Part-27

2.7K 270 16
                                    

Sidharth was feeling awful, he was guilty and anger rushed through him ....
Sid POV
What the hell did I do man ? Meine kya kuch nahi boldiya usko ... bahut gussa hogi .... ab manana bhi padega !!
Bilkul gussa bhi to tune hi dilaya hai na ab tu hi kuch kar Sidharth !!
POV ends
He took his car key and rushed towards the car ....
After 40-45 minutes he reached her hotel ....
He asked at reception to give keys of her room ..
And they did so as He was asking for it ( aise nahi dete hai kisi ko bhi kisi ki room ki chabhi lekin Sidharth ka pata tha inko)(chalo aage padho zyada gyaan na lagao😂😂 )
He opened the door and found no body there , he looked everywhere in the restroom, balcony, changing room, closet area... every single corner of the room , but did not found her , so he thought to check in baaz's room !!
He knocked on the door 3rd times when he was about to knock for the 4th time .... it was opened by baaz !!
Sid- kab se darwaza khatkhata raha hun !! Khola kyu nahi ? ( while coming in )
Baaz- are bus uth raha tha isiliye !!
Sid- Shehnaaz kaha hai ?
Baaz- baatharoom mein hai !!
Sid- accha
He sat on the bed with baaz !!
Then he saw 5 suitcases 🧳 packed and kept near the closet room!!
Sid- yeh itte bags kaise ? Tu Punjab jaa raha hai kya?
Baaz- haan mein or sana aaj jaa rahe Punjab wapas !! Sana ne bataya nahi tujhe abhi tak ??
Sid- what ? Yeh sab kab hua , abhi tak to aisa nahi tha kuch bhi 🙄?
Baaz- haan sana ne achanak se aake bola ki aaj hi wapas chalenge Punjab !!
Sid- nahi nahi kahi nahi jaa rahi hai wo !!
( he was standing and talking to baaz)
( when sana came from behind )
Sana- mein jaaaungi !! Chal baaz nahi to late ho jaenge !!
Baaz-.........( ab wo bichara kare bhi to kya kare 🤭😂🤣)
Sid- tu ruk yahi per baar !!
Sana- to thikh hai baaz tu yahi ruk ... meine akele chale jana hai Punjab !!
Sid- ( held SANA'S hand ) mera matlab tha ki baaz is kamere mein ruk mein or sana aae !!
Sana- 😤😤😤😤😤😤😤😤(she did not wanted to create any scene so left with Sid )
————————————————————————
In SANA'S room
Sid- kaha jaa rahi ho tum?
Sana- puch to aise rahe ho jaise pata na ho !!
Sid- kisse puch kar Punjab jaa rahi ho ?
Sana- apne man se !! ( she wasn't even looking at him)
Sid- look at me shehnaaz :(
Sana- ....
Sid- I said look at me !!
Sana-........
Sid - he made her raise her head by keeping his finger on her chin ...
She raised her head and her eyes were filled with tears 🥺 🥺🥺🥺🥺
Sid- hugged her immediately!!
Shehnaaz did not reciprocated and pushed him a bit so he gets away too !! ( bahut tez push nahi kiya tha )
Sid- I am sorry Shehnaaz .... mujhe maaf kardo .... meine apna phone nahi check kiya (cupped her face ) isiliye gussa tha .... ki mujhe nahi pata or baki duniya ko pata hai !!
Bus iss liye gussa kardiya tha .... maine meri jaan !! Mujhe maaf karde .... you know right mein gusse mein bahut kuch bol jata hun jo mein mean bhi nahi karta !!
Sana-( she kept her hands on his hands ) to kya Sidharth tum jiti baar mujhse naraz hoge uthi baar mujhe mere family ke bare mein bologe ? Mujhe mere rishton per judge karoge ?
Sid- I am sorry Shehnaaz!! I did not mean anything.... maine jo bhi bola wo sab bus mera gussa tha !!
Sana- Sidharth meine yeh nahi poocha ki tum wo mean karte the ya nahi ? Meine tumse pucha ki tumne aisa kyu bola ?, jabki tumko mere past life , mere meri family se relation ke bare mein kuch nahi pata ....lekin ... lekin fir bhi tumne aisa bola ....😭😭😭
Sid- I am sorry meri jaan , mujhe maaf karde !!
Please 😞😞😞😞
Sana- Maaf to mein tumhe kar hi chuki hun SIDHARTH !! Lekin tum mujhe ek cheese bataoge please ?
Sid- haan bilkul baby !! Tu poochna .....
