Rohan came from behind
Ro- and who r u to tell her that m kon hu iska
Sid- ye meri beti h
Ro- nahi ye sana ki beti h or wo meri hone wali biwi h to kiara ab meri beti h smjhe..
Sid- aisa ni hoga
Ro- hoga bahut jald hoga...
Aana jarur meri or shehnaaz ki shadi m ...Sid left kiara and go to meet sana..
He ring rhe bell and she open..
She was about to say but sid push her and came in and lock the door and pinned her in wall...
Sid- kya kr ri ho tm
Sna- maine kya kiya?
Sid- jyada bholi mt bano..
Tm uss rohan se shadi kaise kr sakti ho jbki tm janti ho m ni reh sakta tumhare binaSna- o really sidharth....
Aaj aapko smjh aa raha h k aap mere bina ni reh sakte kyo? O yes kyoki kavya jo ni h...
Agar wo hoti to abhi tk aap usse shadi kr chuke hote or chor dete mujhe h n..Sid- m tumse divorce ni lene wala tha..
Sna- o just shutup ...
Aapne kabhi mujhse pyar ni kiya ye m janti thi pr phir v aapko khud se jyada pyar kiya maine ...
Aap to sirf apni physical needs puri kr rhe the mere sath or m aapko pyar kr ri thi..
Pura trust kiya puri koshish ki rishta nivane ki... Jb v aap apni nind m kavya ka naam lete h m tut jati thi but still subha aapka hasta hua face dekh kr khud ko smjha leti thi k aap sorf mere h ...
Pr ni aapne mera wishwaas ,mera ghamamd ,mera aatmsamman yaha tk ki meri aatma tk ko tor diya....
Or rohan ne mujhe sambhala h to ab usse uska pyar milega..
Or agar uske liye mujhe uske sath pyshical v hona pare to m piche ni hatungi..
OrBefore she complete sid kiss her on her lips..
He was kissing her so deaply
And she was not responding and in totaly shock...After 10 min. Sid brock the kiss..
Sid- if u dont want me so m chala jaunga itni dur k tum chah k v mere pass naa aa pao ...
And rohan and kiara came..
Ro- tm yaha kya kr rhe ho..
Sid- congratulatin rohan ..
M yaha ye batane aaya tha k tumhari or shehnaaz ki shadi ki sari zimedar meri sb kuch m karungaSna koi zarurat ni h
Sid- karne do iske baad to m chala hi jaunga phir kya pata kabhi milna ho na ho..
Ro- thik h pr koi garbar mt karna
Sid- ab to sb sahi karne ka time aaya h tumdono humesha khush rehna or rohan kiara or mere baby ko papa ka pyar dena jo shayad m ni de paya....
And sid go from there...
Ro- iski baate ajeeb ni lagi..
Sna- tu jyada soch raha h chal khana kha le..
Rohan and sana eat food and sleep...
In sid house...
He came home actualy house becoz no one with him to make his house home...
.
आप पढ़ रहे हैं
Love Hate dhokha
ChickLitSidharth love a girl but she broke up with him..... And he forced to marry sana and after 8 year when he meet his gf....... She try to patchup...... And sid also involve and start cheat on sana