Chapter 11

2.7K 319 21
                                    

Hey guys...how are u all...I hope u all are fine and enjoying my story so far...lets start...

...

Shehnaaz: kis ka call tha...

Sidharth: meri mom ka...

Shehnaaz: koi problem to nhi hai na...

Sidharth: nhi nhi...chalo office chalte hai varna late ho jayenge...

Shehnaaz was actually shocked with sudden change in Sidharth's voice... the  drive till office was quite...no one spoke anything...as they reached office Sidharth went to his cabin without saying anything...

Shehnaaz's Pov
Ajeeb hai ye bhi jab ache se baat karo to bhi Problem hai or na karo to bhi...ab jab mai puch rhi thi to bta deta kya hua hai itna kya tha...or aise to ye kabhi nhi karta or iski mom ne isse kya kha hoga jo ye itna offend ho gya...mai apne saare sawalon ka jawab leke rahungi dekh lena...but Sana tujhe kyun jawab chahiye ko kya gya hai tujhe vo sirf tera PA hai tu usse itni attach kyun ho rhi hai...

Mai aapne sath sochte sochte xhal hi rhi thi ki mujhe mere cabin ke side mai se kuch aavaz aa rhi thi mai jaise hi gayi vaha pe mai schock ho gayi mere paas kuch bolne ke liye tha hi nhi...mai andar se tut gayi thi...Sidharth was with Aarti or vo dono kiss karne vale the I mean nhi ye nhi ho skta...usse pehle mai kuch bolti unko meri phone baj gayi or mai apne cabin mai chali gayi... Shehbaaz ki phone thi maine uthayi 2 min baat kari or rakh di...mere dimaag sirf Sidharth ke baare mai soch raha tha...why kyun kara usne ye...par mai uski lagti hi kya hu mujhe kyun bura lag raha hai vo jo bhi kare...par...

End of Pov

Shehnaaz was lost in her thoughts when Sidharth knocked the door...she came back in her sense and said come in...

Sidharth: Shehnaaz vo aaj...

She doesn't let him finish his sentence...

Shehnaaz: ma'am...call me ma'am and aage se aisi galti na ho...

Sidharth: sorry ma'am...vo aaj meeting hai 4 baje bas yahi batana tha...

Shehnaaz just nodded and Sidharth left from there...

Sidharth's Pov
Yaar ab kya ho gya ab maine kya kar diya...kuch smjh nhi aa rha...ab kaise pucho gusse se to lag raha tha jaise abhi kaam se hi nikal degi...oh no kaam se yaad aya agle hafte fashion show hai...
Par agar Shehnaaz issi mood mai rhi to mere haath se to fashion show gya...

End of Pov

The whole time Shehnaaz was thinking about what she saw and Sidharth was thinking why is Shehnaaz behaving like this...it was time for the meeting both went to the meeting...in the whole meeting they didn't talk to each other... after a long a day they both went to their house...Kushal also came back...

Kushal: are bhai tu Shehnaaz ke ghar kyun nhi aaya...

Sidharth: thaka hua tha isiliye nhi aaya...

Kushal: sab theek hai na...kal tak to sab kuch theek tha aaj kuch hua hai kya...

Sidharth: are nhi tu chinta mat kar sab theek hai...acha chal na kuch khaate hai...

They both ate their dinner and went to sleep...on the other side Shehnaaz and Shehbaaz also whet to sleep...

Next two days both Sidnaaz didn't spoke to each other...Sidharth was getting irritated he so badly wanted to talk with Shehnaaz...on the other side Shehnaaz was still hurt from the moment she saw Sidharth and Aarti...
It was a new day as usual they both were working...Shehnaaz went to Sidharth cabin...

Shehnaaz: can I come in...

Sisharth: yh sure ma'am why are you asking...

Shehnaaz: I wanted to tell u that ms.Tina will help u with the fashion show...and with the clothes too...

Sidharth: Ok ma'am...

Shehnaaz was leaving when Sidharth hold her hand and pulled her to him... he holds from waist and looked in her eyes...Shehnaaz was trying to free herself but Sidharth's grip on her was too tight...

Shehnaaz: Sidharth what are you doing leave me...Its my order...

Sidharth: Shehnaaz look at me...

Shehnaaz looked in his eyes... her eyes got blured she was on the edge of crying...

Sidharth: kya hua hai...ab btao...( he asked very politely)

Shehnaaz: kuch nhi...

Sidharth: Shehnaaz plz tell me na kya hua hai...kyun aosa behave kar rhi ho...

Shehnaaz: kaha na maine mujhe kuch nhi hua or mujhe chodo mujhe jana hai...

Sidharth: iss baar nhi...jab tak tum mujhe nhi btaogi tab tak mai tumhe nhi chodunga...

Shehnaaz couldn't hold it more and bursted out...

Shehnaaz: kya bolu haan...kya jana hai tumhe...vaise bhi mai hoti kon hu tumse naraz hone wali...naraz hona ke haq to sirf Aarti ko hai na...ussi ke paas jao mere paas kyun aaye ho...

Sidharth: iske beech mai Aarti kaha se aayi...

Shehnaaz: Aarti beech mai nhi aayi mai aayi hu na beech mai...ab chodo mujhe

Sidharth: Are Shehnaaz tum kya bol rhi ho mujhe kuch smjh nhi aa rha...

Shehnaaz: nhi aa rha smjh tumhe to uss din Aarti ke saath mere cabin ke paas mai kya kar rhe the haan...bolo

Sidharth understood the matter now...

Sidharth: are uss din Aarti mujhe waha leke gayi thi or uski aankh mai kuch chla gya tha bas isiliye mai uski help kar rha tha...or kuch nhi tumhari kasam...

Shehnaaz: tum jhuth to nhi bol rahe na...

Sidharth: tumhe lagta hai mai tumhari jhuthi kasam khaunga...

Shehnaaz: fir mai itne din se befaltu mai naraz thi...or tumne ek baar bhi nhi pucha ki mujhe hua kya hai...kitne bure ho tum

Sidharth: are agar mujhe pehle pata hota ki tum jealous thi to mai to abhi bhi nhi puchta thode din or baat nhi karta kam se kam tumhari jealousy to dekh skta...

Shehnaaz: Sidharth...or vaise mai koi jealous nhi thi smjhe vo to mai...bas vo

Sidharth: haan haan vo kya bolo...are chup kyun ho gayi bolo na...

Shehnaaz: are kuch nhi...chodo mujhe jana hai...

Sidharth: abhi chod raha hu...baad mai nhi chodunga...( he said and winked)

Shehnaaz ran from there away and went to her cabin...



So hey guys...I hope u liked this part... and don't forget to vote and comment as it gives me really motivation...

See u tomorrow ❤
Love u guys ❤

Rude boss( Shehnaaz is the boss)completed!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें