After half an hour, samaina are ready for their dinner date. Naina is wearing blue suit and sameer is in white shirt with blue denim. He is waiting for her in parking. Naina comes downstairs.
Nanu- are naina... Kahi jaa rahi hai kya...?
Naina-haan wo... Nanu... Golu... Ne kaha... K bahar dinner per jana hai... To...
Nanu- are to isme itna ghabra q rahi hai... Jaa... Waise hai kaha sahabjade...
Naina-wo shayad bahar hai...
Nanu-thik hai jaa... Aaram se aana...
Naina comes outside, sameer is lost in her after seeing her. She comes front of him and snapped her finger.
Naina- hello....! Kaha khoe ho....?
Sameer- tum me....!
Naina- kya....?
Sameer- kuch nahi... Chale....
He gestures her yo sit on bike.
Naina- golu... Bike se...
Sameer-haan q....? Kya hua...? Any problem..?
Naina- nhi wo actually... Agar kisi ne dekh liya aise...
Sameer- oh come on naina... Mai kaunsa tumhe bhaga k le jaa raha hu... Aur waise bhi mujhe abi yaha koi pehchanta bhi nhi hai....
Naina- exactly... Yehi mai bhi kehna chah rahi thi... K Mr Maheshawari aapko yaha koi nahi pehchanta... Aur mujhe is tarah aapke sath dekh k log baten hi banaege... Qki aaj tak mai ya to pandit bhai k bike per baithi hu ya fir vikki k...
Hearing vikki's name his blood gets boiled...
Sameer-oh... To tumhe us vikki k sath bike pe jane me koi pareshani nahi hai par mere sath hai... Jabki wo koi nahi hai tumhara... Aur mai to tumhara....
He stopped in mid. And looks at her...
Naina- tumahara....?
Sameer-tumhara... Sabse khas dost hu na... Bachpan se... Chodo ab mujhe nahi jana kahi mera mood kharab kar diya tumne us vikki ka nam leke...
Sameer is about to get.down from bike she stopped him...
Naina- nhi... Ruko.... Mai chalungi tumhare sath.... Chalo....
He gets happy from inside but don't show it to her.
Sameer- agar nahi jana to koi bat nahi hum nahi jaenge...
She doesn't say anything, just sit behind him on bike and put her hands on his shoulder which give both of them a different feeling. After a drive of 20 minutes they reached at resturant nearby lake.
Naina-golu tumhe jagah kaise pata...?
Sameer- us din jab tumhare aur Pandit k sath yaha aaya tha to ye restaurant dikha tha... Ab chale...
They step inside. Setteled on corner table and have their dinner talking about random things. After dinner..
Sameer- maina lake k pass chale...
They moves towards lake and sits on bench.
Sameer-toh...
Naina- toh kya...
Sameer- did you love someone...?
.
Naina looks him shockingly after hearing his question.Sameer- kya hua...? Aise q dekh rahi ho...? Maine to bas aise hi puchh liya... Nahi batana to koi bat nahi...
Naina-nhi...
Sameer- kya....!
Naina- matlab koi nahi hai meri life me.
He is dancing from in side.
Naina- tumhare life me...? Koi ..?
Sameer- meri life me hai...!
Naina-oh... Achha hai...
She looks disappointed and focused on water of lake. He leaned towards her and wispers in her ear.
Sameer- puchhogi nahi kaun hai....?
His husky voice gives her goosebumps.
Naina- huh... Haan... Batao... Kaun... Kaun hai...?
Sameer- ummm abi nahi... Mai usse tumhe direct milwaunga... Ok...
She again focused on water.
Flashback..,
Nanu and naina are having breakfast.
Naina- nanu golu kabi vapas aa raha hai...
Nanu- pata nahi beta sal hogye usse bat kiye hue... Mai bhi Bechain ho raha hu use dekhne k liye... Bas ek bar wo yaha aa jae fir to aise use bandh k rakhunga k kahi nhi jaa payega...
Naina-achha... Wo kaise....?
Nanu- shadi....!
Spoon fell from naina's hand...
Nanu- sameer wapas aa jae to teri aur uski shadi kara dunga... Bas... Fir to kahi nahi jaega... Na mujhse door na tujhse door...
Naina- kyaa... meri shadi... Par nanu... mai golu se kaise shadi kar skti hu...
Nanu- q tu apne golu ko pasand nahi karti...
Naina- nanu 17 sal ho gye hai humne ek dusre ko dekhna yo door rk dusre ki aawaz tak nahi suni... Aur aap humari shadi ki bat kr rahe hai...
Nanu- chal thik hai ek pal ko bhul jaa tu Sameer ko bachpan se janti hai. Fir to ye arrange Marriage hui na... Aur arrange marriage aisi hi hoti hai... Dheere dheere ek sath rehte rehte pyar ho jata hai... Ab mujhe koi lekin vekin nahi chahiye... Meri bahu tu hi banrgi bas...
Naina-kya nanu aap bhi na.. *picked nanu's empty plate- tab ki tab dekhenge... aur agar golu kisi aur ko pasand karta hoga to...
She went inside kitchen....
Present.....
Her eyes filled fresh tears but she controlled them from spilling out. Lost in her thoughts, her hand rested on her thighs. He put his hand upon her she looks at him then their joined hands.
Sameer-maina... Kya hua...? Kis soch me pad gyi...
She removed her hand from his hold.
Naina- kuch nahi bas aise hi... Ghar chale nanu wait kar rahe honge na....
One happy soul and one sad and confused about her feelings soul arrived at home.... Looking at her, he found her losted somewhere. He smiles.
Sameer- teer bilkul nishane par laga hai... Mujhe mere confession se pehle iski feeling janni hai...
❤️❤️❤️❤️❤️
❌ Unedited Chapter ❌
Ignore mistakes.
-khamosh ❤️
YOU ARE READING
maina~meri naina
FanfictionSamaina are childhood friends. He went forien for further studies. After 17 years he come back. Samaina realize that they are much more than friends. Nanu get them married. But some worst situation they saperated from each other.