💚 Chapter 24 💚

878 83 28
                                    


Everything's are going smoothly and happily. Drishti and Rakshit came one step closer. Rakshit's feelings is increasing day by day towards Drishti. But still he is in hesitant. Other side, Drishti also started feeling for him. She noticed Rakshit is changing day by day. His attitude, his charm, his talking way now almost opposite of old Rakshit whom was in college days. Rakshit also feeling good when Drishti is around him or he is with Drishti. In short, they are leading their married life happily.


In such a night, Drishti is in kitchen and making something. When Divya came, gave her a sweet smile and made herself sat on kitchen platform.

Drishti - Kya hua Divi? Tujhe kuch chahiye?

Divya - Nahi main toh baas aisi hi ayi. Aur di aap kam kyu kar rahi hoo.

Drishti - Kya matlab?

Divya - Matlab yeh hai ki apka haat main chot hain nah. Toh phir aap kaam kyu kar rahi hoo.

Drishti - Divi, 10 din pehele woh accident hua tha. Aur iss 10 din main meri haat thik hogai aur main bhi thik hu. Tum log ne meri itna care kia hain ki mujhe thik hone ke liye aur koi option nahi mila.

Divya - Woh toh honai tha. Accha di suno nah mujhe aapse kuch puchna hain?

Drishti - Go ahead.

Divya - Di, aapka college ka job kya hua?

Drishti - Woh job chod dia.

Divya - Kya!!!! She screamed and came down from slab.

Drishti - Kya divi dhere bol.

Divya - Par di aapne job kyu chod dia. Kitni acchi job thi. Khud ki college main khud hi professor. Itni acchi chance bohot kam logo se hi milti hain.

Drishti - Divi, maine jab job chod dia that means uski piche koi reason hain.

Divya - Kya reason hain?

Drishti - Tujhe pata hain nah main woh job kyu liya tha. Uss wakt meri condition, meri situation aisi thi ki mujhe leni pari thi. Baas bahar duniya se bachne ke liye. Aur meri life ka time pass ke liye. Toh aab jab situation kuch aur hi hain. Sab log khush hain. Aur jab sab kuch short out hoyi gayi toh main uss teaching job kya karu.

Divya - Isiliye chod dia.

Drishti - Haa, 5 din pehele main resignation letter de dia aur unhone accept bhi kar liya.

Divya - Rakshit ko pata hain?

Drishti - Nahi.

Divya - Jab woh jaan jayega tab kya hoga.

Drishti - Kuch nahi hoga. Main kahungi ki meri kuch personal reasons thi isliye main resigned le liya.

Divya - Di apko pata hain, Rakshit nah bohot badal gaye hain. Meri matlab woh pehele wali Rakshit nahi hain jo hum usko college time par jante hain. Aur Shikhar bhi nah yeh notice kia hain. Kya baat hain di, kya jaadu kar dia apne Rakshit ko huh?

Drishti - Kese baate kar rahi hain tu. Main koi jaadu-tadu nahi kia. Haa yeh baat sahi hain ki Rakshit bohot change hogai. Matlab har wakt gussa nahi karte, meri upar bewaja chillana bhi bandh kar dia. Tujhe toh pata hain, jab meri haat cut gayi woh meri kesi care kia. Mujhe koi kaam karne nahi dia, humesa khud ke haat se mujhe khana khilaya, time to time medicine dena. Matlab woh bohoti alag hogai. Kabhi kabhi toh mujhe aisa lagta hain ki mujhe Rakshit se phirse pyar hogaya. Matlab 7/8 months pehele jo kuch bhi hua uske baad toh maine decide kar hi liya ki maine kabhi kisiko pyar nahi karungi na kabhi shadi. Main baas Rakshit se dur jane ki kosish kar rahi thi. But destiny mere liye kuch aur soch ke rakhha tha. Aur aaj dekh main Rakshit ki paas hi hu, uska wife bankar.

You and me ✔️Where stories live. Discover now