Sana- Sidharth humare beech agar aage in future kabhi ladai hui or meine tumhare kisi relation pe kuch bola to tum kya karoge ? Mera isse matlab hai ki meine tumhari or maa , Preeti di ya kisi family member ke saath tumhare rishte per bolungi tab bhi kya tum mujhe maaf kar doge ?
Sid- (he was speechless 😶) I got your point shehnaaz .... I am sorry 😐 again
Sana- ( without even wasting a second hugged him tightly ) few drops of tears rolled down her eyes ....
Sid- ab to mat ro meri jaan ( he cupped her face ) wipes her tears with his thumb ....
They were hugging each other with all the love and care they have for each other ...
Sana- Sidharth ....
Sid- hmmm ....
Sana- maine late ho raha hai .... airport ke liye maine jaane de ab !!
( he came out of her neck)
Sid- tumne abhi bhi mujhe maaf nahi kiya hai na ?
Sana- are bola to ki kardiya hai maaf !! Ab kya tattoo banwaoon ?
Sid- to fir Punjab kyu jaana hai tujhe ?
Sana- to kya hotel mein hi rahungi ? Tujhe pata hai na safe nahi hai hotel mein rehna , or mere ghar mein kuch hai hi nahi ki mein wahan jaake rahun !! Or Pune wale farm house bhi nahi jaa sakti hun mein kyuki wahan per Radha didi or unki poori family aagai hai ab unke paas koi jagah nahi thi rehne ki to wo log yahan aagaya hai ....
Sid- to ?
Sana- to se Kya matlab hai tera ?
Sid- to humara ghar kya doob gaya hai ?
Sana- kya gaya hai ?
Sid- mera matlab hai tu mere saath rahegi !!
Sana- nahi na Sidharth aisa accha thodi lagta hai ....
Sid- kyu nahi accha lagta hai ? Humare ghar walon ko pata hi hai humare bare mein or wo to waise bhi humari shaadi karana chahte the .... wo bhi humare jaane se pehle ( wo bhai mein Shukla ji ... mein ... chahti thi yeh sab golmal 🤣🤣🤣 aapki writer " SHREYA" well mere readers bhi chahte hi the yeh sab 😜)
Sana- lekin Sidharth wo baat alag thi na !!
Ab to alag hogai hai baat .... or maa ko accha nahi laga to ?
Sid- Abe moti tu pagal wagal hai kya ? Maa ko bura nahi ulta accha lagega ...
Sana- per ....
Sid- per war kuch nahi ghar chal rahi ho tum chup chap !!
Sana- thikh hai , lekin tu sure hai na ?
Sid- Ae chal na be paka mat ... chal .... pata nahi baaz kya soch raha hoga!!
Sana- hayee amma ... yeh to meine socha hi nahi ... chalo chalo .... jaldi chalo ...
————————————————————————
They went back to baaz's room and found him talking to Qiran on phone ...
Sidnaaz sat on the bed while he was in the balcony talking ....
Sid- Sana sab pack hai na tera?
Sana- haan bus ek baari room check kar lungi nikalne se pehle... waise to sab rakh liya hai !!
Sid- ok !!
After sometime baaz came into the room ...
Baaz- to kya decide hua jana hai ki nahi jana hai Punjab ?
Sid- nahi jaana hai !!
Baaz- chalo thikh hai fir Sana tu khyal rakhi apna mein nikalta hun !!
Sid- ab tu kahan jaa rahe hai be ?
Baaz- mein China jaa raha hun 🤣🤣🤣🤣🤣
Sana- Ae khotte mana tu khudh ko bahubali samjhta hai per China mein to bahubali bhi nahi bachega ...tu kis khet ki muli hai ? Waise China ka ticket kab book kiya tune ?
( Sana baby 😆😆😆😆)
Baaz-Are pagal Punjab jaunga or kahan jaunga !!
Sana- to China kyu bola tu ?
{Sid be like - yeh kahan aagaye hum 🤣🤣
In short Mubarak ho Sidharth }
Sid- Abe ae tujhe bhi kya teri behen ki taraha dohre padte hai ? Punjab jana hai ( said in funny tone )
Baaz- are bhai lekin !!
Sid- tum dono bhai behen chup gaadi mein jaake baith jao or ghar chalo !!
Pata nahi kya namuno se pala pada hai mera !!
Naaz baaz- sun liya humne ...
Sid- sunane ke liye hi bola hai !!😉😎
————————————————————————
They kept their luggage in the car and signed out of the hotel 🏨....
After sometime they reached SIDHARTH'S house ..( Sid ne apni mom ko call kardiya tha ki sana or baaz aarahe hai yaha per )
They all entered the house 🏡 with luggage ...
Sid mom was present there as Sid ne batadiya tha unko phone karke ....
She welcomed sana and baaz ...
