Kunal: no.... No..... Main aapko kyun nahi bulaunga? Agar kuhu nahi tho merey shaadi bhi nahi. Kuhu ke bina main kaise shaadi kar sakta hu?
Abir:(in mind) yeh tho gaya aaj.
Kuhu:(to Mishti) dekho..... Dekho aur seekho. Iss ko kehte Hain sacha dosth. Merey bina yeh shaadi bhi nahi karna chahti hain. Aur ek thu hain, jisko koyi phark nahi padta ki mein thumhare shaadi main aavu ya naa aavu. 😏😏😏
(Abir and Kunal felt relaxed as kuhu didn't understood his words. But Mishti got doubt on Kunal).
Kuhu: Kunal thum phir se bolo na, main thumhare video record karti hu.
Kunal and Abir: kyu?
Mishti: agar woh shaadi ke liye nahi bulaya tho social media mein uska baand bajaane ke liye 😜😜😜
Kuhu: 😏😏😏.Not at all. Iss video ko main apni frnds ko bhi dikhadungi. Aur uss ko yeh bhi bataadungi ki mujhe merey bachpan ke dosth kitna pyaar......
(Kunal saw her with a twinkle in his eyes) mera matlab importance deta hain.
(Kunal stayed disappointed ☹️)Kunal: No yaar.... Not interested. Abhi ke liye Chod do. Chale?
Mishbir and kuhu: haa... Chalo.
(Kunal got tensed after listening their words that they will never come back to this city)
Kunal:(in mind)kya karu? Usse boldu kya? Agar woh mujhe like nahi karte tho? Agar woh kisi aur se pyaar karte ho tho? Woh mujhe ek acha frnd samajhte hain. Agar mein usko jaake apni feelings ko bataadu tho, yeh frndship bhi thooth jaayega. Ab main kya karu?? Kuch samajh mein nahi aa raha hain.
(Mishti looking outside and thinking)
Mishti:(in mind) iss Arjun ne tho mujhe ek ladka ke roop mein dekh liya. Agar yeh uske baare mein meri dede ko bata diya tho? Already hamari beech mein bahut saare tensions chal rahi hai, ab woh aur badh jaayegi. Agar yeh Kunal ya Abir ko bata diya tho? Tho bhi mujhe hi problems face karni padegi. Ek kaam karti hu. Iss se pehle yeh kisi aur se merey baare mein bole, main khudh hi uss ko jaake manalungi. Haaa... Yahi theek hai. Waise yeh Kunal bhi apne bhai ki tarah itne ajeeb baatein kyu kar rahe hain. Jo bhi hain. Mujhe pehle apni baare mein sochna padegi.
(Abir glazed at Mishti who is looking outside the window
Abir:(in mind) yeh log itne silent kyu hai? Main kuch start karu? Nahi nahi pata nahi uska kya anjaam hoga? waise yeh Mishti waha outside kya dekh rahi hai? Mujhe uss se poochna hain ki yeh uss din disguise mein aaye kyun? Aur woh log kaun hai jo isske peeche kar rahe the? Woh iske peeche kyun padi the? Mujhe yeh saari confusions clear karna hogi.
YOU ARE READING
Tell Me Those 3 Magical Words-the Beginning
Romance#1-mishti on 4-6-2021 #1-kuku on 1-7-2021 #2-mishbir on 20-12-2020 #3-mishbir on 19-12-2020 This is the story of a girl of middle class family and a boy who is a billionaire.They both loves their families more than anything in this world and they wi...