Ro- shayad iss shadi k karan
Sna- ni wo baat ni h....
Other side....
Sid was not able to prepare food so he order ...
And he go to take it but her neaugherhood see him...
Lady- sidharth beta kya hua??
Sid- kuch ni aunty chota sa accsident ho gya h..
La- to tumhe bed pr se uthna ni chahiye bahut chot aai h beta or rita or sana kaha h...
Sid- koi ni h m akele hu...
La- chalo tm aaram karo...
Sid- ni aunty m thik hu..
La- beta jb hum problem m the to tu bete jaisa khara tha humare sath or aaj jb tu problem m h to m v to teri maa jaisi hu...
Sid smile..
Sid- thank u...
Pr avi to maine khana mangwa liya ab koi zarurat paregi to bol dungaLady- okkkk..
Lady go and sid go his house..
And sit in floor ...
And take sana pic...
And talk to pic..Sid- aa jao n sana plezzz mar raha hu m plezz ek baar aa jao..
Pehle to meri har dard ka bina bataye pata lag jata tha or ab tum mujhse itni nafrat karti ho k m dard se mar raha hu or tumhe aihsaas v ni h....
I know meri galti h or tum mujhe kabhi maaf ni karogi or main tumhari maafi k layak v ni hu..
Bus tum khush raho yahi meri last wish h..He cry and again didnt eat food amd drink and sleep holding her pic....
Next morning...
In sana house..
Baaz- sana mumma ka wo jora kaha h jo tune shadi m pehna tha ?......
Sna- wo to sidharth k hi ghar pr h
Baaz- sana tu janti h wo mumma ki akhri nishani h tu usse waha kaise chor sakti h
Sna- pata ni kaise m bhool gi..
Baaz- ab waha jana parega
Sna- bhai m jaa k le aati hu aap sb aaram karo...
Sna- hh or waise v parso se shadi ki preparation shuru hogi..
Kri- m v chalu
Snq- ni bhabhi m janti hu wo kaha rakha h m turant aa jaungi..
Ro- chal sana m chalta hu
Sna- okk...
Rohan and sana go in sid house and was about to ring but lady came..
Lady- are beta tum aa gi..
Pr sid ne to kaha tm yaha ni hoSna- hh wo aunty
Lady- acha h ab tum uska dhayan rakhna bechara kitne din se khud manage kr raha h mujhe v ni bataya wo to kl maine dekh liya tb n.....
Ro- kya mtlb...
Lady- are tumhe ni pata sidharth ka accsident ho gya tha 3 din pehle...
Sna- kya??
Sidharth ka..Sana ran toward house and open door with spear keys..
And see hole house are dark and bear bottle shartted in whole hall and then she see sid was laying on floor his hand ,leg, head are cover with bandage and many scratches in his face and other hand...
She also see unpack food and her photo frame he hold..
She stand in her place as stachu..
Sid get up with heavy head and try to stand but fall and his right hand hit the ground due to his hand start paining alot and he scream in pain...
Rohan shake sana and she came in her sceance and ran toward sid..
Sna- sidharth
She was crying and make him sit..
Sid see her and smile painfully..
Sid- apni maa ka joda lene aai ho n.....
Sana look at him..
Sid- jao le lo...
Sna- aap kaise..
Sid- m thik hu ek dum thik ye buss choti si chot h ek do din m thik ho jayegi....
Tum le lo or jao preparation v hogi shadi ki kitni rasam v hoti h tumhe wo sb v karna hSna- ni aap
Sid- rohan le jao isse...
Rohan didnt react..
Sid yelled on him..
Sid- rohan suna ni le jao sana ko
Rohan try to hold her hand but she jerk and hug sid...
Sna- ni ni maine ni jana plezzzz m ni jaa sakti
Sid- shehnaaz bachpana mt karo m smjh gya hu ab........
k tum mere sath kabhi khush ni reh sakti tumhari khushi rohan k sath h wo tumhara dhayan rakhega kiara ka dhayan rakhega or humare bete ka v ...
Plezz jao or humesha khush rehna...Rohan pulled sana and she was crying very much....
In main door sana again jerk his hand
Sna- ni m ni jaa sakti m ni reh sakti sidharth k bina rohan plezzz..
😭😭😭😭😭😭😭Ro- sana main janta hu tu sid se bahut pyar karti h or tu chinta mt kar main hu tere sath......
Sna- thank u rohan
Ro- sana maine tera sath diya kyoki m tujhse pyar karta hu or m janta hu apne pyar ko taklif m dekh kr kitni takleef hoti h or m ye v janta h k tu sid se kitna pyar karti h or tu uske bina ni reh sakti...
.
.
आप पढ़ रहे हैं
Love Hate dhokha
ChickLitSidharth love a girl but she broke up with him..... And he forced to marry sana and after 8 year when he meet his gf....... She try to patchup...... And sid also involve and start cheat on sana