Chapter 18

2.5K 276 21
                                    

Hey guys...how are u all...I hope u all are fine and enjoying my story so far...
Let's start...

Sidharth and Shehnaaz came out from the room and Sidharth saw Jay and Mahi...(his brother and bhabhi)

Sidharth: bhaiya...bhabhi...

Jay: Sidharth...they hugg each other...

Mahi: kaisa hai tu Sidharth...hume to bhul hi gya tha na...

Sidharth: are nhi bhabhi aisi koi baat nhi hai...vo kaam ki vajah se busy tha...

Jay and Mahi had already met the others only Shehnaaz was left...she came in front of them and said hello...

Mahi: tum Shehnaaz ho na...

Shehnaaz: haan...

Without saying anything else Mahi took Shehnaaz for a bone crushing hug...first Shehnaaz was shocked but she also hugged back...then they broke the hug and Mahi asked...

Mahi: kaisi ho...

Shehnaaz: mai bilkul theek hu aap kaise ho...

Mahi: mai bhi bilkul theek hu...are mai to btana hi bhul gyi mai hu Mahi Sidharth ki bhabhi...

Jay: and mai hu Jay Sidharth ka bada bhai...

Shehnaaz: hello...

Then Shehnaaz excused herself from them and went to dada ji room...she saw her dadu was sitting on the bed holding a pic of his and her dadi...She went near him and sat down...

Shehnaaz: dadu...

Dada ji: puttar tu yaha kya akr rhi hai tu bahar unlogo se mil le...

Shehnaaz: mai mil chuki hu...ab aap se baat karna chahti thi...

Dada ji: acha bta...kya baat karni hai...

Shehnaaz: dadu aap yaha akele rahoge ab...

Dada ji: dekh mai yaha se khi nhi jaunga ye topic change kar de...

Shehnaaz: acha acha theek hai..

Dada ji: vaise tera kaam kaise chal raha hai...

Shehnaaz: acha chal raha hai...or ab to Sidharth bhi hai...

Dada ji: Sidharth or teri dosti ho gyi... mai to bohot dara hua tha ki pta nhi tu usko job degi bhi shi ki nhi...

Shehnaaz: dadu mai aapko itni rude lagti hu...

Dada ji: nhi meri beti to bohot pyaari hai...

Shehnaaz: dadu aap dadi ko miss kar rhe ho na..

Dada ji: kar to raha hu par tu hai na mere paas...

Shehnaaz laid on her dadu lap...he caress her head...

Dada ji: ek baat btau...

Shehnaaz: hanji dadu btayia na...

Dada ji: Sidharth bohot acha ladka hai... pta hai hume usne janbuj ke mna kara tha tujhe btane se...ki hum usko jaante hai...

Shehnaaz: mujhe usne btaya dadu...and I know vo bohot acha hai...

Dada ji: tu usko pasand karti hai...

Shehnaaz was shocked with the question...

Shehnaaz: vo...vo dadu..vo

Dada ji: acha acha mat bta jab man kare tab bta diyo...

Shehnaaz: dadu schi btau...vo bohot acha hai...

Dada ji: mujhe pta hai...or jaise tune aaj uske liye bola na ussi se pta chal gya ki tu usko kitna chahti hai...

She blushed and at that moment someone knocked at the door...and came in...

Sidharth: aap logon ne mujhe akela chod diya...(he also leid near Shehnaaz on dadu lap...)

Dada ji: are nhi mera puttar tujhe kon akela chodega...acha ye bta Jay or Mahi kaha hai...

Sidharth: vo Kushal and Baaz ke saath hai bahar...

Dada ji: acha...

Shehnaaz: dadu ek sawal puchu...

Dada ji: haan puttar das sawal puch...

Shehnaaz: aap mujhse zyada pyaar karte ho ya Sidharth se...

Dada ji: ye kaisa sawal hai mai nhi de rha jawab iska...

Sidharth: nhi dadu btao na please...

Dada ji: tum dono meri right or left ankh jaise ho...dono hi bohot zaruri ho...

Shehnaaz: dadu ye cheating hai...aap baat ghuma rhe ho...

Sidharth: haan...aap shi shi jawab do na...

Dada ji: tum dono mujhe pareshan mat karo...maine ek ka naam nhi lena...

Sidharth: acha theek hai...jaisi aapki marzi...

Shehnaaz: haan...

Dada ji: tum dono ko bhook nhi lagi kya kitni der se aaye hue ho...jao kuch khaalo...

Shehnaaz: dadu aapne bhi kuch nhi khaya aap bhi khao...

Sidharth: haan dadu jab tak aap nhi khaoge tab tak hum bhi nhi khayenge...

Dada ji: zid mat karo tum dono...mujhe abhi bhook nhi lagi...jab lage gi tab mai kha lunga...

Shehnaaz: to fir mujhe bhi bhook nhi lagi...maine bhi aaj bina kuch khaaye sona hai...

Dada ji: Sidharth puttar smjha na isko...

Sidharth: dadu vo bilkul theek keh rhi hai...mai bhi kuch nhi khaunga...

Dada ji: acha theek hai...

Sidharth  Shehnaaz dadu maan gye jaldi se 3 plates khana leke aa jao...plz

Shehnaaz: haan mai abhi leke aayi...

Till Shehnaaz came back Dada ji started asking questions to Sidharth...

Dada ji: Sidharth puttar ek baat bta...

Sidharth: kya dadu...

Dada ji: tujhe Shehnaaz kaisi lagti hai...

Sidharth: achi hai...(he was a little bit nervous with this sudden question)

Dada ji: sirf achi hai...sara mood khrab kar diya Sidharth tune...

Sidharth: are dadu...acha btata hu vo mai na Shehnaaz ko like karta hu...

Dada ji: mujhe pta tha...

Shehnaaz: kya pta tha...
(There came Shehnaaz with food)

Dada ji: kuch nhi...tu aaja khana khate hai...

Shehnaaz: haan theek hai...

They ate their food and after that everyone went to their room to sleep...

In the morning Shehnaaz felt someone near her...she instantly open her eyes and looked at her side...there was sitting none other then our Sidharth... he was just staring at her...she wasn't shocked she felt really good starting the morning with him...he lovingly caressed her hair and said ver politely...

Sidharth: good morning jaan...

Shehnaaz: good morning...(she smiled )

Shehnaaz: tum yaha vo bhi itni subha ko...kuch hua to nhi na sab theek hai na...

Sidharth: don't worry baby nothing happened...bas mujhe tumhari yaad aa rhi thi to socha yhi aa jata hu...

Shehnaaz: acha...

Sidharth: haan...waise kaisa laga surprise...

Shehnaaz: konsa surprise...

Sidharth: are subha uthte hi itne hot ladke se mulaqat ho gyi...to ye surprise bhi hua na...ab btao kaisa laga surprise..

Shehnaaz: bohot acha...

So this was it...I hope u like it...plzz don't forget to vote and comment as it gives me really motivation...my papers have start and I am to busy that's why  but I will try my best to give the next update as soon as possible....

Love u guys❤❤

Rude boss( Shehnaaz is the boss)completed!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें