Part-5

4.3K 405 12
                                    

He saw her sleeping and didn't disturb her !!
After some time they reached their apartment complex Sid woke her up !!
Sid- Sana get up ... ghar aagya hai chalo ghar jaake so jana or kal or parson hospital or collage dono band hai !!
Sana- haan uth gai !! Kyu band kyu hai?
Sid- kyuki sirf emergency khulegi kal Sunday hai or parson Ganesh visarjan  hai to isiliye !!
Sana- oh accha !! Thankyou Sidharth for dropping me..
Sid- are fir yeh Thankyou!! Thankyou apne paas rakh !!
Sana- accha chalo bhi ab !!
Sid- hmm chal
To dono niklte hai saaath mein .....
————————————————————————
IN LIFT
Sid- to tumhe khana banana aata hai?
Sana- haan aata hai na , mujhe kahana banana aata hai !!
Sid- nice!! Waise tumhe kisi cheese se dar lagta hai kya ?
Sana- laughing ..... mujhe har cheese se dar lagta hi .... har jaanwar se dar lagta hai , hight se , lightning 🌩 se, or meena akele nahi reh sakti matlab bhoot 🧛‍♂️ se bhi ( she said making faces) ( this is so me 😂😂) ( comment section mein batana aapko kis cheese se dar lagta hai ?)
Sid- tumhe to bahut cheezon se dar lagta hai !!
Sana- haan na !!
Sid- tumne kaha akele nahi reh sakti to yaha kaise rehti ho?
Sana- wo kya hai na kaki( helper) wo mere saath rehti thi yaha lekin ab wo bhi nahi hai ek week ke liye to haan... ab wahi dar hai ki kaise rahungi!!
Now they reached their floors and were opening the doors of their respective houses !!
Sid- koi dost hai tera yaha ?
Sana- nahi na Mahi or Jay hai per wobhi nahi aa sakte kyuki unhe kahi jaana tha!!
( door khulchuka hai bus bahar khade baatein kar rahe hai dono ab)
Sid - kyu mein dost nahi hun tumhara? Mein to tujhe dost hi samjh raha tha 😔😔!!
Sana- nahi aap bhi ho aisa nahi hai shakal na banao accha ab please !!
Sid- accha chal ok !!
They were entering their houses when Sid called Sana
Sid- Sana !!
Sana- ( looked back) hanji!!
Sid- ek helo chahiye hai mujhe karogi help!!
Sana- are aap bhi kya haan bhil kul karungi yeh bhi koi puchne ki baat hai kya?
Sid- actually meri mom ghar per nahi hai or mujhe khana banana nahi aata ( said scratching his head)
Sana- bus !! To mein to khana bana hi rahi hun aap bhi aajao saath kaha lenge !!
Sid- Really?
Sana- haan haan aajao aap !!
Sid- ok chalo thanks haan !!
Sana- ab aap bhi mujhe thankyou nahi bol sakte kyuki you didn't excepted mine!!
Sid- haan ok chal fir ata hun mein in 30 minutes !! Sana-ok
__________________________________
Boom 💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥💥
Next part ke liye 250+ likes and 80+ comments an dono spamming!!(Instagram)
Or haan promo do teen parts ke liye same hi hai !!
Promo-
Romance in the air ❤️❤️❤️❤️❤️

Kahaani(COMPELETED)Where stories live. Discover now