Hey guys...How r u all...I hope u all are fine and enjoying my story so far...
Let's start...Sidharth: acha chalo ab utho...sab bahar wait kar rahe hai tumhara...
Shehnaaz: kitne baj rahe hai...
Sidharth: 11 baj rahe hai...
Shehnaaz: itni late ho gyi or kisi ne mujhe uthaya bhi nhi...
Sidharth: koi baat nhi pehli baar zindagi mai tum itni late uthi ho enjoy karo...
Shehnaaz: tumhe mazak lag raha hai ye...saare bahar wait kar rhe hai humara...chalo
Sidharth: fresh to ho jao...
Shehnaaz: haan tum jao...mai aayi...
Sidharth acha ohk...but jaldi aana...
She nodded and ran towards washroom she freshen up and went in living room...her dada ji and other were sitting on the dining table...
Dada ji: uth gyi puttar...
Shehnaaz: good morning dadu...
They ate their breakfast and then Shehnaaz asked her dada ji when can she leave...
Dada ji: itni jaldi kyun jaa rhi hai vapas thode din ruk jaa na...
Shehnaaz: dadu vo office...
Shehbaaz: koi nhi moto tu yhi reh mai or Kushal sambhal lenge thodi din...
Shehbaaz knew his dadu needs her right now...
Dada ji: are tum sab bache akathe kyun nhi rehte delhi bhi ghum lena...itni jaldi kya hai...
Sidharth: dadu mai to nhi jaa raha...ab koi mujhe kaam se nikal bhi de tabhi nhi jaa raha bas...(and he hugs his dadu from behind)
Dada ji: ye mera sab se acha bacha hai...
Shehnaaz: ye galat baat hai...mai thi aapki sabse achi bachi...( she made a sad pout)
Dada ji: to ruk jaa na...
Shehnaaz: pehle aap bolo aapki sabse fav bachi kon hai...
Dada ji: acha tu hai meri sabse fav bachi...
Shehnaaz: haan theek hai ab mai bhi nhi jaa rhi...
Kushal: Shehbaaz chal yaha par ab humara koi nhi hai...dadu ke to sirf vhi dono bache hai...
Shehbaaz: shi keh raha hai Kushal tu...
Dada ji: dramebaaz ho dono...khi nhi jaa rha koi bhi tum dono bhi nhi...ab idhar aao...
They had a group hug...
Dada ji: tum sab bache kaam karo kahi ghum aao aaj...
Shehnaaz: nhi Dada ji...aapko akela chod ke mai to nhi jaa rhi...aaj hum sab ghar hi rahenge aapke saath...
Sidharth: haan Dada ji...hum aaj kahi nhi jaa rhe...
Dada ji: acha bacho jaise tumhari marzi...
Kushal: chalo aaj ghar pe hi kuch games khelte hai...
Dada ji: tum sab khelo...Sidharth mujhe tujhse kuch kaam hai ek sec aayega...
Sidharth: hanji dadu...
They went to dada ji room...
Sidharth: kya hua dadu sab theek hai na...
Dada ji: puttar tu apni ma se nhi milega kya...
Sidharth doesn't said anything...
Dada ji: dekh puttar mujhe galat mat smjhio par teri maa ki koi glti nhi hai...
Sidharth: dadu jab papa mujhe ghar se nikal rahe the tab mama ne kyun kuch nhi bola...
Dada ji: teri maa majboor thi vo tere papa ke saamne kuch nhi bol skti thi...
Sidharth: dadu aap ye kaisi baatein kar rhe ho...mai unka beta tha...unhone mujhse ek baar bhi nhi kaha ki mat jaa...
Dada ji: acha beta jaise teri marzi...
Sidharth: dadu mujhe bhi maa ki bohot yaad aati hai par mai kya karu...nhi maanta dil...
Dada ji: koi nhi tu thoda time de... shayad tera papa hi smjh jaye...
Sidharth: dadu I am sorry...
Dada ji: sorry kis liye...
Sidharth: vo dadu kal papa ne jo baat boli...uske liye...
Dada ji: isme teri koi glti nhi hai pagal...
Sidharth: are dadu mai pagal nhi hu...
Dada ji: baatein to paglo jaise hi karta hai...
Sidharth: mai gussa hu...
Dada ji: oh chota sa bacha ab bahar chal varna vo sochunge hum yhi so gye...
Sidharth: haan chalo dadu...
They went out but saw no one in the living room...
Sidharth: ye sab kaha gye...
Dada ji: vhi to mai soch raha hu...
Sidharth: Shehnaaz...Kushal...baaz...
He shouted but no one answered...Dada ji: shayad kamre mai honge...tu dekh ke aaja...
Sidharth went to there rooms...but there was nobody...Sidharth went to dada ji...
Sidharth: dadu vo...dadu kaha gye...
He talks with himself Dada ji was also now nowhere to see...
Sidharth: ye sab kaha chle gye...koi hai...kya ho rha hai ye...
Sidharth was tensed now...
Sidharth: mai last baar keh raha hu kaha ho tum sab...mai sch mai gussa ho jaunga ab...
He was going back in his room...when all of them shouted together...
All: bhooo...
Sidharth screamed loud...all started laughing...
Kushal: are kya bhai itni jaldi dar gye...
Sidharth: ye koi mazak tha...aise kon karta hai...or vaise ye kis ka idea tha...
Shehbaaz: or kiska ho skta hai sivaye the one and only Shehnaaz...
Sidharth: par vo khud kaha hai...
Dada ji: are yhi to thi humare saath...
Sidharth: fir ab gyi kaha...
Kushal: Shehnaaz....
They all were looking after her but no one found her...Sidharth was getting restless...he tried to call her but she didn't picked up...
Shehbaaz: kaha gyi Shehnaaz abhi to yhi thi...
Sidharth: yr tum logon ne usko aise kaise chod diya...
Dada ji: are ghar mai hi to the hum...tu shanti rakh mil jayegi...bachi thodi na hai vo...
Sidharth: I know Dadu par fir bhi...kaha gyi yeh...
Where is Shehnaaz gone?
Hey guys...so this was it...I hope u liked this part...I am sorry for the late update I am having my papers...plzz don't forget to vote and comment as it gives me really motivation....
See u soon❤
Love u guys❤
आप पढ़ रहे हैं
Rude boss( Shehnaaz is the boss)completed!
FanficSo hey guys...this is my second book...and this book is about a rude boss...but as I have read many stories I have always seen Sidharth being a boss but this time Shehnaaz is the boss...I hope u guys will like it...and most important the characters...