Sana touched her feet and then hugged her tightly.....
Sana- kaise ho maa ?
Sm- mein to bilkul thikh hun ... tum batao kaisi ho ?
Sana- mein bhi bilkul thikh hun ...
Sid- haan lekin shakal hi thikh hai bus baki akal ka to poocho hi mat ( he said teasing her )
Sana- hawww 😮😮😮😮😮😮
Maa dekh rahi ho aap kaise pareshan kar raha hai mujhe yeh :...😏
Sm- Sid meri beti ko pareshaan 😕 na kar
Sid- yeh sahi hai abhi to ghar mein entry hui hi hai ... or party badal li ... sahi hai sahi hai
Baaz- koi na Sidharth mein teri taraf se hun na!!
Sid-( went to baaz and kept his hand on his shoulder mtlb side hug types ) tu hi to hai ek mera dost , mera bhai , mera sala !! 🥺🥺
Sana- haan chal chal ... usko asman pe na chadha !!
Sm- chalo tum teeno khana bhi kha lo ... bhool lagi hogi na ...
She served them food .. once they were done with dinner Sm took a leave !!
Sm- chali accha tum sab log so jao mein bhi apne ghar jaa rahi hun sone ke liye ..
Sid- ok mom !! Good night
Sm- Good night baccha 😘😘
Naaz baaz - Good night maa / aunty !!
Sid- baaz tu iss wale kamre mein soja ...( showing him the guest room )
Mein or sana bed room mein so jaenge ...
Baaz- thikh hai bhai !!( he left to guest room )
Sana- Sidharth mein dusre room mein sojaungi !! Tum apna aaram se so andar jaake !!
Sid- tu iti formality mein kyu hai be ? Chal a der chup chap se ...
( held back of her neck and was walking pehind her )
Sana- uffo formality wali baat nahi hai Sidharth ....
Till then both were inside the room !!
Sid- to fir kaisi baat hai ?
Sana- tune kaha tha na bb mein ki mein pura bed hadap leti hun or tereko sikud ke sona padta hai ... isiliye maine bola ki soja aram se !!
Sid- face palmed 🤦‍♂️ himself..... Abe pagal mazak mein kaha tha meine wo sab ....
Sana- ab tu jhooth na bol tera yahi matlab tha lekin , mere ko sab pata hai !! Or mujhe bura nahi laga bebu ( cupped his face ) tu soja mein udhar so jaungi bagal wale room mein !!
( she was moving out when Sid held her wrist )
Sid- bacche hone  ke baad bhi wahi soegi kya ?
Sana- (looked at him with shock and blushed by his statement) she playfully hit his chest ...
Sidharthhhhhhhhhhhh.......
Sid- haan baby ...
Sana- kyu aise bolta hai tu ?
Sid- maine kya bola be ?
Sana- yahi jo abhi bola !!
Sid- Kya bola ?
Sana- kuch nahi bola ab chal soja !!
Sid- haan chal
Sid went to his closet and took his clothes out !!
Sid- Sana tu bhi change karle !!
Sana- hmm, lekin sun mera bag to utha la living room se ...
Sid- abhi biwi bani bhi nahi ho or Hukum chala rahi ho ... haye bhagwaan shaadi ke baad to daas hi bana logo apna ...
Sana- tu jaa raha hai ya mein leke aaun khudh se ...
Sid - accha jaa raha hun na
He went to the living room and took her bags to the bed room ....
Shehnaaz took her clothes out till that time Sidharth changed into his famous grey shorts and a green t-shirt ...( baaki to sana ke paas hai na 🤫🤫🤭🤭)
Shehnaaz then went into the restroom and changed into blue and white night suit!!
Sid was already in bed when Sana came out she laid beside him and Sidharth extended his arm for her ... she kept her head on his shoulders and on hand on his chest... while Sidharth one hand was wrapped around her shoulder while other was on her hand which was on his chest ....
Sana- I LOVE YOU BEBU !!
Sid- I hate you ka opposite 😂😂
Sana- kamine !!( tried to get out of his hold)
Sid-  I LOVE YOU TOO MERI JAAN !!
After sometime they both slept hugging each other !!
————————————————————————
Boom   💥 💥💥💥💥💥💥💥💥 💥 💥 💥
Next part after 400+ likes and 110+ comments!!
( Instagram)
Next part after 100+ votes and 20+ comments
( Whattpad)
Promo -
Shehnaaz ki past life ... or uske or uske papa ke beech kya problem hai ?
So this was part 27 guys story will end between part 30-32 !!
Aaj bahut likha to tariff kardena accha se Zara 🤗🤗🥺🥺🥺

The Lost souls ( COMPELETED)Where stories live. Discover now