Chapter 4

1.6K 133 54
                                    

         Kindly ignore the mistakes 😊
.
.
.
.

in the car

Riya: neil itni jldi jana keya jaruri thi.

Neil: bolana meine jab mid night mei phn check kiyato dekha dd, papa, mom bebe sabne bht bar call kiya silent honeki wajase kuch sunahi nhi. To meine jab papako call kiyato papane bola jahabhi rahun jldi mumbai janekeliye sab wohipar hei thn call cut krdiya. Dd ko bhi phir call kiya but usne uthaya nhi. Pata nhi kiu esa lagrahaheiki kuch bura hua hei. Mei ek second bhi time waste nhi krna chahta(Weirdly) waisebhi ajto janahi hota.

Ri: achanak sab mumbai....I think mishtyki birthday ke liye aye hei. Don't worry.

N: itne sal nhi aya nhi ajtak unhone mishtyko dekha hei to aj achanak kese agaya

Ri: ehbhi hei.......neil sabko hamare baremei patato nhi chalgayana shayed issliye ayehei (nervously)

N: riya plz aur kuch mat pucho. Waisebhi itnesal ek gharmei rehke avniko nhi pata chalato unlogoko kese pata chalega. Aur mri family avniko abhitak even mishty honeki bad bhi accept nhi kiya to ab avniko support krnekeliye yea phir mujhse ladai krne thodi na ayega yeha.

Ri: agar sabne hamare baremei jan letehei keya tab tmhre family mujhe accept karenge cz meibhito orphan hi hun. Avniko to iss wajasehi accept nhi kiya.k..keya tum avnike sath sath mujhebhi chod doge.

N: avniko accept nhi kiya lekin uske sath abhibhi rehrahihun unke na marjike karan usko chod to nhi diyana wo mri jimmedari hei. Uprse avniko chodneke bare mei kabhi nhi socha usse badi bat ab mishty hei. Aur mei tmko payar krtahun to tmhe ese kese chod dungi. Now no more question.

Ri:(smile) ok ok bas last..ghar jake keya bologe ki ham eksath kese agaye. Avniko to kuchbhi keh saktithi but woha ab tmhri family bhi hei.

N: mei manage krlunga.
.
.
.
.
.
R: neil subah subah itne log kiu hei tmhre gharke samne

Neil become restless.  Dono car se utarke chup chap charo trf dekhtahei. as paske log neil riyako ghur ghurke dekhrahethe. Dd donoko dekhke gharke andar chala jatahei

R: neil.. avni mishty thik to heina (weirdly)

Neil kuch bole bina dorke andar chale atehei sath riya bhi and they were shocked to see mishtys dead body was lying on the floor. Dono mishtyki pas jate hei.

N:m..mishty my princes...keya hua.. keya hua aoko...yeh...yehsa....... p..princess dekho apni papa ayehei...ap..apni ankhe kholo beta...mu..mujhse b..bat kro...de..dekho apke liye kitne sare toys layahun...ap..apko aurbhi chahiyeto mei aurbhi kharidke dunga...ok..a..ap mujhse naraj..mt hona ab papase bat kro...plzzzz....apni ankhe kholo...

(Neil was crying badly)

N: ha..ham plan kiyethena ki issbar ghumne jayenge bht injoy karenge heina princess to..to ap jldi utho...ap jaha jana chahteho wohapehi jayenge...plz..uthoo

Prakash pk(neils dad): sambhal apne apko

R: k..kese hogaya yhsab...avni..avni kaha hei. 

Riya as pas dekhtihei but avniko kahi nhi dekhti. Tab neilko avniki yead ata hei aur mishtyki batbhi.

Mishty : Lekin ap gharpe ake mujhe aur mummako nhi dekhego. Ham chale jayenge.
(1st episode)

Dd: mishtyki room mei bebe aur shweeta auntyji bhi hei sath.

Neil ko ek ajibsa dar hone laga avniko khoneka sochke . Wo immediately uthke mishtyki room mei jatihei riya bhi aur dono avniko dekhke shocked hojatihei. Avni ki puri dress khunse lal huatha, bal bikhde huye ek corner pe lifeless hoke bethithi mishtyki ek picture apni bahonmei leke. Aur kuch barbarahithi.

𝘽𝙧𝙤𝙠𝙚𝙣 𝙏𝙧𝙪𝙨𝙩 💔                                 (Completed)Where stories live. Discover now