Everyone congratulates Samaina. Dadi and Nanu are sitting aside and looking at their children, who are happily talking and teasing eachother.
Dadi- sab kuch thik ho gya hai bhaishab, aur ab toh itni achhi khushkhabri bhi mili hai aap kis soch me dube hue hai.
Nanu- yahi soch raha hu ki ek maa apne hi bachhe ki khushi kaise chhin sakti hai. Vishakha ne jo bhi Sameer ke sath kiya uske liye mai apne aap ko bhi jimmedar manta hu. Kahi na kahi meri hi parwarish me koi kami thi jo Vishakha aisi hai.
Dadi- Aisa nahi hai. Aap Sameer aur Naina ko dekhiye. Inki parwarish bhi toh aapne hi ki hai. Sameer toh bhi kai salon tak dur tha par Naina wo aapke sath thi. Vishakha aur Vivek ne jo bhi kiya wo unki apni soch aur samjh thi jiske liye aap ya mai koi bhi jimmedar nahi hai. Aur ab un baton ko soch ke dil dukhane ka koi matlab bhi nahi hai. Sab apni apni kismat leke paida hote hai, ho sakta hai jo kuch bhi hua wo bhagwan ki marji ho. Apne dil pe koi bhi bojh mat rakhiye, wo samne dekh rahe hai, aaj sab sath hai aur khush hai isse zyada kya chahiye hume.
Nanu- sahi keh rahe ho aap kalyani ji. Bas ab mere pariwar ko kisi ki nazar na lage.
Before they talk further Rohan comes to them.
Rohan- Nanu ab aap hi kuch kar sakte ho.
Nanu- kya ho gya jo tum log nhi kar sakte.
Rohan- Nanu hume Bhai aur bhabhi ke liye hotel me suite book kiya hai aaj ke liye and guess what Nirvaan zid kar raha hai unke sath jane ke liye wo bhai ko chhod hi nhi raha. Aap samjhao na use. Aise toh sare kiye karaye pe pani fir jayega.
Dadi- hmm ! Hotel suite...! Ye toh nahi bataya tha tum logo ne.
She teases him.
Rohan- dadi, bhai aur bhabhi already itna kuch seh chuke hai ab mai yahi chahta hu ki ye humesha sath rahe aur pass rahe. waise bhi ghar pe ek dusre ke sath kam family ke sath time zyada spend karne ki koshish karte hai to isliye maine socha ki kam se kam aaj ke din toh unhe unki privacy milni chahiye.
Nanu- Tu bilkul thik keh raha hai . Chal... Chalke dekhte hai chhote sahabzade ko.
Priti, swati and Amrita are sitting with Naina who is sipping juice under the gaze of her beloved husband. Sameer is at little distence talking to some guests but his eyes fixed on her.
Swati- dekh Naina abhi bhi tujhe kaise dekh raha hai.
Priti- Arey bhai ka bas chale toh wo abhi ke abhi bhabhi ko leke yaha se gayab ho jaye.
Naina- chup karo tum dono.. kuch bhi bolte ho na.
Swati- kya kuch bhi haan. Ab tu dekhna teri kaise parde karwata hai Sameer iss pregnency me. Nirvaan ke time chup chap room me padi rehti thi ab pata chalega.
After hearing her last pregnency experience Naina's face gone pale her eyes filled with tears.
Naina- mai bhi yahi chahti hu Swati, Sameer ne us waqt jo kimti pal, ehsaas kho diye wo sab use iss baar mile. Mujhe pata hai Sameer ko aaj bhi iss baat ka guilt hai ki wo uss time mere pass nhi tha jab mujhe uski sabse zyada zrurat thi.
Swati- Dekh Naina jo beet gya usko yaad karke dil mat dukha ab. Nayi nayi yaden bana. Khushiyon ko kass ke pakad ke rakh. Jitna bura hona tha ho chuka ab sab sirf achha hoga. Aur ab ye rona dhona nhi chalega samjhi. Tu bhi khub tang karna Sameer ko. Nirvaan ke time jo tu Sameer ki photo se kaha karti thi ab wo sab usse karwana.
Nirvaan is in Sameer's arms, Nanu and Rohan walk to them.
Nanu- Nirvaan beta aapne khana khaa liya?
YOU ARE READING
maina~meri naina
FanfictionSamaina are childhood friends. He went forien for further studies. After 17 years he come back. Samaina realize that they are much more than friends. Nanu get them married. But some worst situation they saperated from each other.