💚 Chapter 43 💚

710 78 47
                                    



'Clearing throat' Ahem!! Ahem!! Today's chapter is gonna reveal something. Or you guys can say today's chapter is going to be a 'Mahadhamaka' one. So be ready.

______________________________________________

Rakshit is in room and working with a presentation. Drishti isn't present in room. May be in downstair, talking with others. That time, Shikhar came inside Rakshit's room with questioning face. He is looking here and there. Then he asked Rakshit,

Shikhar - Bhai Divya kaha hain?

Rakshit - What? Divya kaha hain, mujhe kese pata? Shayed niche hogi.

Shikhar - Nahi hain. Woh toh mujhe kaha ki bhabi se milne yaha ayegi. Aur bhabi kaha hain?

Rakshit - Niche hogi shayed. Aur shun Drishti ko bol dena ki guest room main ek file hain jo woh kal raat galti se waha rakh liya tha. Woh file mujhe dene ke liye. Aab ja.

Shikhar - Are woh dono nahi hain. Bhabi aur Divya koi bhi nahi hain.

Rakshit - Nahi hain matalb? Kaha jayenge.

Shikhar - Mujhe bhi toh nahi pata.

Rakshit - Mazak maat kar.

Shikhar - Sacchi,, mujhe nahi pata.

Rakshit - Toh phir,,

Vidya - Main batati hu woh dono kaha gaye. While entering room.

Shikhar - Haa maa bataiye,,

Vidya - Woh dono Drishti ki friend Neeti ki ghar gayi hain. Neeti ne phone kia tha isiliye.

Rakshit - Jab jana hi tha hume baata kar toh ja sakti hain nah?

Vidya - Woh dono aise hi. Kisiko baata ke nahi jate hain. Par tum dono tension maat karo. Woh dono aajayegi. Aur tum log toh aaj sam wapas jane wale hoo.

Rakshit - Haa,

Vidya - Toh thik hain,, tum log packing karlo. Main niche jati hu.

Rakshit - Hmmm. Then she went.

Shikhar - Yeh dono behen itni careless hain. Main toh dar hi gaya tha. Chalo main jake thoda aram kar lete hu.

Rakshit - Yeh toh tera routine hain.

Shikhar - 😁😁😁😁 bye. He went from there.

Rakshit - Main bhi chalta hu guest room main file lene ke liye. Pata nahi kya haal banake rakhha hua hain.


Then he went to guest room. He entered the room and saw the file is placed on nearby table. He signed and went near table and took it.

Rakshit - Madam file yaha par rakhhe chali gayi. Drishti nah bohot careless hain. Aise kon karta hain. Anyways file toh mujhe mil gaya.

He turned and was about to go when her eyes caught almirah which is little open. Rakshit went near it and said to himself,

Rakshit - Yeh almirah open kyu hain. I am sure yeh Drishti ki kaam hain. Yeh ladki kabhi nahi serious hogi.


He went near it and was about to close it when a box fall down on floor. He bent down and took it. This time that box didn't wrap up with paper. So Rakshit didn't recognize it. He is looking at this with confused face.

Rakshit - Pata nahi Drishti ki room main aur kitna sara box hain. I think woh sab cheeze box main hi rakhti hain. Hmmm,, secret talent. Kyu nah main iss box ko khulu. Nahi, kisiki personal cheez main haat lagana acche baat nahi hain. But koi nahi,, main toh uski husband hu nah.


You and me ✔️Where stories live. Discover now