Whole day of samaina went in romance, teasing and spending time with nanu. They have their dinner together. Next morning, as usual nanu is having tea in hall reading newspaper. And Samaina is romancing in orphanage garden on their place. Nanu's phone rings, seeing caller ID he become angry.
Nanu- hello...!
Vishakha- Hello papa...! Jai shree krishna...!
Nanu- bolo... Itni subah kis liye phone kiya...?
Vishakha- papa wo... Vivek keh rahe hai aap sameer ko lekar yaha aa jaeye... Aap dono ek bar Sunaina se mil lijiye fir turant sagai kar denge....
Nanu- vishakha.tum meri hi beti ho na...?
Vishakha- ye kaisa sawal hai papa...?
Nanu- qki mujhe yakin nahi ho raha hai... Ki agar tum meri beti ho to apne hi bete ka sauda kaise kar sakti ho... Sameer tumhare kisi dost ki beti se shadi nahi karega... Aur mera aakhiri faisla hai...
Nani cut the call... His head is resting on backrest of sofa,and his eyes closed. Samaina entered in.
Sameer- nanu... Kya hua aap pareshan lag rahe ho...?
Nanu- achha hua tum dono abi aa gye mujhe tumse kuch bhut zruri bat karni hai...
Naina- kya hua nanu...!
Samaina sits on floor front of nanu... Nanu caressed their head...
Nanu- aaj mai tum dono se kuch mangna chahta hu...!
Sameer- aap aisa kyu bol rahe ho nanu...!
Nanu- beta.. Jab tum dono chhote the tab se maine ek sapna dekha hai... Tumhare jivan bhar k sath ka... mai chahata hun tum dono shadi kar lo...
Samaina looks him with shocked expression.
Nanu- dekho ye bat ab kisi se chhipi nahi hai ki tum dono ek dusre se pyar karte ho... To bachho Shadi karne me kya harz hai...!
Sameer- par nanu... Shadi itni jaldi...? I mean...!
Nanu- kya jaldi haan....! Mai mar jaunga tab karega kya...?
Naina- nanu aap aisa q bol rahe ho.,?
Nanu- to aur kya bolu... Tum dono kal shadi kar rahe ho bas...
Samaina- kal....!?
Nanu- haan kal... Kal achha muhurat hai... Maine Krishna Mandir k Pandit se bat ki hai... Naina beta... Mujhe maf kar de mai janta hu tere bhi sapne hai ki sare riti Rivaz aur rasm k sath shadi ho....
Naina- nanu aap..!
Nanu- ye meri akhri ichha hai...!
Sameer- nanu... Ye bat sach hai ki mai aur naina ek dusre se pyar karte hai aur hum kal shadi k liye bhi ready hai... Par apne achanak aisa faisla q liya. Hum ye janna chahte hai...
Naina- haan nanu agar koi pareshani ki bat hai to bataeye na...
Nanu-koi pareshani ki bat nahi hai... Wo... Haan wo mera ek dost hai wo naina ki shadi apne pote se karane k liye keh raha tha... Jo ki mai nahi chahta ... Bas isiliye mai tum dono ko shadi karne k liye keh rha hu...
Sameer- pakka na... Yehi bat hai...
Nanu-haan mere bap... Yehi bat hai...! Chalo tum dono jao aur fresh ho ke aao nashta karte hai fir shopping pe bhi jana hai... Bahut kam hai... Mai tab tak pandit ko bulata hu.
YOU ARE READING
maina~meri naina
FanfictionSamaina are childhood friends. He went forien for further studies. After 17 years he come back. Samaina realize that they are much more than friends. Nanu get them married. But some worst situation they saperated from each other.