After spending quality time with each other they reached at home and headed towards respective rooms.
Next morning....
Naina is in her getting ready for big day of her life. Sheela is helping her in that. In other room sameer is sleeping peacefully hugging his naina pillow. Nanu step into.his room and nodded his head in disbelief.
Nanu- uth jao barkhurdar...
Sameer- please na nanu sone do na...
Nanu- thik hai tu so ja aaram se mai naina ki shadi kisi aur se kara deta hu...
He wake with jerk.
Sameer- nahi.... Naina sirf meri hai... Mai shadi karunga usse...
He rushed towards washroom and nanu laughed at him sitting on bed.
In naina's room...
Sheela is fixing gajra in naina's hair.
Sheela- mujhe to yakin hi nahi ho raha hai k tu wohi 2 sal ki naina hai jise kisi ne humare pass chhod diya tha. Tujhe pata hai sir yani k tere nanu tujhe humesha se apne se laga k rakhte the... Unki jaan basti hai tere aur baba me... Aur jab unhone kaha k wo tum dono ki shadi karana chahte hai to mujhe bhut khushi hui pata hai q... Qki mai chahti thi meri chhoti si masoon si rajkumari ko ek aisa rajkumar mile jo use palko pe bitha k rakhe.. aur baba tujhe bachpan se hi kitna mante hai ye hum sab jante hai... Tera ek ansu.unse bardasht nahi hota...
Naina- sach me sheela aunty... Mai bhut lucky hu jo meri life nanu aap aur sameer hai... Aaj agar mai apne maa papa k pass bhi hoti to wo log bhi sameer jitna pyar karne wala jivansathi nahi khoj pate mere liye...
Sheela- wo to hai... Ab pyar ka hi asar hai jo tere gal tere lehenge se match kar rahe hai... Waise rk bat bata kal rat kaha gye dono...
Naina looks her shockingly...
Naina- kal.. rat... Nahi to... Hum kaha jaenge...!
Sheela- paida nahi kiya lekin dher sare bachho ki maa hu unme se ek tu bhi hai... Ab bata kaha gye the kal dono wo bhi chhipke.
Naina-wo... Sameer ne last bachelor date plan kiya tha.. to wohi...
She days lowering her gaze due to shyness. Sheela chuckles and Pecked her forehead.
Sheela- bhagwan tum dono ka pyar aur "SATH" humesha banaye rakhe... Chal ab tu to puri pari ban gyi ab jara baba ko dekh k aati hu...
In Sameer's Room....
He is standing front of mirror wearing white sherwani adjusting his hairs. Nanu who is sitting on bed looking at him and lost somewhere.
Sameer-kya hua nanu...!? Kaha khoye hue ho aap...?
Nanu-kuch nahi beta...
He stand behind sameer and make him wear red coloured safa. Nanu's eyes are wet.
Nanu- aaj tu bilkul apne papa jaisa lag raha hai. Aaj agar tera bap hota to itna khush hota k puchh mat dhol baja ke nachta pure ghar me k aaj uske bete ki shadi hai...
Sameer- aap ho na mere mummy papa sab... Aap nach lo... Kisne roka hai...!
Nanu- mai to nachunga hi... Lekin ab jaldi se chal muhurat nikal jayega...
Pandit, vikki and sheela are waiting for them downstairs. Sameer impatiently waiting for her and looking at direction of her room. All giggles at him.
Nanu- chalo bhai late ho raha hai...
Sameer- par nanu... Naina to aayi nahi abhi tak... Wo bhi to chalegi sath...
Pandit- bhai aaj to tu naina se direct mandap me milega...
Sameer- kyaa...!
Nanu-haan... Ab chal mai tu aur pandit aage jaa rahe hai. Vikki aur sheela naina ko lekar aayenge...
Nanu moves towards car with pandit while sameer stops and stand beside of Vikki giving him angry glare and says gritted his teeth.
Sameer- agar meri naina k sath kuch chalaki karne ki koshish ki to dekhiyo tera kya karta hu mai...
Vikki looks him in horror.
Vikki- abe oo jije (jija) thand rakh... Kuch na kar raha teri naina k sath... Aur sun wo meri behen hai agar tune kbi use pareshan kiya na to tu dekhiyo tera kya karta hu mai...
Pandit- are sameer tu abi yehi khada hai... Chal jaldi nanaji wait kar rahe hai...
He drag him outside while vikki and sheela burst into laughter.
Krishna mandir is beautifully decorated with flowers. Everything is set on it's place. Panditji sitting near havan kund giving last check to everything. Nanu and pandit is talking with eachother while sameer is roaming here and there.
Nanu- baith jaa mere sher aa jaegi teri maina...
Sameer- nanu... Maina sirf mai bula sakta hu... Aur aa jaegi... Abhi tak aayi q nahi... Hume aaye hue 15 minute ho gye hai...
Pandit comes ahead and put his arm on Sameer's shoulder.
Pandit- aa jaegi na bhai... Tu q abi thak raha hai.. abi se thak jaega to rat ko kya krega..
He teased him and gives smirk. Sameer hit him hard on his head.
Sameer- sale tujhe majak sujh raha hai... Aur tujhe badi chinta ho rahi hai ki rat ko kya karunga... Haan..
Pandit- chinta to hogi hi na bhai...
Sameer- tu rat ki chinta rehne de... Agar chinta karni hai to naina ki kar.... kaha hai wo.. *pandit's mouth opens like big O.. aur ye muh band kar makkhi ghus jaegi...
Pandit- bhai pichhe mud k to dekh makkhi ka rasta tere muh me bhi ban jayega...
He turns and there he found naina coming towards him along with vikki and sheela. She is Looking breathtaking in pink lehenga....
💗💗💗💗💗
Ab shadi next update me....😁
Ignore mistakes.
-khamosh ❤️
YOU ARE READING
maina~meri naina
Hayran KurguSamaina are childhood friends. He went forien for further studies. After 17 years he come back. Samaina realize that they are much more than friends. Nanu get them married. But some worst situation they saperated from each other.