Ro- sana maine tera sath diya kyoki m tujhse pyar karta hu or m janta hu apne pyar ko taklif m dekh kr kitni takleef hoti h or m ye v janta h k tu sid se kitna pyar karti h or tu uske bina ni reh sakti...
Sna- i m sorry rohan
Ro- pagal h tu jaa apne pati k pass...
M 1 ghante baad tera saman or tere bacho ko le aunga...Sna- thank u...
Ro- bus ek request h
Sna- kya??
Ro- ye ring kabhi mt utarna ....
Sana look at him..
Ro- ye ring tu pehne rahegi to mujhe lagega tu mere sath h...
Sna- ni nikalungi kabhi ni...
Rohan go from there and sana again go near sid...
Sid- tum gi ni acha joda lena hoga n le lo..
She go and sit near him and hold his face and suddenly kiss him..
Sid was shock but after 2 sec. He start responding....
He pulled her more into him...
They brock the kiss due to oxygen...
Sid- i m sorry shehnaaz ...
I love u so much plezz ek chance de do plezzzz....And he start crying
Sna- i m sorry plezzz...
Main apne gusse m itna pagal ho gi k aapka guilt dekha hi ni pagal ho gi thi mSid- ni ni baby ni maine jo kiya uski saza mujhe milni thi ....
Main .....
And tears flow from his eyes....Sana also cry and sit near him and hold his hand...
Sna- plezz sidharth aise mt boliye n...
Sid- mere nhi bolne se sach ni badal jayega....
Sana humari shadi k 8 saal ho gye pr tmne kabhi kuch ni manga bus ek chizz k mai tumhe kabhi dhokha na du pr mai.... Main wo bhi nhi kar paya chiii ...
Itna kaise gir gaya mai....
Pr sana i sware maine tmhe cheat nhi kiya maine kabhi kavya ko hath v ni lagaya sach m ... Mai..Sna- shhhhhhh.....
Sana hug him....
Sna- busss bussss....
Ho gaya ab kuch mt boliye aapne jo bhi kiya usme aapki koi galti nhi h shayad mai hi aapko wo pyar nhi de pai shayad main hi uss layak nhi k aap mujhse....Sid cut her...
Sid- kisne bola haa kya bakwaas kr ri ho...
Kisne bola tmhe k tumne mujhe pyar karne m kami chori..... Bahut pyar diya hai tumne mujhe bahut jyada ....
Mai hi pagal tha jo tumhara pyar smjh nhi paya tumhara kya apna bhi samajh nhi paya nhi jaan paya k mai tumse or sirf tumse pyar karta hu hud se jyada pyar karta hu aaj jb uss rohan ne tumhe kaha k will u be mine forever tb mujhe realise hua k tm meri ho or koi tumhe touch bhi kare to gussa aata hai mujhe....
Ni dekh sakta tmhe kisi ke sath ...Sana eyes are full of tears....
Sna- plezz jo hua usse bhool jaiye...
Sid- main bhale hi bhool jau pr tm bhool paogi jo maine kiya tmhare sath...
Sana didnt say any thing and look down...
Sid- bolo sana kya tm bhool paogi or phir se mere sath apni life start kar paogi.....
Kyoki ab mai tmhare bina nhi reh sakta.....Sid look at her..
Sid- sana i love since that day when i touch u first time..
When first time i kiss u when first time we made love.....Sna- to aap kavya k pass kyo gaye...
Sid- wo galti thi meri bacha..
Manupulate ho gya tha main...
Baby tmhe pata hai mai or kavya 5 saal relation main the.......
Or phir achanak wo mujhe chor kr chali gi or uske agle din meri tmse shadi ho gi...
Main kya karta ek saal tk apne aapko smjhata raha k ab kuch nhi ho skta ...
Then one day i realsie k mere sath jo hua usme tmhari kya galti hai tmhe bhi to apne pati ka pyar chahiye and from that day i start spending time with u and i fall for u main apne feelings realise karta usse pehle tm pregnent ho gi...
or phir maine inn feeling pr dhayan nhi diya or apna sara dhayan humare aane wale bache pr laga diya....
Phir kiara meri life bn gi or jb uss din mai dubara kavya se mila mere sare ghao hare ho gye...
Main kabhi uske pass ni jana chahta tha mai khush tha tumhare sath apni bachi k sath kush tha mere aane wale bache k liye...
Pr uss din jb main or kavya akele the ghar pr to she try to came close and Ask me k main abhi v usse pyar karta hu k nhi...
Jb maine mana kiya so she try to commit sucite maine usse roka to she told me that i still have fear to loss her....
Maine usse maaf kr diya tha
.. Mujhe laga kyoki main usse pyar karta hu iss liye but main smjh nhi paya maine usse maaf iss liye kiya kyoki meri jaan kabhi kisi se gussa nhi hoti....Tears flow from sana eyes countinously.......
.
आप पढ़ रहे हैं
Love Hate dhokha
ChickLitSidharth love a girl but she broke up with him..... And he forced to marry sana and after 8 year when he meet his gf....... She try to patchup...... And sid also involve and start cheat on sana