i mean...
Sana- wo kya hai n k shadi k baad dheere dheere sidharth ko realise hua k ab kuch ni ho skta....
Iss liye unhone mujhse kaha k wo humare rishte ko ek chance dena chahte h .....
Or phir jb kiara ka janam hua tb sidharth puri tarha badal gye ..
Jb mai pregnent hui pehli baar to unhone mera bahut dhayan rakha... Or kiara to unki jaan h or ab ye dusra bacha.........Kav- to kya ab kabhi sid chavi k bare m ni bolta...
Sana- sach bolu... To kabhi kabhi nind m wo uska naam lete h..
Pr mujhe lgta h sidharth kahi na kahi usse aaj v usse bhool ni paye but still i trust him soo much.... And i know k wo kabhi mujhe cheat nhi karenge and i know wo bole na bole mujhe bahut pyar krte hai......
Unhe v pata h k mai or kiara unke bina ni reh skte
...Kav- hmmm i m happy for u...
Sana- acha ab m chalti hu tm soo jao...
And sana go from there......
Kavya to herself...
" i m sorry shehnaaz i know k m jo kr ri hu wo galat h pr m sidharth se bahut pyar krti hu and tumhari baate sun k i m sure sid aaj v mujhse pyar krta h......
To m apne sid ko pane k liye kuch v kr skti hu..... Hh avi thora gussa h pr i know wo bahut pyar krta h mujhse..""( iss behn ji ko alag hi galat fehmi h.....
Pr isme kya kr skte h story hi aisa h )Sana enter in her room and see sidharth are not there.....
Sana- sidharth....
She go in balcony sidharth was stand there and staring at moon...
Sana keep her hand on his shoulder...
Sid look at her...Sana- kya hua sidharth?? Aap pareshan lg rhe ho...
Sid hold her hand and pulled her in hug...
Sid- aisa kuch ni h..
Sana- aap jante h n aap mujhse kuch ni chupa skte...
Sid smile......
Sid- kuch ni chalo sone...
They go in bed and cuddle each other.....
Sid- sana ek baat bolu...
Sana- hmmm...
Sid- tum mujhse kitne pyar krti ho..
Sana- ye kaisa sawal h..
Sid- bolo n..
Sana- itna k mai usse bata ni skti... Mai ni reh skti aapke bina...
Sid smile and kiss her forehead...
Sid- i know ..
Sana sleep and sid was sleepless whole night....
Sid think...
" ye kyaa ho raha h meri life m kavya wapas kyo aa gi...... Usne bola wo aaj v mujhse pyar krti h.. Pr kya m v usse.....
Ni ni m aisa kaise kr skta hu meri biwi h bachi h or ab to ek aur bacha....... Pr m kya karu ...
M shayad kavya ko bhool nhi paya... Ya phir m kabhi kavya ko bhoolna hi nhi chahta sana se pyar krna hi ni chahta.....
But jo v ho mujhe usse dur rehna hoga ab m sirf sana ka hu or uska hi rahuna..... Jo feelings maine khatam kr di thi ab wapas usse nhi jagne dunga......
This iss good for all""..........
.
.
.
.
..
.
.
.
.
आप पढ़ रहे हैं
Love Hate dhokha
ChickLitSidharth love a girl but she broke up with him..... And he forced to marry sana and after 8 year when he meet his gf....... She try to patchup...... And sid also involve and start cheat on sana