💚 Chapter 17 💚

884 81 35
                                    


Continue,,


Rakshit - Dobara?

Arnav - Haa, dobara. Mere aur Sima ki shadi 5 months pehele hi hoo chuka hai.

Again everyone get shocked. They looked at Sima who is standing silently. Her silence is observing that Arnav is right.

Sima's father - You,

Arnav - Shut up Mr. Akhilesh Malhotra. Aap kuch na bolenge toh accha hoga. Aaj sirf aur sirf main hi bolunga aur aap sab sunega.

Sima's father - Tumhe pata hai tum kisse baat kar rahe hoo.

Arnav - I don't care. Apna yeh ego aur attitude nah khud ke paas hi rakh lejiye. Mujhe maat dekhaiye. Kyu ki main janta hu ki aap kesa admi hai. So, koi tamasa maat kijiye.

Rakshit - Kehna kya chahte hoo. Saaf saaf batao Aur rahi baat tamasa ki toh woh already hoo chuka hain. Tum batao.

Mahima - Kya bole ja rahi hain tu Rakshit.

Rakshit - Mom please mujhe janna parega. Tum bolo (to Arnav)

Arnav - Mera naam hai Arnav Mishra. Main aur Sima bacchpan se hi dost hai. Phir humara dosti pyar main badal gaya. Aur hum isme kush bhi tha. Aisa hi din chal rahe tha. Phir humara study bhi complete hogaya aur main apna family business par join kia hai. Sima tab koi job main join nahi kia. Woh mujhe kaha ki pehele woh India jayenge as bohot saalo se nahi gaya. Toh main bhi agreed hue aur woh bhi India aagai. Phir jab woh vapas chali gayi tab maine dekha uski behavior changed hogai. Pehele bohot baat karti thi par aab bilkul chup chap. Maine usse pucha bhi par woh topic divert kar dete hain. Phir maine bhi aur force nahi kia. Phir ek din Sima ne mujhe shadi ke liye proposal dia hain. Pehele maine backward karliya. Phir maine bhi socha ki hum jab established ho chuke hai toh shadi karne main kya problem. Aur sabse badi baat hum ek dusre se pyar bhi karte hai. Phir hum shadi kar liya. Mera family yeh shadi ko maan liya par Sima ki family nahi mana. Hume alag karne ke liye aur yeh shadi tutne ke liye Sima ki papa, I mean Mr. Akhilesh Malhotra, Sima ko insist karke apna ghar legaya. Unhone Sima ka phone bhi legaya so that woh mere sath contact nah kar sake. Aise hi 2 month chale gaye. Phir mere paas ek unknown number se call aya tha aur woh Sima thi. Sima mujhe kaha ki uski papa usko threat de rahe hain ki agar woh uske papa ke bina marzi main kuch karegi toh baadle main mujhe maar dege. Par mujhe ye pata nahi tha ki unhone yaha tak aa jayege aur Sima ka shadi bhi de dege.


Hearing all from Arnav, everyone just hell shocked. Mahima and Chetan are looking at Mr. Malhotra with hate eyes. They can't believe that he would do such bad sin. Then Mr. Malhotra said,

Sima's father - Tomhara paas kya sabut hai, huh? Tum mujhe proof de sakte hoo ki main ye sab kia.

Arnav - Oh come on Mr. Akhilesh Malhotra. Aap nah itna bada businessman hoo. Apko toh samaj jana chahiye ki mere paas proof hain ya nahi.

Sima's father - Tomhara paas koi proof nahi hai?

Arnav - Hain mere paas proof. Apke beti Sima.

Sima removed the knot which was tied with Rakshit. She went near Arnav, hold his hand and faced everyone.

Sima - Haa, Arnav jo kuch bhi keh rahe hai woh sab sach hai. Main Arnav ki wife hu. Main Mrs. Arnav Mishra.

Arnav - Aab main kuch nahi bolunga. Sab Sima ne hi batayegi.

Mahima - Aur kya bataogi. Sab toh khatam ho chuka hai.

Sima - Nahi aunty. Abhi bhi bohot sari baate hai jo aap log nahi jante.

Mahima - Matlab?

Sima - Rakshit ki papa aur meri papa business partner thi. Par kuch problems ke wajase hum logo ko abroad main jana parah. Yaha par papa ka company main bohot lose hua. Jiske wajase hume Malaysia jana para. But waha jane ke baad bhi aur bhi jada lose hogai thi. Par papa humesa mujhe khush rakhne ke liye sab kuch kia hai. And I am thankful for that. Par aab yeh thankful wala word papa ke layek nahi hai. Unhone mere sath jo kia woh main kabhi bhul nahi paungi.

You and me ✔️Where stories live. Discover now