Rakshit is sat near lake shore and throwing pebbles in lake. He is not angry with anyone but he is in tension. What kind of tension? 🤔🤔🤔🤔🤔
Shikhar came near him and sat beside with him. Feeling someone's presence, Rakshit turned his head and saw it is Shikhar. Shikhar gave him questioning look.
Shikhar - Kya hua bhai? Tu itna gussa karke yaha kyu aya?
Rakshit - Kuch nahi. Baas aisi.
Shikhar - Ek minute, kahi tu jealous feel toh nahi kar rahe, ki Sweety apne boyfriend ke sath chali gayi aur tera flirt karne ka chance miss hogaya.
Rakshit - 🤨😑
Shikhar - 😁😁😁😁
Rakshit - Shikhar, har baad par majak accha nahi lagta. Aur wase bhi main toh kuch aur soch rahe hu.
Shikhar - Kya? Baata nah.
Rakshit - 2 days baad Sima aa rahi hai. Main uske liye soch rahe hu.
Shikhar - Sima? Matlab Diya aunty ki chipku beti? Jo humesa tera piche piche chipkali jese chipak thi hai.
Rakshit - Haa. Aab main kya karu.
Shikhar - Woh kiyu aa rahi hain?
Rakshit - Vacation manane ke liye.
Shikhar - Are yaar, pata nahi sab log humara ghar main kyu aata hai vacation manane ke liye. Kahi aur koi jayga nahi hai kya iss duniya main. Aur pata nahi mom aur papa kyu kuch nahi bolte.
Rakshit - 😒😒😒😒😒😒😒
Shikhar - Wase tujhe kon bataya?
Rakshit - Kal raat mom ne bataya. Tujhe pata hai nah, mom uss Sima ko lekar kitna kuch karti hai. Jab woh humare ghar aati hai tab hi mom mujhe kheti hai ki uske sath thoda time spent karo, usko bahar le jao. Kabhi kabhi mujhe aisa lagta hai ki ghar chodge chali jau.
Shikhar - Aur mom toh ye bhi kehti hai ki aap usse sha,,
Rakshit - Shikhar please, abhi yeh sab baate maat kar.
Shikhar - Par bhai jo sach hai woh sab chupake kya fayda.
Rakshit - 😐😐😐😐
Shikhar - Accha ye sab choo. Aap ko pata hai apka te gussa ke wajase Drishti rone lagi hai. Sara gussa toh uske upar dala.
Rakshit - Shit!! Main bhi na,
Shikhar - Aab jao, jake sambhalo. Pata nahi aap ye sab karke kya majak lete hai.
Rakshit - Shut up.
Rakshit went from there wherese Shikhar is laughing like fool.
Other side, Drishti is sitting on bench. Her face is full of tears, anger, frustration and what not. Because firstly Rakshit shout on her, secondly she just fed up with his behavior. Divya is trying to pacify her.
Divya - Di, aap ro bhi rahi hoo, gussa bhi kar rahi hoo. Apko main kese sambhalu. Please di, ye rona dhona bandh karo.
Drishti - Divi, tu yaha se ja.
Divya - Nahi jayungi. Pehele aap rona bandh karo.
Drishti - Agghhhh,,,,
Divya - Wase di ek baat puchu?
Drishti - Kya?
Divya - Aap ro kiyu rahi thi? Main jitni dur janti hu ki Rakshit bhai ka ye sab behavior apke liye kuch bhi nahi hai. To phir? Kya pyar-vyar hogai kya? She said teasing way.
YOU ARE READING
You and me ✔️
FanfictionIt is a random fanfiction story of Drikshit. They are best friend. They have some unknown feelings. But can't understand what is that? They thought it is just a attraction. What will happen when they know their feelings for each other. Will they abl...