Part-28

2.8K 247 23
                                    

Whattpad walon tumne comments ka target pura nahi kiya tha last time fir bhi de rahi hun pet is baar na kiya to next part nahi dungi 😏

Next morning Sidharth woke up first and saw Shehnaaz sleeping next to him ...
her head was on his chest their legs entangled her one hand on his torso his one hand under her head and another on her belly !!
He was just adoring her when shehnaaz moved a bit ...,
Sid- Good Morning baby !!
Sana- Good morning 😃!!( she said in a sleepy voice )
Sid- or sona hai ? Neend aarahi ?
Sana- hmm ... bahut thakan ho rahi hai to thodi der or sona hai mujhe ....
Sid- lekin meine to kuch kiya bhi nahi shehnaaz jo tujhe thakan ho rahi hai !!
Sana-( open her eyes n shock ) sidharthhhhhh ...( said in a baby voice ) ( and made faces )
Sid- accha chal soja ab tu thodi der or ... ( he tried to get up but Sana pulled him back )
Sana- bebu ... tu bhi let jaa mere saath thodi der or ... (made puppy eyes) ....
Sid- accha chal thikh hai ( baat to Shukla ji ke man mein bhi thi yeh 😝😝😝)
He laid beside her ... shehnaaz hugged him tightly....... Sid turned towards her and made her almost lay on himself ....
They slept for another 2 hours ...
shehnaaz woke up first then woke Sidharth .....
Sana- Sidharth utth ja !!
Sid- hmm ...,
Then they heard door bell 🔔!!
Sana- sid uth maa agai hongi .....
( pulled her again )
Sid- baaz khol dega darwaaza!!
Sana- please na bebu jaane de ... maa kya sochengi ?
Sid- yahi ki unka beta unki bahu se kiya pyaar karta hai ... ( nuzzling into her neck)
Sana- hayee SIDHARTH tu kita besharam ho gaya hai ... ( she pushed him a bit )
Sid- accha .... ( tickling her with his nose on her neck )
Sana- ( this time pushed him a bit harder so he felt on the floor ) ( she ran towards the bath room)
( baaz ne darwaza khol diya hai ...)
Sid- iska badla mein lunga ( shouting from outside)
Sana- ( from inside the bathroom ) haan haan le lena ....
After sometime SIDNAAZ got ready and came inside the living room ...
Sana while hugging Sid mom ...
Sana- Good morning maa!!
Sm- Good morning baccha !!
Sid- Good morning mom !!
Sm- A very good morning Mr. Shukla !!
Sid- Kya mom seriously aapka fir se shuru hogaya ?
Sana- kya hua ? Matlab mein kuch samjhi nahi ( sitting next to Sm )
Sm- zyada kuch nahi bache ... bus mein chidha rahi thi isko ...
Sana- accha ...
Sid- or sahi se neend aai saale sahab ?
Baaz- haan bilkul mast aai ...
( Sm and sana made breakfast and they all had breakfast and were sitting in the living room )
Baaz- Accha mein keh raha tha ki mein na kal Mohali wapas jaa raha hun ...
Sana- hayeee kyu?
Baaz- wo mummy ka phone aaya tha , keh rahi thi bahut yaad AARAHI hai unko hum teeno ki ( naaz, baaz or sandhya didi ) lekin didi wahan jiju or bachon ke saath New York mein hai ... or hum dono yahan per hai ...
To woh keh rahi ki hum log wapas aajein...
Sana- hum matlab ?
Baaz- matlab ki hum dono ...
Sid-(interrupted in between ) are lekin abhi jana is not safe or waise bhi ....( before he could complete)
Baaz- to pehle to tum dono mummy papa ko batao ki tum dono ka rishta kya hai .... kyuki abhi tak to tumne unhe bataya bhi nahi hai ...
Sana- oh 😮 teri .... humne abhi tak bataya ...
Sid- to usme kya hai ? Abhi sana phone karke bata dete hai ki mein or sana live in mein hai ...
Sana- hain ? Tu bata .... mein na bata paungi ( she blushed a bit )
Sm-( she was listening to their talks carefully)
Sid- tu itta dar kyu rahi hai be  ?  Waise bhi sab gharwalon ko pata hai ki hum dono kabhi na kabhi to shaadi kar hi lenge ...
Sana- Sidharth tu samajh nahi raha hai bebu ... shaadi or live in mein bahut fark hota hai !! Or mereko apne mummy papa se kehne mein yeh cheese aati hai sharam !! Mein to baat nahi kar sakti hun .... or kya bolenge ? Ki mein or Sidharth live in mein hai ... fir wo puchenge iska matlab ... tab kya karenge ? Merese to na hoga yeh sab ...
