Part 8

959 116 53
                                    

Hey guys.. Happy New year and sorry for late update..

The next day Rohit and Vishambhar goes to police station and asks the policemen to leave Saurabh.

P : Dekhiye humne bola na hum inhe nhi chod sakte...inhone fraud kiya hai..ab ye tabhi bahar aa sakte h jab bank apna case vapas lega.

V : Sir, hum bank valo se baat karenge, hamare bete nirdosh h inhone kuch nhi kiya h lekin sir Abir Rajvansh hamari beti ko uthaker le gya hai..please ap hamari beti ko bacha lijiye...vo na jane kya karega hamari beti k sath??

P : Apka dimag to theek hai..ek sharif insan k liye aisa bolte hue apko sharm nhi ati.Mujhse to apne bol diya hai lekin kisi or se nhi boliyega samjhe ap..or ek or bat agar vo apki beti se pyar karta bhi hai to kara dijiye na shadi khush rahegi apki beti.Apki beti ko koi aankh uthaker bhi nhi dekh payega.

Rohit: Kya bakvas ker rhe hai ap? Hum apse madad mangne k liye aye hai or ap hai ki hamari madad to kar nhi rhe ulta hame lecture de rahe hai.

P : Bhot ho gya...ap dono abhi k abhi yha se jaiye varna mai apko hi band kar dunga.

V : Lekin sir..

P : Jaiye yha se.

Rohit and Vishambhar leaves from there ans go to home.

Riddhima : Papa kya hua.? Saurabh kab ayenge?

V : Beta, hum Saurabh ko le ayenge vapas..ap chinta mat kijiye.

Rajshree : Ji, Mishti vo kab ayegi. Pata nhi kis haal mai hogi meri bacchi.

V : Kya kare kuch samajh nhi aa rha hai? Hamare dono bacche kis musibat mai phas gaye hai.

Riddhima : Papa please, Saurabh ko le ayiye vapas.

V : Beta hum bank valo se milne ja rhe hai..ap chinta na kre.

Rohit : Uncle, mai bhi Ahem k pas jaa rha hu..doctor se puchta hu ki use kab discharge mil sakta hai.

V : Beta, ye sab hamari vajah se hua hai hame maaf kar dijiye.

Rohit : Bas uncle, ap maafi mat mangiye please..

V : Theek hai beta chaliye hum raste mai apko hospital chod denge..chaliye.

Rajshree : Pata nhi meri bacchi k sath vo Abir kya kar rha hoga...bhagvan raksha karna meri bacchi ki

.

🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹

In Rajvansh Sadan....

Mishti is sitting in her room and crying.

Mishti (to herself ) : Mishti, ye rone ka time nhi hai kuch karna hoga ....kuch soch... soch... soch...ha idea.

Mishti knocks on the door only when Jugnu is passing through there and opens the door.

Jugnu : Didi ap gate kyu baja rhi thi..apko kuch chahiye?

Mish : Ha..vo mujhe bahar ana hai..yha kamre mai mujhe suffocate feel ho rha hai.

Jugnu : Lekin mai phle Abir bhiya se puchlu.

Then Abir comes there..

Abir : Kya baat hai Jugnu..kya ho rha hai ye?

Jugnu : Bhiya, vo didi ko bahar ana hai.

Mish : Dekho, mai pura din ander nhi baith sakti...mujhe bahar ana hai.

Abir : Theek hai Mishti, lekin koi chalaki dikhana ki koshish mat karna.

"Tu Aashiqui" 🔥🔥 (On Hold)Where stories live. Discover now