Part 2

995 110 32
                                    

The next day Mishti is sitting on her bed.  That's when Swara comes there.

Swara: Hey!! Mishti kya soch rahi hai??
Mishti:  Kuchh Nahin Swara aise hi Baithi hun..
Swara: Accha ab  mujhe bhi nahi batayegi?
Mishti: You know na Swara.. I love Karan very much!! Lekin jab bhi usse hamare bare mai baat karti hu vo taal deta hai.
Swara: Mishti.. You know Karan mujhe kuch shi nhi lagta. I mean uska bas ek hi dream hai ki use London mai job karni hai.. or tera kya Mishti. Mishti tu aisa life partner deserve  karti hai jo tujhse bhot pyar kare. Mujhe pata hai jab tu apni teenage mai thi tab se tera ek hi dream hai tera life partner tujhse bhot pyar kare...but Mish Karan mujhe aisa nhi lagta.Meri maan tu uske bare mai ek baar or soch le. 
Mishti:  Swara... pata nhi but i love Karan. Or ha mai aj Karan se is bare mai baat karungi..
Swara: Ok Mishti!! Or sun evening mai ready rhna.
Mishti: why??
Swara: Aj Priya ka birthday hai .. usne hum dono ko invite kiya hai. Tera number mil nhi rha tha isliye usne mujhe call krke bol diya..
Mishti: Ok...vse party kha hai?
Swara: Hotel sunshine mai..
Mishti: What?? ..... Five star hotel mai party di hai usne!!
Swara: Arree yar...tu to janti hai na vo kitni rich hai..uske papa ka diamond ka business hai.
Mishti: Ok....vse mere pas dance fees bhi aa gyi hai.
Swara: Sach mai Mish..tu all rounder hai..matlab study mai bhi no.1 or dance mai bhi.. bas cooking mai zero hai..
And Swara chuckled...
Mishti : kya kha tune??
Swara: sorry... sorry !!
Mishti: Chal ab party k liye dress choose krte hai.
Swara: ok!!

In Rajvansh sadan..

Kunal : Bhai maine Mr. Taneja se baat ki lekin vo hamare sath deal krne ko ready hi nhi ho rhe.
Abir: Vo aise nhi manega Kunal...ab use apni language mai samjhana hoga.Use bhi to pata chalna chhiye ki Abir Rajvansh ko no khne ka kya anjaam hota hai.
Kunal: Bhai ap kya krne ki soch rahe hai.
Abir : Kunal bas tu unse ek meeting fix kra de.
Kunal: Bhai...maine unse is bare mai baat ki.Vo aj evening mai hotel Sunshine mai meeting k liye ready hai.
Abir: ok..ab jo baat hogi vahi hogi.

........................................................................
........................................................................

At evening in Hotel Sunshine....

Mishti : Hey Pariya..Happy birthday.
Priya: Thanku Mishti..
Swara: Happy birthday Priya..
Priya: Thanku Swara.
Priya: Guys !!Please enjoy the party...

Mishti and Swara enjoy the party when Mishti suddenly collapses with Ritu and the drink of her hand falls on Mishti's dress.

Ritu: Oh!! So sorry Mishti..
Swara: Tumne ye jaan bujhker kiya hai na Ritu.
Ritu: Swara.. tum ye  kya kah rahi ho?
Swara: bano mat Sabko pata hai tum Misti Se Kitna Jalti ho.
Ritu: shut up Swara
Mishti: relax guys !!mai apni dress clean kar Lungi.

Actually Ritu is jealous of Misti because Mishti is the most beautiful girl in the college....

Ritu makes a plan to harass Mishti
and goes to Rohan...

Ritu: Rohan Tumhen mera ek kam karna hoga
Rohan: kya baat hai Ritu Kya Kam karna hai.??
Ritu: Tumhen Mishti ko room number 4 ke washroom mein bhejna Hoga Jab waha Chali Jaaye to  room Ka darwaza lock kar dena...
Rohan: lekin bhi to kisi ko pata chal gaya to??
Ritu: kisi ko pata nahin chalega. Uski fikra mat karo.
Rohan: Ok

"Tu Aashiqui" 🔥🔥 (On Hold)Where stories live. Discover now