Baaz- to kya nahi batane wale ho tum dono ?
( vitt SIDNAAZ looked towards baaz )
Baaz- nahi nahi nahi !! Sochna bhi mat ... mein nahi bataraha mein apna or Qiran ka nahi bata paya tha tum dono ka kaise batunga 🤣🤣🤣
Sana- baaz tu mera bhai hai na itta to kar hi sakta hai ...
Sid- haan sale sahab itta to kar hi sakta hai tu ..
Baaz- koii or nahi mila ? Mein nahi kar raha ... kisi or se bolo ... or haan yeh baat unhe kisi or se pata chali na .... to bhagwaaan hi bachaye tum dono ko ....
Sana- ( looking towards Sm) maa aap baat karoge ? Please aapki baat unke zyada samjh bhi aaegi ...
Sm- mein ?
Sid- haan mom ... aap baat karo na next please ...( made puppy eyes 🥺)
Sm- tum dono bhi na ... accha chalo thikh hai !! Mein baat karti hun unse ...
Sana got up and hugged her tightly ....
Sana- Thankyou so much maa ...😘😘😘
Sm- chal hat ... apni maa ko koi thankyou bolta hai kya ?
Sid- mereko to bhul hi jao app saas bahu milakar ...
Sm- yeh kya saas bahu laga rakha hai tune haan ? ( twisting SIDHARTH'S ear ) beti hai wo meri ... bahu nahi ...
( shehnaaz eyes got moist .... and she hugged SIDHARTH'S mom ....oh sorry sorry her mom tightly.... )
Sm- are tu to kyu rahi hai ?
Sana- maa I LOVE YOU ALOT .... more then anything ... itta pyaar to mujhe kabhi apne gharwalon se nahi mila hoga ... jitta aaplog dete hai ... aap to mujhse meri maa se bhi zyada pyaar karti hai .....
Sm-( breaking the hug ) ek paal mein apna leti hai or ek pal mein paraya bhi kardiya mujhe tune ...
Pehle maa bhi bola fir kehti hai ki teri gharwalon se ? Beta yeh ghar tera bhi utta hai jita sid , neetu or Preeti ka hai ...
Sana- hmm ....🥺🥺🥺🥺
Sid- or yeh teri maa meri maa kya hota hi be ? Dono hi humare maa hai or dono hi
Sana- humare dad hai 😊
Sid- exactly ...
The trio hugged each other .... and shehbaaz instantly captured them in a picture without letting them know ....
Sm- chalo bahut emotional drama hogaya ab bhaisahab or behenji ko phone karke bata dete hai ...
Sidnaaz- haan maa / mom
Sm called SANA'S dad on his phone ( phone speaker per hai )
Sd- hello 👋🏻!!
Sm- namste bhaisahab
Sd- sasriyakal behenji...
Sm- or kaise hai aap log ?
Sd- sab changa hai ji !! Tussi daaso ( mereko Punjabi nahi aati jiti aati hai utti hi likhungi or koi galti ho jae to maaf kardena please )
Sm- bhaisahab wo mujhe aapse or behenji se kuch zaroori baat karni thi ... Sidharth or Shehnaaz ke baare mein ..,
Sd- Ji boliye ...
Sm- behenji wahi per hai Kya ?
Sd- haan bagal mein hi baithi hai ...
Sana mom - ji behenji !!
Sm- behenji or bhaisahab bacche shehnaaz or Sidharth saath rehna chahte hai ek saath
Sana mom- haan to bus fir ek baat shaadi karle fir rahe ek saath ...
Sm- ji behen ji lekin abhi lockdown ke samaye to shaadi nahi ho sakti hai or fir mere bhi kuch armaan hai Sidharth or Shehnaaz ki shaadi ke liye ( emotional karne ke liye bola 🤣🤣)
Sana mom- to koi na behenji lockdown ke baad shaadi kara denge usme kya hai ....( bholi hai mummy bahut bilkul sana ki taraha 😘😘)( sidnaazbaaz ki saansien aatki hui thi )
Sm- Ji behenji lekin lockdown bhar shehnaaz yaha humare saath rahegi ...
Sd- Kya matlab hai behenji aapka ? Hum kuch samajh nahi pa rahe hi !!
