Part-6

3.5K 275 4
                                    

( IN THIS PART ONLY SHEHNAAZ LIFE WILL BE SHOWN ) (NEXT PART MEIN SIDHARTH KI LIFE OK)
So everyone started playing !!
First round it stops at Kiran
Sana- truth or dare
Kiran- truth
Sana - To bata .... Tumhare kabhi koi bf raha hai Shehbaaz se pehle!!
Kiran - nahi
Sana- sure
Kiran- Ha na nahi raha hai koi !!
Next roll ends at Shehbaaz
Shehbaaz- Truth
Vivek bhaiya- To bata tu zindagi mein sabse zyada kab roya hai ??
Angad- obviously apne break up pe 😂😂
Baaz- nahi jab shehnaaz ghar chodh kar chali gai thi !!( past baad mein bataungi bola na )
The game went on until it stopped at Sana!!
Sana- Dare !! ( some info San has never lost any dare in her entire life )
Vicky- mein dunga
Sana- ok chal de !!
Vicky- Tu bigg boss mein kisi ek ladke ke saath 2 weeks tak flirt karegi jam ke or fir pure season use lagna chahiye ki tu usse pyaar karti hai !! ( he said deliberately as Sid bhi aaraha tha to usse laga use choose karkegi or kya pata isi bahane pyaar bhi ho jaye)
Sana- pagal ho gaya hai kya mein... flirt... nahi bilkul nahi .... mene aaj tak kabhi flirt nahi kiya hai..mere se nahi hoga yeh sab
Preet- Tu kya Kabir ko bhula nahi paarahi hai ?? ( KABIR IS SANA KA EX THEY DATED FOR 2 YEARS AND THEN BROKE UP AS HE TURNED ALCHOLIC WHEN HE WAS JUST 18and Sana was 16)
Sana- Aisa kuch nahi hai 12 saal ho gae usse break up ko ab mein move on kar chuki hun!!
Vicky- Sana tu thikh hai na ?? Tu wahi hai na jo har dare karti hai or jiti bhi hai to is baar kya hogaya??
Sana-Vo... ummm...vo ..... flirt kaise karte hai ??
Preet- bus tareef karti hai or kya !!
Sana- ok 👍
Like this they stopped the game and went to there rooms to sleep !!
IN SANA ROOM
( Sana is laying on her bed and thinking about her past)(22 years back)
Flashback!!
Sana- Mummy mujhe wapas bula lo ye log bahut kharab hai bahut datte hai or marte bhi hai ( crying)
MG- ( mommy Gill) are bacche bade hai na wo to gusse mein bol diya hoga baki aisa kuch nahi hai... ja ab soja !!
Sana- papa se baat karado accha !!
Mg- ( papa gill was just sitting in front of her she actioned him that sana wanted to talk to him but he ignored her and said he was not interested)Sana papa na thak gae hai bahut to sone chale gae wo.... baad mein baat karlena!!
Sana- mujhe pata hai wo wahi hai par mujhse baat nahi karenge saying so she cut the call !!
SANA POV
I DON'T KNOW WHAT HAVE I DONE TO SUFFER THIS MUCH!! I don't want to live here anymore.😭😭
POV ends .
Flashback ends
Sana- Ek vaari phone bhi nahi kiya mujhe , koi baat nahi unhe nahi rakhne mujhse rishte to na rakhe!!
After sometime she slept on her bed after staring at the ceiling!!( jo Sana ke farm house ki pic dali thi usme pic number 3 sana ka room hai )
  
Promo-
SIDHARTH'S mom and sister looking at a picture of a girl for whom they want Sidharth to get married to !!
Now who is this girl .... what will happen in SHEHNAAZ'S life next stay tuned till then.
Aaj ke liye bus itna hi baaki baad mein
Pls vote, follow, like and comment !!

The Lost souls ( COMPELETED)Where stories live. Discover now