Part-2

8.1K 409 4
                                    

SIDHARTH WAS SITTING IN HIS VANITY AND READING THE SCRIPT WHEN A SPOTBOY ENTERED WITHOUT KNOCKING ON THE DOOR BEFORE ENTERING.
Sidharth- what the hell !! How dare you enter without knocking .
SPOTBOY - sir .. sir wo galti se dhayan nahi diya . Sorry sir 🙏 he said ( his hands were shivering)
Sidharth - Kyu dhayan kaha tha tumhara ? Koi kaam dhang se nahi hota tum logo se ab dekh kya rahe ho jao yaha se. ( he said sternly)
The sp boy ran to save his life from him .
          SCENE SHIFT TO PUNJAB
SHEHNAAZ  WAS SHOOTING FOR HER NEW MUSIC VIDEO WHEN AHE GETS A CALL FROM VICKY . ON CALL
VICKY- hi , kaisi hai koi call nahi kuch nahi bhul to nahi gai hai mujhko ( he said in anger)
Shehnaaz- nahi aisa kuch nahi hai bus aajkal shoot mein bahut busy hun wo bigg boss sign kiya hai na to isse pehle sare shoots khatam karne hai.
Vicky- oh ha baaz ne bataya tha chal thikh hai maaf kiya tujhe tubhi kya yaad rakhegi ( said jokingly)
Shehnaaz giggled listening to him
Shehnaaz - or preet kaisi hai shaadi ko teen mahine ho gai tumhare kaisa lag raha hai ?? ( she asked taking interest and teasing him)
Vicky- kya batao yaar ( said dramatically) teri best friend ne to mere khoon 🩸 peene ki kasam khai hai .
Shehnaaz bursted into laughter and said
Shehnaaz- pyaar kiya to nibhana to padega na
chahe fir wo khoon hi kyu na li rahi ho 🤣🤣
TILL THAT TIME A BOY CAME AND TOLD SANA THAT HER SHOT IS READY
SANA - VICKY baad mein baat karti hun mera shot aagaya hai . Bye
Vicky - ha bye or Mumbai aaogi to khub maze karwnge.
She hummed and cut the call.
Both sid and sana were done shooting and went back to there respective houses .
( Shehnaaz  used to live in a pg with a girl named kajal Bose )( kajal is married and his husband lives in Dubai) ( kajal and sana know each other since long they are like sisters 👯‍♀️ and love each other)
Kajal - kaisa tha tera din
Sana- mast bus thak gai hun bahut
Kajal- ab to tu 1 hafte baad Mumbai chali jaegi mein bahut miss karungi tujhe ( she said getting emotional)
Ana came and hugged her tightly and kissed her cheek
Sana- mein bhi bahut miss karungi aap ko  .
Lekin mere paas ek idea hai
Kajal - kya bata na ( she asked excited)
Shehnaaz- aapko yaad hai mene last year ek farm house kharida tha Pune mein ?
Kajal- ha wahi na jiske paas Salman khan ka bhi farm house hai
Sana- ha mein wahi rahungi kyuki kl mera last day hai  shoot ka or parson ki flight hai Mumbai ki to mein Pune mein rahungi apne farm house pe. To tum hi chalo tumhari bhi to 2 weeks ki chuti hai na to mere sath hi chalo maze karenge sab
Kajal - ok mein packing kar leti hun
They had dinner and slept.
IN MUMBAI
SID - mom .... mom kaha ho yaar ??( said like a 5 year old kid )
Sm- aagai itna kyu chila raha hai bache jaise
( said scolding him)
Sid made cute face and said dramatically
Sid- abhi mein bigg boss chala jaunga tab miss karna mujhe tub koi pareshan nahi karega na tab pata chalega mera value ( said making annoying face)
Sm- are mein kyu miss karungi tujhe meri to chutti hai phir mein chali apni beti ke pass .
(Said to tease him)
After there talk they went to sleep

Vote karna mat bhulna , like comment and do follow guys .

The Lost souls ( COMPELETED)Where stories live. Discover now