Sm- matlab lockdown ke Doran bacche ek dusre ko or samjh bhi lenge or Shehnaaz or Sidharth ko bhi easy hoga shaadi ke baad ...( interrupted)
Sd- matlab ki bacche bina shaadi ke shaadi jaisa rishta chahte hai !!! Behenji aisi cheese ki aagya hum nahi de sakte hai ... or Sana meine pata hai tu sun rahi hai ... to meri baat gor se sun ... chup chap wapas aaja yahan Punjab or agar Sidharth or tujhe saath mein hi rehna hai to pehle shaadi karlo fir rehna jaha rehna ho !!
Or behenji aapse aisi baat ki umeed nahi thi ...
Sm- bhai sah..
Sana- papa bus kariye ab aap ( took phone from Sid moms hand ) or maa se to kuch kahiyega bhi mat or rahi baat meri wapas aane ki to sun lijiye puch nahi bata rahi hun ki mein or Sidharth ek saath hi rahenge ... or rahi baat aapki sehmati ki to uski mujhe zaroorat nahi kyuki baaz ko koi problem nahi hai or sabko pata hai usse zyada mere liye koi important nahi hai .... or haan mummy ab aap royega nahi jaise pehle apne pati ke liye aap mujhe bhul gai thi waise ek baar fir bhul jaiyega !!
Sd- dekhte hi yeh Sidharth tujhse shaadi karta bhi hai ya nahi ... dekhna chodh dega tujhe wo ... tab rite hue mere paas mat aana ...
Tabhi to tum dono ka rishta yeh duniya ke samne nahi lana chahta hai ... kyuki tumhe chodh dega dekhlena ... or mein to kehta hun ki meri hi galti thi iska rishta lana .....( sana dad does not like him because wo arrange marriage chahte or ab yeh love hogai hai 🤣🤣)
Sana- pehli baat wo aapki taraha nahi hai jo mujhe chodh dega or dusri baat agar wo mujhe chodh dega na to mein aapke paas nahi aarahi hun ...
She hung up the call ...( she was full of tears )
She kept the phone on table and ran to their bed room and locked herself in ...
Sid was also going behind her when baaz stopped her !!
Baaz- Sidharth usko thodi der akela chodh de thoda time de usko ...
Sid- lekin wo to rahi hai itna ... or yeh aisi kyu ladi dad se ?
Baaz- Sidharth tum yeh baat shehnaaz se puchna kyuki mein nahi bata sakta ( said with tears 😭 in his eyes )
Shehbaaz went to his room
Sid looked towards his mom ...
Mom- Sidharth usko time de thoda sa ... or baaki baatein uske shaant hone ke baad poch liyo..
Sid- ji mom ...
Mom- Sid yahan aa or mere pass Baith ...
Sidharth sat next to her...
Mom- meri baat dhyaan se sun bache ... Shehnaaz na bahut acchi ladki hai or sabse badi baat wo tujhse pyaar bhi bahut karti hai ... itta to shayad hi koi kisi se karta hoga ...
Beta mujhe pata hai ki tubhi usse bahut pyaar karta hai ..........
Lekin beta usne tujhpe bharosa dikhaya hai wo bhi aankhein band karke .... usne apne papa se lada hai tere liye .... usko kabhi dukh mat pohachana... apne gusse ko kabu rakhna .... or usko kabhi chodna mat .......,...
Sid- mom mein usse kabhi bhi purposefully hurt nahi karta or na kabhi kar sakta hun ... mein usse khudh se zyada pyaar karta hun .... or rahi baat chodne ki to mein aisi ladki ko mein kya koi bhi aisi ladki ko kyu chodega? Jo usse , uske parivaar se uski haar cheese se pyaar karti ho ... or mujhe to kabhi kabhi lagta hai ki wo mujhe na chodh de ...mere gusse it meri harkaton ki wajah se ... maa mein apni feelings batane mein itta accha nahi hun per mein koshish to karta hi hun na ....
Mom- haan mera baccha ...,( cupped his face and kissed him on his forehead ) mera sher baccha .... lekin tumko usko apni dil ki haar baat khulke batani padegi or ab to khaad tor se ...
Sid- ji mom ...
Baaz came in the living room ...
Sm- ab mein ghar jaati hun ...chal bye
Baaz- Aunty ji agar aapko aitraaz na ho to kya mein vi aapke saath chalun ? Aapke ghar ?
Sm- haan haan kyu nahi bacche ... bilkul chal
Sid- Kya hua baaz ?
Baaz- bhai kuch hua nahi hai lekin tum dono ko bhi thoda time milna chahiye saath mein ...
