SM- mujhe tujhse kuch chahiye hai tu dega??
Sid- ha depend karta hai Kya chahiye aapko..😜
Sm- Sid DEKH meri bhi umr ho rahi hai , mere bhi kuch icchayen hai kuch sapne hai apne parivaar ke prati..(said seriously)
Sid- maa ap kehna kya chahte ho
Sm- beta shaadi karle or ghar basale ab ab tu.
Sid- lekin Maa... ( tried to avoid the topic)
Sm- mein kaun sa kehrahi hun ki tu abhi shaadi karle bigg boss ke baad karlena tab tak mein ladki dhundti hun or tujhe bigg boss mein koi pasand aagai to usse kardenge!!
Sid- thikh hai Lekin shaadi usse hi karunga jo aapko or mujhe dono ko pasand ho ❤️❤️
Sm- ha thikh hai ja ab nahale!!
PRETI di- ja na nahale!!
SCENE SHIFT TO PUNE ( FARM HOUSE)
Sana met Radha didi and thanked her for taking care of the farm house and went to her room to get fresh and change her clothes she wore a green loose top with black knee length leggings. Tied her hair into a bun . Everyone reached including her friends and cousins . Everyone was waiting for her to come in the living room...
Sandhya di- accha sab suno meri ek friend hai New York mein, uska ek bhai hai ... MUMBAI mein rehta hai sana tu kahe to teri shaadi ki baat karun usse ...??
Sana- ( ignoring the topic) are Angad or Nisha congratulations 🎉🎊🎈🍾!! Nisha ki pregnancy 🤰 ke liye !! She said smiling
AS SHE IGNORED THE TOPIC SANDHYA DIDN'T PULL IT UP AGAIN..... Sandhya and Shehbaaz got a call from there father !!
PG- Or Pahuch gae tum log safely?
Both- ha
PG- Or woh kaha hai ??
Baaz- papa aapki beti hai wobhi kabhi usko phone bhi kar liya karo kab tak naraz rahoge??
PG- teri Maa bhi wahi keh rahi thi to mene kuch socha hai aagar wo uske liye ha boldegi to mein maaf kar dunga next usko warna mere uske bich kuch nahi rahega.( said in a serious tone)
Sandhya- Aisa kya hai papa jo ya to sab bigad dega ya fir sab savar dega ??
PG- bahut jald pata chal jaega , wo ek baar bigg boss kar aaye fir.
Baaz- aap ek baar usse phone pe baat karlijiyega , uske bigg boss jaane se pehle !!
PG- ha thikh hai !!
CALL ENDS
SCENE SHIFT TO MUMBAI
SID GETS A CALL FROM !!!!!!!NUMBER!!( abhi pata chal jaega kaun hai tum aage padho na )
Sid-hello !! Kaisa hai yaar aagai apne bhai ki yaad jabse shaadi hui hai bhai ko to bhul hi gaya hai tu to.
Vicky- ( VIKRAM SHUKLA URF VICKY SANA KA BEST FRIEND OR SIDHARTH KA COUSIN) ( No Angad or Sid ka koi rishta nahi hai thoda mazze ka karne ke liye kiya hai yeh aage padho tum log filhal) aisa kuch nahi hai bhai aajkal kaam bahut tha to busy tha bus abhi 1 week ka break hai .
Sid- tu hai kaha waise ?? Mumbai mein ya fir Delhi mein !!
Vicky- PUNE !! Apni ek friend ke yaha hun wo abhi usko kahi jana lambe time ke liye isiliye sab uske ghar ikhata hue hai.( bigg boss bahut suspense mein apne contestant laata hai to zyaada logo ko nahi bata sakte )
Sid- Accha 👍!! Kya hai teri friend I naam ??
Vicky- are wahi hai jo Dalhousie se mere sath padhti aai hai mere beat friend SANA!!
Sid- accha 👍, ( Vicky ko pata hai ki Sid bhi bigg boss ja raha hai)
Vicky- accha sun mein kal aaunga Preet ke saath tumse milne .... tubhi to bigg boss ja raha hai
Sid- tu bhi matlab or kaun ja raha hai ??
Vicky- face palmed himself and said nahi nahi or koi nahi ja raha mere matlab hai yaha se Sana ja rahi hai apne kaam se hum sabse dur or tubhi ja raha hai.
Sid- Oh ok !! Ok!! Samjh gaya
Vicky- chal thikh hai fir.
Call ends
SCENE SHIFT TO PUNE
Everyone had there dinner and were sitting in the living room ( all the kids went to bed)
Nisha- chalo kuch khela jae ( said excited)
Angad- kya khelna hai baby ( teasing tone)
Nisha hit his arm and made angry face 😠
Sana - abhi thode mahine tu koi khel nahi khel sakta ( said teasing)
Vicky- Nisha tujhe kya khelna hai Kho-kho 😂😂
Preet- nahi chalo Truth and dare khelte hai !!
Both jiju's - ha ha chalo
Baaz- badi jadi hai dono ko !!
Vivek bhaiya- Are chalo yaar khelte purane din yaad aagay !!
Rinky- Ha ha chalo
THEY AAL DECIDED TO PLAY TRUTH AND DARE!!
Promo :
Vicky: Sana tu thikh hai na ?? Tu wahi hai na jo har dare kart hai or jiti bhi hai to is bar kya hogaya ??
Sana. - vo...ummm...voWhat's gonna happen next in their destiny?
What ya her dare will she except it or deny it ?
Whom is Siddharth gonna get married to ?Pls vote, follow, like and comment !! ❤️❤️
YOU ARE READING
The Lost souls ( COMPELETED)
FanfictionIt's a love story of two people totally different then each other who met by coincidences and fell in love with each other. Let's experience there love story together .