After shopping they arrived home. Seeing sameer frustrated nanu understand that their plan is worked properly. Sameer directly went in his room...
In Evening....
Naina gathers all children of orphanage in garden... She is telling them stories... Sameer is just step in garden gate. Seeing him coming towards them naina says childern.
Naina- bachho... Wo hai na tumhare bhaiya... Wo bhut achha gana gate hai... Aur guitar bhi bajate hai... Jao unse bolo k guitar bajae aur gana bhi gaye...
All children run towards him and gather around him.
1 boy- bhaiya aap guitar bajate ho...
1girl- bhaiya aap gana gate ho...
2 boy- hume bhi sunao na gana...
All- plz... Bhaiya... Sunao na... Please....
Sameer- are par... Mai kaise....?
Naina- suna do na... Golu.... Pleeeessseeeeee....
Naina says, making puppy face, his heart melt... Pandit bring guitar for him. He sits on chair. And sings while song eyeing on her.
बारिशें आ गयी और चली भी गयी
कोई दिल में सिवा तेरे आया नहीं ....जब भी सजदा किया नाम तेरा लिया
भूल जाना तुझे हमको आया नहीं ..दिल तो है पर जाने क्यूँ
धड़का ही नहीं है कब से ..ये दुआ है मेरी रब से
तुझे आशिकों में सबसे ...मेरी आशिकी पसंद आये
मेरी आशिकी पसंद आये ...ये दुआ है मेरी रब से
तुझे आशिकों में सबसे ..मेरी आशिकी पसंद आये
मेरी आशिकी पसंद आये
मेरी आशिकी पसंद आये ...तुम ही अब कुछ कहो सुलझाऊँ कैसे ये मुश्किल
तुम ही अब कुछ कहो सुलझाऊँ कैसे ये मुश्किल ...झूठ बोल के ही रख लो ना तुम मेरा ये दिल
चाहो तो तोड़ देना टूटा ही नहीं ये कब से ...ये दुआ है मेरी रब से
तुझे आशिकों में सबसे ..मेरी आशिकी पसंद आये
मेरी आशिकी पसंद आये
मेरी आशिकी पसंद आये...कतरा कतरा जी रहा हूँ ... लम्हा मर रहा हूँ
कैसे खुद को मैं संभालूं तू बता...तेरे बिन है सुना सुना ...मेरे दिल का कोना कोना
तू क्या जाने कैसे इतने दिन जिया ....कैसे दिल को मैं मनाऊँ
नाराज़ पड़ा है कब से ...ये दुआ है मेरी रब से
तुझे आशिकों में सबसे ...मेरी आशिकी पसंद आये
मेरी आशिकी पसंद आये
मेरी आशिकी पसंद आये....Samaina shares an eyelock which is broken by childrens.... All gathers him... Sameer want to talk naina but he can't. Here naina is feeling strange after hearing song from him. Her heartbeat runs like rajdhani express. She leaves from there... When children went inside he search for her.
Pandit- kya khoj raha hai bhai....?
Sameer-.kuch nhi...
Pandit- kahi tere naina... Naina ko to nahi dhundh rahe...?
Sameer- chal be.... Mujhe kya zrurat use dhundhne ki... Wo mere ghar me hi rehti hai...
Pandit- hmmm.... Waise tujhe pata hai Vikki naina ko date pe leke jaa raha hai....
Sameer cluches his feist in anger...
Sameer- achha... Kab... Kab leke jaa raha hai...?
Pandit- aaj rat me...
Sameer says loudly....
Sameer- raat.... Me.... Pagal hai kya wo.... Ek ladki ko leke rat me kaun date pe jata hai...
Pandit- problem kya hai... Vikki pyar karta naina se to... Kisi ko kya problem...
Sameer muttered,thinks that Pandit can't hear him but he clearly hear him..
Sameer- mujhe hai problem... Dekhta hu kaise leke jata hai meri maina ko date pe... Bada aaya date pe le jane wala.... Huhh...
Pandit chewed his cheeks to avoid laugh a loud... Sameer move towards home and directly went in naina's room.
Sameer-maina....! Mujhe tumse kuch kam hai...!
Naina-haann...
Sameer- umm... Hum aaj hum dinner pe chale...
Naina-dinner? Aaj?
Sameer- haan... Agar tum nahi jana chahti to koi bat nahi...
Naina- wo mujhe kahi jana tha...!
Sameer- *mummbles- zrur us Vikki k sath date pe jana hai...
Naina-tumne kuch kaha....?
Sameer-nahi to.... Thik hai tumhe nahi jana to koi bat nahi... Maine socha tha aaj hum dono sath me dinner karenge aur khub sari baten karenge par ko nhi... Mai chalta hu...
He turns to leave.
Naina- golu... Ruko...
Sameer- haan...
Naina- mai chalungi... Kab chalna hai...
Sameer- jab tum bolo...!
Naina- aadhe ghante bad chalte hai... Thik hai...
Sameer- ok madam...
Sameer leave from there with smiling face. Naina too smiled and excited for dinner date.
❤️❤️❤️❤️❤️
Ignore mistakes.
-khamosh ❤️
YOU ARE READING
maina~meri naina
FanfictionSamaina are childhood friends. He went forien for further studies. After 17 years he come back. Samaina realize that they are much more than friends. Nanu get them married. But some worst situation they saperated from each other.