The next day everyone sits in the hall and prepares for the engagement.Ra : Ahem beta...tumhare bhai bhabi kab aa rhe hai?
Ah : Aunty...vo ane hi vale honge.Maine unhe kal hi inform kar diya tha.
Then Rohit comes there...
Ah : lijiye bhai aa gye.
S : Rohit..tu aa gya. Ksa hai yaar?
R : Mai bilkul theek hu tu bata. Matlab ye shi hai abhi is Ahem ko yha aye ine week hi hua hai or yha baat love se leker engagement tak aa gyi.
S : Tujhe Ahem ne bataya hoga itni jaldi sagai ka reason.
R : Ha..yaar mujhe pata hai tu chinta mat kar. Hum tere sath hai.
Ra : Rohit..beta apki wife or bacche nhi aye?
Ro : Aunty...vo abhi nhi aa paye lekin shadi mai aa jayenge.
S : Chal tu aram kar...shaam ko sagai hai or hamne sari preparation kar li hai.
Ro : Ok...
In Mishti' s room...
Sw : Mishti..kya tu sach mai Ahem se pyar karti hai? I mean Karan ne jo kiya iske bad tu kahi gusse mai aker ye decision to nhi le rhi.
Mish : Swara..mai Ahem se pyar nhi karti or Karan uske liye to mere mun mai ab respect bhi nhi.Uske liye mere dil mai ab kuch nhi hai.Maine shadi k liye haa sirf bhai or maa- papa ki vajah se kiya.Vo kitne pareshan hai meri vajah se or pyar ka kya hai vo to shadi k bad ho hi jata hai.
Sw : Mish..lekin tera kya?? Or vo Abir use pata chal gaya to??
Mish : Aisa nhi hoga Swara..us Abir Rajvansh ko pata nhi chalna chahiye kuch bhi.
Sw : Chal theek hai..ab tu taiyar ho ja.
🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹
At Rajvansh Sadan....
Kunal or Avinesh is sitting in the room when only 2 guards come there.
Guard 1 : Sir apne Mishti mam k bare mai sari information nikalvane ko bola tha vo humne nikal li hai.
Ku : Kya pata chala hai?
G1 : Sir..vo mam kisi ladke se pyar kiya karti thi lekin vo London chala gaya tha or vapas ab shadi karke lota hai kisi or ladki se.
Av : Ye to bhot accha hua..bechara mara jata varna.
Guard 2 : Sir..ek baat or..vo...vo..
Ku : Vo..vo kya?
G 2 : Sir vo..
Av ( in anger) : Maine pucha kya?
G 2 : Sir vo... mam k ghar valo ne unki engagement kisi k sath fix kr di hai. Vo ladka mam k bhai ka dost hai vo 1 week se unke ghar hi rh rha tha or aj mam ki usse sagai bhi hai.
YOU ARE READING
"Tu Aashiqui" 🔥🔥 (On Hold)
AventuraThis story is about a beautiful girl. Misht and a famous and don of Mumbai city... who followed in love of Mishti and wants her in any cost... 🔥🔥🔥🔥🔥 This story is full of my imagination please give to my story #Yrhpk #mishbir ❤❤❤❤❤❤