Or waise bhi aaj jo hua uske baad to mein chahta hun ki tum dono akele samaye bitao ..
Sid- accha chal thikh hai ...
Baaz- mein kal shaam tak aaunga fir !
Sid- bye mom ... bye baaz
They left for her house ...
————————————————————————
Sidharth then went to his room and knocked don the door ....
Sid- Sana baby open the door ....
Sana- ( opened the door instantly and hugged him tightly and started crying )
Sid- shh 🤫 shant hoja meri jaan aisa kuch nahi hua hai ....
Sana- I am sorry Sidharth papa ne jo bhi bola uske liye ....
Sid- pehle to tu rona 😭 band kar or dusri baat ki yeh sorry bolne ki koi zaroorat nahi hai ....
Sana- hmm
Sid took her a n the living room
Sid- chal Baith yahan per mein paani leke aata hun ...
Sana- hmm
Sid brought a glass of water and made her drink that ...
Sana- Sidharthhhhh...
Sid- haan baby ...
Sana- dekh ab hum kabhi na kabhi shaadi kar hi lenge na to tujhe mere baare mein sab pata hona chahiye ... taki baad mein koi baat na uthe ....
Sid- mujhe tere past se koi matlab nahi hai mujhe tera present or future chahiye hai bus !!
Sana-( held his hand in hers ) mujhe pata hai bebu ... lekin kuch baatein aisi hai mere , mere family ke baare mein jo tujhe pata hona zaroori hai !!
Sid- hmm ... lekin to shaant hoja mujhe koi jaldi nahi hai kuch bhi jaane ki ... tu relax kar jab comfortable hogi tab batana !!
Sana- mein comfortable hun isi liye bol rahi hun ...🙂🙂
Sid- chal thikh hai ... Lekin inme se hun kisi bhi baat ko apni life pe effect hone nahi denge ...
Sana- haan pakka ...
————————————————————————
Shehnaaz started to tell her story —( is story mein sana sid se sirf saat saal choti hai 1987)
Shehnaaz - Meri life kabhi easy nahi rahi hai ...
Bachpan se kabhi pyaar nahi diya kisi ne mujhe !!
Mein jab paida hui thi tab mere papa mujhe nahi chahte the ( tear rolled down her eyes ) ( Sid held her hand in his tightly) Mummy papa ke already do bacche the Sandhya di or Shehbaaz. Dono judwa hai .... unke hone ke 8 saal baad mein hui , papa ko teesra baccha ladka chahiye tha taki unke dono business sambhalne ke liye do ladke ho ... ek shehbaaz hogaya lekin fir ladke ki jagah ladki hui yaani ki mein , papa ko sandhya didi se bahut pyaar tha lekin mujhse nahi ... unse iss liye bhi pyaar tha kyuki ghar mein laxmi aai thi lekin mujhe humesha bojh samjha unhone kyuki mere paida hone ke baad unki ek company mein loss hogaya tha ...or unko lagta tha wo meri galti thi ...
3 saal tak mein mummy ,papa , dada , dadi ke saath rahi hun ... lekin usme bhi papa ne kabhi mujhe utta pyaar nahi kiya jitta wo di or baaz se karte the .... fir jab mujhe school bhejne ka time aaya to mummy papa ne mujhe mama or mami ke saath Shimla bhejh diya ... iske kaaran mein dadi dada didi or baaz ke saath reh nahi paai !! Isiliye aisa kuch yaad nahi hai mujhe unke saath meri koi bachpan ki yaadein nahi hai .....
mama mami ke saath mein Shimla chali to gai thi lekin wahan to wo log mujhse or bhi gande se baat karte the ... mami ke bade bete Vivek bhaiya ( intro mein bataya tha ) wo mujhse bahut pyaar karte the mujhpe humesha jaan dete the or wahi Rinky didi ( Mami's daughter) wo mujhe bilkul pasand nahi karti thi kyuki mien bahut cute thi bachpan mein , gori si golo golo si or jab bhi koi guest aata tha to wo mujhpe zyada dhyaan deta tha unse bhi zyada ... isiliye rinky didi bahut chidhti thi ... mama ji bahut strict the or bahut gussa bhi karte the ....
Jab mein 7 saal ki hui tab Ek din ek car accident mein. Mama ji or mami ji death hogai , tab mami ji ke bhai , Vivek bhaiya or rinky didi ko leke Canada chale gae , tabhi mummy papa ne mujhe apne paas nahi bulaya ... mummy chahti thi ki mein aajun unke paas lekin papa nahi chahte the or mummy na tab or na aaj kabhi papa ke khilaf nahi gai !!
