Its morning and a beautiful girl laying on her king size bed.The sunshine kisses her face making her more and more beautiful. She is in her dreams hugging her pink color teddy bear.
Downstairs..
Vishamabhar: Mishti ki maa..Mishti kha hai abhi tak jagi nhi kya vo?? Use college bhi jana hai.Rajshree: Ji mai to kitni bar try kr chuki hu par uthi hi nahi. Ab to Saurabh hi jaga sakta hai use...
Saurabh: Maa ap tension mat lijiye..mai abhi bacchi ko jagata hu..Than Saurabh went to Mishti's room and saw that she was sleeping peacefully. He admires her cute sister. He treat her like his child.
Saurabh: Bacchi jag jao college nhi jana hai kya?? Chalo utho jaldi.
Mishti(in sleeping tone): Bhai please sone dona..mujhe or sona hai..please
Saurabh: Ok so jao...jab Karan ayega na to mai use bol dunga ki tum aj college nhi aa rhi ho.
Hearing this Mishti opens her eyes immediately...
Mishti: Nhi bhai. Mai.. mai abhi ati hu. Please Karan se kuch mat bolna...
And she quickly runs to her washroom and takes bath.
On dinning table...
Vishambhar: Mishti beta.. Karna ki job ka kuch pata chala.. kab tak ayega unka joining letter.??
Mishti: Nhi papa.. bas itna pata chla hai ki jaldi hi mil jayega.
Saurabh: Vo to theek hai but bacchi ka kya papa... uske London jane k bad bacchi kai bare mai bhi hame sochna hai.
Riddhima: Saurabh Karan bhot accha ladka hai and I'm sure ki vo Mish ko always happy rakhega. Ek bar vo vha settle ho jaye phir inki shadi kara denge or Mish bhi Karan k sath London chali jayegi.
Hearing this Saurabh became emotional and his eyes became moist..
Saurabh: Vo mai abhi aya..i think eyes mai kuch chala gaya hai.
Riddhima: Mish jao or apne bhaiya ko sambhalo..tum to janti ho na kitna pyar karte hai tumse..tumse door jane ki baat se hi ghabra jate hai.Mishti: Ha bhabi mai abhi ayi.
Mishti went to near her bhai.
Mishti: Bhai..ap ro rahe hai..abhi to mai gayi bhi nhi or ap abhi se itna emotional ho rahe hai.Jab mai sach mai chali jaungi to kya...
Saurabh: Bacchi ab tu chup ho ja.. janti hai na mai tujhse door jane ki baat se hi darr jata hu.
Mishti immediately hugged her brother and both became emotional.Karan: Good morning everyone..
Rajshree: Arree..beta aao..hum tumhari hi baat kar rhe the.. dekho dono bhai behan alag hone ki baat se kitna emotional ho gye.
Karan: Saurabh bhaiya..ap bilkul chinta mat kijiye..mai ek baar London mai settle ho jau..phir Mish se shadi k baad hum vha rahenge or kabhi Mish ki eyes mai aansoo nhi ane dunga.Saurabh: Ha janta hu or koi koshish bhi nhi kr skta meri bacchi ki aankhin mai aansoo lane ki vrna use uske bhai ka samna karna padega phle.
Karan: Bhai i think ye topic ab jada lamba ho usse phle hame college jana chahiye... to chale Mish?
Mishti: ok.. chalte hai.. and they left to college...
In college...
YOU ARE READING
"Tu Aashiqui" 🔥🔥 (On Hold)
AdventureThis story is about a beautiful girl. Misht and a famous and don of Mumbai city... who followed in love of Mishti and wants her in any cost... 🔥🔥🔥🔥🔥 This story is full of my imagination please give to my story #Yrhpk #mishbir ❤❤❤❤❤❤