The next day shehnaaz woke up and got ready ...
She wore this 👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻Sana POV
Aaj se mein bilkul dhyaan nahi dungi Sidharth per ... I mean Sidharth sir per !!
Wo kya karte hai , kaise hai kiske saath hai ... I don't care 🤷🏻♀️....
Do din or fir to car AAJAEGI bus tab thikh ho jaega sab ...
Lekin kya car badalne se feelings badal jaegi meri unke liye ?
Ahhh ....😱 ... yeh to maine socha hi nahi !! Lekin koi na kuch kuch der mein dur hoja ungi to pyaar bhi kam I mean khatam ho jaega !!
Haan sana chal ab jaldi kar do deen ho tu unke paas fir wo apni car or mein apni...rahi baat hospital ki to ab mein apni team change kar lungi Dr. Prashant ke saath unhe assist kar lungi ab mein ... I know there is no one better then Dr. Sidharth per Dr. Prashant is also nice !!
POV ends
She goes into the living room ....
Sana- kaaki mein jaa rahi hun or haan mummy papa mera ek dost or uski wife next week aarahe hai ... to aap please chutti mat lena abhi ke liye ...
Kaki- thikh hai beta ...
Or yeh lo poha khao ( she handed her the plate )
Sana- Thankyou!! ( she had her breakfast)
Sana- umm ... kaki yummy 😋!! Wah kya pohe hai !! Maza aagya ... mein to kehti hun aap hotel kholo...
kaki- chal hat !! ( she laughed 🤭)
Sana- aaj mein thoda late ho jaungi to aap khana bana ke yahi stove per chodh dena ... mein aake khalungi !!
Kaaki - thikh hai beta !! Or sun aaj na mein apne bete ke paas hun to kal ka nashta bana ka jaungi ...
Sana- accha thikh hai kaaki !!( keeping her stuff in her bag )
Sana- bye 👋🏻
Kaaki- bye 👋🏻!!
————————————————————————
In SIDHARTH'S house
He woke up went to gym and later got ready
He wore this 👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻SIDHARTH'S POV
Meine usko message to kar diya kal raat ko ... lekin kya wo sach mein flow mein hua tha ?
Nahi ... nahi wo flow mein nahi hua tha ... mein usse jhooth bol sakta hun per khudh se nahi ...
Mujhe pata nahi usse dekh ke ab kuch alag si feelings aane lagi hai jo shayad pehle bhi aati thi lekin mein ignore karta tha !! Ab wo ignore nahi kar pa raha hun !!
Pata nahi usne kaise react kiya hoga iss baat per ... I hope aaj se wo mere saath hi jaae hospital... dheeme dheeme karke sab back to normal ho jaega ...
POV ends
YOU ARE READING
Kahaani(COMPELETED)
FanfictionDifferent Love story of Dr.Shukla and Dr.Gill ....💕 Peep in to know more 🦋🦋