Fir mujhe mere naani or nanaji ke paas bhejh diya Allahabad ... meri naani mujhse bahut pyar karti thi itta to mujhse aaj tak kisi ne nahi kiya hoga ... or mein bhi naani se bahut pyaar karti thi ... wo itta pyaar baaz or didi se nahi karti hongi jitta mujhse karti thi .....lekin uss wakt wahan ke halt thikh nahi the , matlab ki curfew wagera lag jata tha dange ho jate the , isiliye nani ne koi risk nahi liya or mummy papa se baat karne ke baad mujhe Dalhousie ke hostel mein bhejh diya ....
or wahan meri zindagi badal gai Dalhousie ne mujhe badal diya 😁😁...
Meri life ke sabse khaas log mil gae the mujhe yahan ... mere bffs VICKY , PREET , ANGAD , NISHA ... mein aaj jo bhi hun jaisi bhi hun bus inki wajah se hun ... mein jab hostel gai thi na tab mein bahut shaant rehne waali zyada baat na karne wali ladki thi lekin inhone mere muh zuban or halak mein jaan daaldi !!
Papa mujhe mahine ke rupees 10000 bhejh dete the usme sirf mera kharcha hota tha kyuki saal bhar ki fees ek baar mein hi jama kar dete the ... papa ko aaj tak samjh nahi aaya ki mujhe paise nahi pyaar chahiye tha unka ... aise hi karte karte kuch saal beet gae mere zindagi ke ... holi , diwali , new year , vacations per kabhi bhi mein Punjab nahi jaati thi balki naani or nana ji ke paas chali jaati thi wobhi kabhi kabhi har saal nahi jaati thi ... lekin naani se roz baat hoti thi meri phone per ( landline ) fir aik din naani ka phone nahi aaya to mujhe accha nahi laga lekin tab charon ne samjhaya mujhe ki busy hongi naani isiliye nahi aaya phone ... aise karte karte 1 week nikal gaya lekin phone nahi aaya unka .. lekin ek raat nana ne phone kiya or bataya ki naani ki tabiyat nahi thikh hai or wo mujhe bula rahi hai .... tab meine next morning ki train se Allahabad chali gai thi ... nani ko heart attack aaya tha ... thode din baad unki tabiyat thikh hone lagi thi lekin fir ek din second heart attack se unki death hogai ... meri naani mujhe chidh kar chali gai ( tears were not stopping)
Mein bahut roi thi uss din Sidharth mujhe firse akele hone ka darr lag gaya tha ...
Naani ki saari cheejen nani mere naam kar gai thi .... unki har ek amdani!! Naani ki death ke 2 hafte hi hue the ki naana ji bhi nahi rahe ....
Saari kriya karam ke baad mein wapas Dalhousie chali gai thi ....
kuch saal or bite or mein 12 saal ki hogai !!
Tab meri life thodi sawar bhi gai thi !! Dalhousie ne mujhe or meine Dalhousie ko apna liya tha ... tab mere life badal gai "KABIR" ke aane se ( SIDHARTH LIOKED TOWARDS HER ) kabir mujhse do saal senior tha or Dalhousie ke mayor ka beta tha !! Pehle meri usse dosti hui lekin fir dhire dhire pyaar hogaya hun dono ko ek dusre se .... KABIR mujhse bahut pyaar karta tha or mein bhi ... lekin kehte hai na ki jo cheese kismat mein nahi hoti wo kabhi milti bhi nahi hai chahe aap jiti bhi shedat se usse chahe ... humare saath bhi wahi hua ... I was 14 when he proposed me ... ( she smiled sarcastically ) for marriage ... mujhe kuch samjha nahi to meine usse time manga or mummy ki 10 saal mein pehli baar mummy papa se baat ki maine or unhe sab bataya ... to mummy papa Dalhousie aagye uske ghar walon se milne ...
Papa ki Kabir bahut accha laga ... nahi nahi sorry 😐... uske papa ki job bahut acchi lagi to unhone haan bol diya ...
Or kabir ke parents ko mein bahut pasand aai to unhe bhi koi aapatti nahin thi !!
Hum dono ki shaadi tey kardi ki jaise hi mein 18 ki hongi shaadi kar denge humare !!
