In Morning
Khanna MansionAvni: neil aj jana jaruri hei keya. Parsuhito business trip se ayeho phir aj jaraheho.
Neil: avni kitni bar ek bat puchtiho yr. bohot important project hei issliye bar bar jana padta hei
Av: wo mishtyki birthday arahihei issliye bola. Mei akeli sab arrange nhi krpaungina issliye.
N: oh god meito bhulhi gaithi. Ok i promise mei birthday ke phle ajaungi.
Av: lekin birthday to parsu hei to tum kab awge aur kab shopping pe jayenge sab arrange karenge.
N: mei jldi aneki try krungi okk
Av: (smile) thikhei. Riyabhi nhi hei wobhi kal office ke kamse kahi gaihe. Warna uske sathbhi shopping pe chali jti.
N:hmm...chalo niche chlte hei mishtyse mil letahun. Mri flight mis hojayega.
Av: chalo
(Avni jane lagtihei aur neil pichese uski hat pkrke apni trf khichta hei)
Av: k..keya karraheho😳
N:ese apni patiko janedoge keya.
Av: patidev ap bhulo mt apki betibhi hei wo kabhibhi ajayegi aur ham donoko sath dekhke na jane keya keya puchegi mujhe har br ki tarah.
N: han to tum sidha sidha jawab de doge ki ham romance karrahethe.
Av: dono bap beti ek jeise ho. Ek sawal puch puchke pareshan krti rehtihei aur tum jahabhi dekho bs shuru hojateho
N:to aur keya kru tm hohi itni khubsurat..my beautiful wifey (while nuzzling her neck.avni closed her eyes)
Av:neil
N:hmm
neil cupped avnis cheeks and slowly pressed his lips on her.
Just then neils phone rang and they broke the kiss.N: ab kon hei yr
thn neil apna phn nikalke caller id dekhke neilka expression change hojatihei unfortunately avnibhi dekhletihei aur confused hoke neilko delhtahei
N:a..ab avni chalo mri der horahihei.
Av: h..han chalo.
Dono niche ake dekhtihei mishty apni toys ke sath khelrahihein.
N: princess jldi papa ko ek kissi de do.
Mishty(4 years old): (sadly) papa ap jaraheho (in childish tone)
N: han princess bht important kam hei. I promise mei jldi ajaunga.
M: u don't love me anymore papa😞
N: kisne kaha mei mri princess ko payar nhi krti
M: to ab gharpe kiu nhi rehte mamma aur mei apko bohhhhoooottt miss krtihun.
N: issbar ate wakt apke liye bht sara toys le ayenge okk
M: lekin ap gharpe ake mujhe aur mammako nhi dekhego. Ham chale jayenge.
Neil avni dono ek dusreko dekhtehei.
N: tm kahi jaoge keya (to avni)
Av: nhi mei kaha kahi jaungi mujheto mumbaika kuch patahi nhi aur waisebhi mri iss duniyamei hei hi kon.
Av: baccha ap kaha jaoge. (To mishty)
M: mumma ham bht dur chale jayenge phir papa ham donoko miss karenge (giggled)
Avni smile
But neil chupchap bethe rehtahein. Na jane kiu mishtyki batse usko dilko ek ajibsa dard hone laga.but thn neilko phirse call kiya kisine. Neil immediately call cut krdetahei.Avni piche murke neilko dekhtihe.
Av:(mind) keya issbarbhi riyahi phn kiya. Agar kiyato neil br br kiu call cut karrahehein. Mere smne bt krnemei keya prblm hei.
N:princess papako late horahihein i promise issbar ake ham 3 o trip par jayenge aur bhr bhht enjoy karenge okk. Aur apke birthday bhito heina hm dhumdhamse celebration karenge okk.
M: really papa😃 yee
N: yess ab jldi papako kissido.
Mishty kissed on his cheek.
M: by papa.
N: by princess by avni.
Mishtyki cheeks pe aur avniki forehead pe kiss krke chala jatahein. Avni smile.
Avni phir gharke kam aur mishtyko leke busy hojatihei. Aur riyaki call ke baremei bhul jtihei. Mishtyki scl off thi.
Avni_ ek orphanage hein. Bht innocent aur payari hei. Baki girls se alag hein. Wo hameshase ek happy family ki sapna dekhtithi. To jab Neil ne proposal diya marriage ki usne ha krdiya. Riya uski best friend hein. Wobhi orphanage hein. Avni riya bachpansehi eksath bade hui hei. Riya apni studykeliye job krtithi but avniko uski jarurat nhi padi wo jitnibhi study kiya scholarship se kiya. Wo chahtithi final xam ke bad job karegi but neilke proposal anese wo usse shadi krke mumbai agaya aur riyakobhi sath le ai apne sath. Neilko jansebhi jada payar krtihei.
Neil_ ek business man hei. Apni dad ka business sambhaltahein. Neilka family mom dad bebe sab Delhi rehtehei. Neilke family usse thodi naraj hei bt nhi krte cz usne avni jeisi ladkiko shadi kiya jiski koi nhi hei. Ajtk mishtykobhi nhi dekha. Avniko bht buda lagtithi but jab mishty hua tabse usse kisise koi lena dena nhi. Wo bs apni life mei phle neil mishty aur riyako chahtihei.
Neil ek conference pe avniko dekha aur uskebaremein pata kiya. Aur dilne kaha shadi krliya. Kabhi avniko yh nhi kaha wo usse payar krtahei. Bali arrange marriage ki trhai rehtehei. But uski care krtahei. Mishtyko bht payar krtahei aur shayed Riya ko bhi (💔)
Riya_ avneilke sath rehtihei. Ek private company pe job krtihei. Avniki opposite hei. Avnise bohot jada stylish hei, educated hei, hot hei sundar hei but avni jeisi natural beauty nhi blki Makeup ki dukan hei. But avnise kahigun perfect hei. Avniko bohot payar krtihei aur shayed neilkobhi (💔)
Assalamualaikum...
How are you all ☺️
So guys yh mri new book hei. Bas 4-5 chapter ki short story hei. Meine totally likhna off krdiya but phirse mnmei yeh idea ayato likhdiya. And sorry for discontinued "Ajnabi" 🙊 pata nhi tab keya sochke likhdiya ab koi idea hi nhi parahihun age keya hoga issliye mujhe stop krna pada.To bat yeh storyki hei to agar ap chahteho ki yeh continue kru so plz do vote and comments 😄
Love 💕
Aysha