Thank you for showering so much love to previous chapter 🌹
.
.
.
.
Av: (coldly) ab intejar kiu karraheho.iss rishta to khatam honahi tha na... lekin mujhe ek bat janni thi ki agr mei kuch nhi jantito keya jindegi bhar tum dono esehi mujhe dhoke mei rakhte jeise itne sal rakha...Riya kuch nhi bolti bas roti rehtihei. Neil emotionlessly avniko dekhrahatha. Kahina kahi usne feel karrahatha avniko kitni chot pohchai usne.
Av: keya tum dono kabhi bhi apni iss rishteko age nehi barate, neil keya tum kabhi bhi riyako apni patnika haq nehi dete, keya tum dono iss rishteko koi nam nhi dete...... jantehona iss rishteko samajh keya kehtehei
Riya neil shocked
Ri: (crying) p..please avni ese mat bol...please
Riya hat jorke rote rote floor pe beth jatihei. Avni riyake pas jatihei aur uski hat pakarke uthake use chair par bethatihei.
Av: romat... samajhke batope keya hotihei. Tu to jantiheina neil tere sath hei aur neil tujhe sachmei bohot payar krtahei, tujhe patahei ratmei neil bhalehi rehta mere sath lekin wo tujhe sochtatha (chuckled) rehta mere bahonmei lekin yead krtatha tujhe...
Neil was numbed..... Neil usdinki bat yead krtahe and he was very shameful for his acts.
Av: pata nhi kiu phirbhi mei koi galat nhi samjhi. Mere dilmei koi sawal nhi uthi. Mujhe lagaki donoto ghar ake dinner ke bad hall mei bohot bat krtehei office ke kam leke to shayed achanak wohi bat yead ake tujhebhi yead krliya. Meito haske uradetithi aur boltithi are yeh meihun riya nhi. Phir wobhi ek bahana bol deta. Aur meri yeh harkatoki wajasehi tum donoko lagtaki mei sidhi sadhi hun kuch nhi samajhti.... mei tum donoko leke esa kabhi nhi socha kiuki bhadosa krtithi. Akhir sochungi bhi kiu....Ek meri pati tha dusri mri best friend . Aur donohi jantethe ki mere jindegimei keya jaga thi undonoke liye. Wo dono thodina mujhe itni badi dhoka de saktehei. (Chuckled with teary eyes)
Neil's eyes welled up after hearing this. Neil riya donohi bohot guilty feel karrahethe. Avniki batope donohi samajhliyaki ab uski jindegimei koi maine nhi rakhta wo dono. Riya bohot rotihei. Neil ko aur himmat nhi rehta avniki trf dekhneka. He felt ashamed.
Av: waise mei sachmei tum donoke rishteko leke koi bura nhi sochti... mei bht respect krtihun. Payar krna koi pap nhi hei..kab kisse payar hojatihei wo khud nehi jante. (Chuckled) pehli mulakatmeihi jab payar hojatihei to tum donoto ek chadke nichehi rehtethe..... mujhe actually meri rishtako leke doubt hotihei. Akhir keya rishta thi mri neilke sath, kiu itne sal mei iss gharpe rehrahithi. Shayed samajhke liye uski biwi thi mei aur jab mishtythi tab neilke liye serf uske bacchiki ma thi, aur jab tu ghar nhi rehtithi tab bas uske time spend karnekeliye ek mistress.... kiu neil sahi bolana.
Neil riya froze. Neil bhalehi avniko chorke riyako choose kiya. Lekin kabhibhi wo apni desire puri karnekeliye avnike pas nhi gaya. Nhi avnike baremei kabhibhi bura bhala sochtatha. Uske patni honeka pura haq detatha. Neilko bohot gussabhi aya ki kese avni apni rishtoko iss nam de diya. Neilko bht guilty bhi horahatha akhir aj avniki yehsab kehneki wajah, Avni itni hurt honeki wajah akhir wo khudhito hei.
Avni's words were killing him. neil closed his eyes in pain and a lone tear fell down from his eyes.
Av: but jobhi ho tum donone mujhe ek bat acchise sikha diya ki kabhibhi kisiko andheki tarah bharosa nhi karneki. Aur mei yeh jindegi bhar yead rakhungi..... mei itni selfish bhi nhi hun ki tum donone mujhe jo pehle diya wo bhul jaungi. (Smiles) Riya tu mri 1st friend thi...best friend... kehsaktihe mri family thi. Dost keya hoti hei, dostka payar keya hotihei tujhse milneki badhi pata chala...hamare sath jo ladkiyan the sab hampe kitne jaltethena (chuckled) tere sath gujre huye har ek pal mujhe yeadhei. Bachpanmei ham boltethe ki ham ekhi ladkese shadi karenge taki hamei ek dusrese dur nhi jana pare (chuckled) mei apna promise bhul gaithi aur purabhi nhi kiya lekin tu wo pura kardiya. Aur mei promise pura nhi kiyato mri patine meri hoke tujhe madad kiya.