"Didi, aapka bahut khoon beh raha hai." Aarti hold a physically weak bondita. Few people moved towards bondita and aarti.
"Ek Kadam Aur Nahi Badana, Inzaam Bahut Bura Hoga." Bondita took a breath of relief. Saurabh walked up to bondita and said." Choti malkin yeh kya ho gaya??Chaliye doctor ke pass Jana hoga hame abhi." Bondita whispered with pain "Nahi jamai babu, mein kese ja sakti hu mujhe aarti ko insaaf dila na hai." "Malkin esi zidd mat kijiye." he tried to explain her but she stood strong on her decision.
A frustrated Saurabh scolded villager "Kese nirdayi log ho tum sab. Kya koi bhi parampara, samaaj kisi ke jaan se badkar hai?? Jis Durga maa ki Pooja karte ho unki hi betiyo ke aakho mein aasu late ho. Kya maaf karengi woh tumhe?? Ab bolo na kyu chup ho. Arey maa ko bhagwat gita mein 'Dharti pe bhagwan' kaha gaya hai. Uss maa ka apmaan sobha deta hai." Then he turned to Aarti's husband. "Jab ek aurat aapne maa ka ghar chod ke pati ke ghar aati hai, woh saath mein laxmi leke aati hai. Aaj tumhe ussi laxmi ko aapne haato se nikal diya ghar se." Aarti's husband head bowed in shame. Somewhere he knew this was true.
"Kya hua bhaiyo, mujhe nahi maaroge mein bhi aapke ghar tod raha hu. Yeh samaaj pe daag bana kitna mushkil hai koi mard ban hi nahi pata, kyu kaki? Aapke liye kitna aasan hai na." Saurabh sarcastically said directing inequality in society.
"Aarti mein....mujhe tumse baat karni hai" Her husband said. "Ghar se nikala toh sab ke samne tha, baat bhi samne hi kar lijiye." Bondita said. "Aarti mujhe maaf kardo aur ghar aajao." he replied. "Ab aap sab kya dekh rahe hai. Jaiye tamasha khatam ho gaya." Saurabh screamed and soon the crowd disappeared.
Aarti fell down on Bondita's feet . "Arey yeh kya kar rahi ho?" Bondita asked her. " Aap sakhsaath Devi maa ka roop ho. Agar aaj aap nahi hoti toh...."Bondita picked her up."Yeh sab karne ki koi jaroorat nahi hai. Mein bhagwaan ya Devi nahi hu..abh samay aagaya hai ki hum aurate apne hak ke liye ladhe. Aur yaad rakhna kabhi anyaay ke samne jhukna nahi. Iss samaj ko sudharne ki jimmedaari ab hamari hair." Aarti had tears in her eyes. She hugged Bondita and said. "Kabhi bhi kisi bhi waqt aapko madat ki jaroorat ho toh yaad rakhna aapki ek choti behen bhi hai. Mein aapki karajdar hu."And with that she started a new life.
Soon bondita and saurabh reached Roy chaudary mansion. "Bahu aane mein badi der....aye dugga maa yeh kya hogaya bahu?Saurabh...Anirudh kaha hai. " Kaka sasurji asked with concern. "Sab thik..." Bondita was interrupted by kaka." Bahu phele isse patti kargo." he said to Priyamvada. "Sab thik hai kaka sasurji. Pati babu ko kaam tha isliye unhe jaana pada." Bondita said.
"Aur yeh chott" he questioned to saurabh. "Woh Chote malik ne mujhe kaam se bazaar bheja tha tabhi bhed dekhi toh mein...." then he narrated kaka the whole story. Saurabh bid his wishes. Bondita was going to her room to get fresh when kaka sasurji called her. "Bahu...."
What will be Trilochan babu's reaction to this situation?
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Hey guys, let me know what do you about this chapter. And also vote, share and comment
YOU ARE READING
Barrister Babu
FanfictionA Fanfiction of Anirudh and Bondita. After completing Legal (Law) Education, when Bondita returns Tulispur. Will she be able to make Anirudh fall in love with her or she will forever be a responsibility?