Chapter 9

2K 158 53
                                    

Sorry for laaaaaateee update 😅
.
.

.
.

2 years later

In Shimla

Roy House

Avni: Happy Birthday baccha...... do sal hogaye ap chale gaye... mei apko bohot miss kartihu... har ek pal apke yead atihei.. apke wo sare batein, shararatei sab kuch....ap sath hoteto meri aur koi dukh nehi rehti. Aj mei jo hun do saal pehle agar esi hotito shayed....shayed jo hua wo na hote...shayed aj ap mere sath hote...apni chote bhaike sath hote... (continuously tears dropping from her eyes) mei ab bht khush hun.. eha sab mujhe bht payar kartehei meri fikr kartehei...arav kobhi bht payar kartehei sab... patahei apke bhai bhina bilkul apke tarah hua hei abhisehi bohot sharat karte hei (chuckling in tears) aur jab bhuk lagtahei to itni gussa atiheiki rotehirehtahei wo...Nanno aur Ruhi nehi hoteto bohot mushkil hota usse sambhalna.... (She said looking at the sky)

Tabhi koi ake avniko pichese hug krtehei. Avni gasped

Girl: good morning di

A: are ruhi meito darhi gaithi

Ruhi: (chuckled) relax di ........mishtyki yead arahihei

Av: uski yead to haneshahi atihei ruhi....patahei mishtyna hamesha boltithi ki mumma mujhe ek chotusa brother kharidke do na (chuckled) aj sab hei mere pas lekin wo nehi. Wo agar tum sabse miltito bht khush hoti.

Ru: aj mishty rehtito kitni khush hoti arav ko dekhke heina

Av: han bohot khush hoti

Ru: di ap dukhi mat ho apke sath mishty hamesha hei aphito boltehona to...or aj hamari mishtyki birthday so no rona dhona...ap jaldi niche aiye ham apke intejar karrahehei... bhai bhi shayed agaye jogging karke

Av: (smiles) hm tum jaw mei abhi atihun... aur han orphanage jana hei yead heina

Ru: han yead hei issliye bolrahihun ki ap jaldi ready hoke ajaiye

In dining area

Nanno : are ruhi avni kaha hei jarur rorahi hogi

Ru: han nanno shayed puri rat soyabhi nehi

Na: soti kese apni ankhoke samne apni bacchiki mot dekhi hei...srf wohi jantihei uske dilmei kitni dukh hei...ham serf uski sath hi de sakenge lekin bat nehi sakte uski sare dukh aur taklif (sadly)

Ru: ab yh sab choriye...di atihi hogi apko ese dekhke wobhi phirse sad hojayegi.

Na: han

Sab mishtyki death ke baremei jantehei lekin neil ke baremei nehi. Nahi un logone kabhi avniko bolnekeliye force kiya. Serf jantehei mishtyki dead ke kuchdin bad unke divorce hojatehei. Keya reason thi wo sab avni kisiko nehi bolti. Kiuki avni nehi chahtihei koi un donoko leke koi bura soche nahi wo chahtihei ki koi uski upar hase yeaphir sympathy dekhaye. Aur main reason avni un donoke baremei bat hi nehi karni chahti. Kiuki uski jindegimei ab serf arav hein. Kon neil kon riya wo bas ehsab bhulna chahtihei.

Ru: waise arav kahahei

Na: aur kaha rohan ke sath hei... rohan atehi meri god se uske godmei chala gaya jeise mujhe jantahi nehi

Ruhi smiled

Tabhi rohan fresh hoke arav ko leke atahei.

Ru: lo agaye dono

Rohan: kiu hamare bat chalrahethe keya

Ru: apke nehi serf arav ke kiuki wo hamesha hamare sath rehtehei aur jab apko aur di ko dekhtaheito mujhe aur nanno ko jantahi nehi

𝘽𝙧𝙤𝙠𝙚𝙣 𝙏𝙧𝙪𝙨𝙩 💔                                 (Completed)Where stories live. Discover now