The next day Mishti wakes up asleep and takes a bath. All the people are waiting for Mishti breakfast. They all have breakfast.
Abir : Mishti, tum ready hona aj mai tumhe tumhare ghar lekar ja rha hu. Bas thodi hi der mai hum nikal jayenge.
Mish : Abir, mujhe darr lag rha hai kal tak to mai tumhare pyar ko accept nhi kar rhi thi lekin ab jab aj mai ready hu to kahi meri family, mere bhai, papa, maa kahi unhone tumhe accept nhi kiya to kya hoga abir.. I'm just worried.
Abir : Mishti, tension mat lo ab yum mere sath ho to ab sab sahi hoga. Ab mujhe bas tumhari family ko manana or apni galti ki maafi mangni hai.
Kunal : Bhai, mai bhi chalta hu ap logo k sath.
Abir : Nhi nanko, galti maine ki hai maafi bhi mai hi mangunga.
Kunal : Bhai.. Please..
Mishti : Chalne dona kunal ko bhi abir jab vo kh rha hai to.
Kuhu : #Notbad Mishti.. tum to abhi se apne hone vali brother in law ki side lene lagi.
Mishti : Kya Kuhu.. Kuch bhi.
Abir : Kya shi to kha Kuhu ne.
Kunal : Bhai please..
Abir : Ok... Ok chalo ab.
Mishti, Abir and Kunal leave for Mishti's house
In Mishti's house..
The police leave Saurabh and he comes back home.
Vi : Beta, apko police ne chod diya lekin ye samajh nhi aa rha ki apki bail kisne karvai? Kyuki humne bhot koshish ki lekin police valo ne apko nhi choda lekin achanak kiske khne par chod diya.
Rajshree : Ji jane dijiye...hamara beta vapas aa gaya hamare liye ye hi kafi hai.
Sau : Maa, Mishtu kha hai?
Rajsh : Beta.. Beta vo...
Sau : Maine pucha kha hai vo?
Swara : Bahiya.. Vo abhi bhi abir rajvansh k ghar mai hi hai.. Uncle ne police valo ki help mangi lekin unhone hamari koi help nhi ki.
Sau ( in anger ) : Mai us abir rajvansh ko maar dunga.
Riddhi : Ap kya kh rhe hai.. Abhi to ap jail se aye hai or abhi phir..
Sau :Tum kya khna chahti ho Riddhima ki mai apni bahen ko us abi rajvansh k pas chod du!! Agar meri bahen ko kuch bhi hua to abir rajvansh jinda nhi bachega.Mai jaa rha hu va apni mishtu ko lene.
Vish : Beta hum bhi chalte hai apke sath.
Sau : Nhi papa ap yahi rahiye..
Vish : Nhi beta hum apko akele nhi bhejenge vha.
That's when Rohit and Ahem come there.
Ahem : Kisne kha ki bhai akele hai?
Rohit : Ha mai or ahem hamesha saurabh k sath h.
Sau : Rohit, Ahem.. tum dono yha.
Rohit : Ha yaar, tujhe kya laga ki tera dost tujhe musibat mai chod dega.
Sau : Lekin rohit jo ahem sath hua uske bad bhi tu yha.!!
Ahem : Bahi, jo bhi hua usme mishti or apki family ki koi galti nhi thi galti thi to abir rajvansh ki. Bhai mai ab bhi mishti ko apnane k liye ready hu.
Hearing the words of Ahem, tears in everyone's eyes and Saurabh hugs Aham.
Sau : Meri mishtu k liye meri choice bilkul shi thi. Ahem mishtu k liye best hai.. Haina papa?
YOU ARE READING
"Tu Aashiqui" 🔥🔥 (On Hold)
AdventureThis story is about a beautiful girl. Misht and a famous and don of Mumbai city... who followed in love of Mishti and wants her in any cost... 🔥🔥🔥🔥🔥 This story is full of my imagination please give to my story #Yrhpk #mishbir ❤❤❤❤❤❤