For thoda time or bita or mein 16 ki hogai ... Kabir or mein bahut acche dost bhi the or couple bhi ... pyaar bhi karte the ..., lekin usko sharab or cigarettes ki lat lag gai ... bahut koshish ki uski lat chudwane ki ... meine , uski mom dad ne Lekin usne nahi chodi .... fir kya tha meine usse poocha ya to mein ya to tumhari lat to usne kasam khai ki wo aainda inko haath bhi nahi lagayega !! Lekin yeh sab aasani se chuthta thodi hai .., usne fir peena shuru kar diya ... ek din uske mummy papa out of town gae the .. to hum sab doston ne socha usse uske ghar jaake surprise dene ka to dekha wo cigarettes pi raha tha ... pure kamre mein dhuan dhuan tha .. or usne sharab bhi pi hui thi ... meine usse rokne ki koshish ki to usne mujh per haath uthaya !! Or mere sir per chot lag gai ... tab Angad or Vicky ne mujhe bahar bheja ...
Or jab uske parents ghar aae to hum sab wahin to or wo so raha tha ...
Tab uski mom ne mujhe gale laga kar bola ki Kabir is not the right one for me !! Wo apne saath saath meri bhi zindagi kharab kar dega ...
Mein fir bhi nahi taiyaar thi use chidne ke liye lekin unka kehna bhi thikh tha ki haath uthana is not right ... fir kya uss din mera or uska sab khatam hogaya or 3 mahine baad wo school se nikal ke collage chala gaya or mein 10 th mein thi .., jab papa ko pata chala in sabke baare mein to wo bahut naraz hue or mujhe ilzaam dene lage ki meri hi kuch galti hogi ...
fir meine odhai mein , sports or drama mein apni zindagi ghusa di ...
Aise karte karte time nikalta chala gaya or uski shaadi ho gai kuch saalon baad ... lekin meine apni zindagi mein kisi ko aane nahi diya ... shayad had se zyada loyal thi ........
mein bhi Punjab chali gai apni further studies ke liye ... psychology mein PhD karne ke saath saath meine theater bhi join kar liye ... jiska pata papa ko nahi tha !!
Mera last year tha PhD ka jab mujhe ek ad karne ka offer aaya jisko meine mana kar diya kyuki theater ko meine bus apni hobby samjha tha or kuch nahi ... lekin mera man bahut tha wo ad karne ka to socha pehle ghar mein sabse baat kar lungi fir haan kardungi !!
Fir jab mein PhD karne ke baad Mohali wapas gai to pata chala ki papa ne meri shaadi kahin or tey kardi hai ..., meine bahut mana kiya lekin papa nahi maane ... tab Shehbaaz ne mujhe ghar se bhaga diya tha .... fir mein bhag ke Chandigarh aa gai .... bahut time struggle kiya tab jaake ek ad ( photo shoot ) mila ... fir ek music video mila ..,
Bus tabse kaam milne laga 5 saal ke career mein 150 +music videos , 3 movies , 56+ concerts or 2 shows host kiye hai meine ....
Fir jab himanshi wali controversy hui tab mujhe depression hogay jiske karan papa ne thodi sympathy dikhai or ghar bulaya mujhe wapas !! Fir bigg boss mila show jisko mein mana karne wali thi lekin Kyuki depression se bahar aane ke liye naye logi se milna zaroori hota hai isiliye baaz ne haan bulwadiya ...
Bus fir ho hua jaise hue tumhare samne hai ...
Sidharth hugged her tightly and rubbed her back ..., bus meri jaan ab sab accha accha hoga !!
Sana- pakka na ?
Sid- bilkul pakka!!
They were talking when both of their tummy's growled in hunger and they both laughed out loud 😂😂😂😂😂😂😂😂!!
————————————————————————
Sana- mein kuch banati hun ruk ..,
Sid- nahi aaj mein banunga !!
Sana- kya tu banayega ? Rehne de Sidharth kitchen deh jaega ( collapse )
Sid- don't underestimate me ....
Sana- jaa accha bana
Sidharth went inside the kitchen and made .... ( any guesses ? ) maggi..
They had their dinner and were so tired that went to bed and slept hugging each other .....
————————————————————————
Boom 💥 💥 💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥
Aaj bahut likha hai maine so please likes , comments or vote karne mein kanjoosi na karna ...
Iska ek last part baccha hai jo target complete hote hi mil jaega .....,
Next part after 425+ likes and 130+ comments..( Instagram)
Next part after 100 + votes and 20 + comments
( Whattpad)
Please thode lambe lambe comments karna emoji na karna bus ....
promo -
Last part♥️♥️

The Lost souls ( COMPELETED)Where stories live. Discover now