कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा,
कि दीवानगी की हद को पर कर दूँ
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥
S : Mujhe pata hai ki ab hame Kya
karna hai.
V : Beta...ap kya soch rhe hai?S : Papa....chaliye hame kahi jana hai.
Ra : Beta...kha ja rhe hai ap.S : Maa....hame ab police ki help leni hogi.Ye mamla ab complicated ho gya hai.
V : Beta, ap shi kh rhe hai...ab hamare pas or koi rasta nhi hai.
S : Chaliye papa..hame chalna chahiye ab.
Saurabh and Vishambhar go to police station...
In police station....
S : Sir... hame ek report likhvani hai.
Spector : Haa... boliye kya baat hai.Saurabh tells the police spectator everything..
Spector : Ok... Mr. Saurabh vo jo koi bhi hai hum use chodenge nhi. Jada aashiqui aa rhi haina... sari ki sari aashiqui nikal jayegi jab police valo k do thappad lagenge. Apki bahen ki taraf kabhi dekhega bhi nhi.
S : Thanku sir... bas ap jaldi chaliye.
Spector : Actually Mr.Saurabh mera yha Mumbai mai abhi transfer hua hai.Mai yha k bare mai itna nhi janta.
Apko mere sath chalna hoga.S : Ok sir...maine uske bare mai pata kar liya hai ki vo kha rhta hai.Mai apke sath chalunga.
Sp : Vse..kya name bataya apne..Abir??
S : Ji sir...Abir.Yha ka don samajhta hai khud ko.
Sp : Bhot dekhe hai aise...mere hath ki maar khayega to don ka matlab bhool jayega.Chaliye ab....S & V : Chaliye...
They all go to Rajvansh house...
In Rajvansh House....
Sp : Abir Rajvansh kha hai?
All the guards look at the specter. Jugnu goes to Kunal and Avinesh and tells them everything. Kunal and Avinesh come down.
K : Kya baat hai spector?? Ap yha.!!
S : Inhe hum lekar aye hai yha.Tumne kya socha tha ki tumhara bhai hame darayega or hum dar jayenge.Police bhi hai shehr mai.Hum ye sab nhi karna chhte the lekin tumhare bhai ne hame majboor kar diya.
Avi : Time waste kar rhe hai ap apna. Isse kuch nhi hoga.
S : Vo to abhi pata chal jayega.Vse kha hai tumhara bhai?? Bulao use yha...
Sp : Haa..bulao ise yha.Hathkadi lagani hai use.Jada aashiqui aa rhi haina.
A : Lagta hai ap Mumbai mai naye aye hai. Apne Abir Rajvansh ka name nhi suna kya?
Sp : Bhot dekhe hai tum jaise.Ab mera time waste mat karo..bulao apne bhai ko.And Abir comes there..
Abir : Mai yha hu.
SP : Accha hua tum khud yaha aa gye.Vrna hame laga tha ki darr k chup gaye kahi.
YOU ARE READING
"Tu Aashiqui" 🔥🔥 (On Hold)
AdventureThis story is about a beautiful girl. Misht and a famous and don of Mumbai city... who followed in love of Mishti and wants her in any cost... 🔥🔥🔥🔥🔥 This story is full of my imagination please give to my story #Yrhpk #mishbir ❤❤❤❤❤❤