Chapter 5

1.7K 139 91
                                    

       
Pc 👆 from twitter

       Kindly ignore the mistakes 😊
.
.
.
.
.
Avneils room

Avni was still unconscious. Neil was sitting beside her and caressing her hairs.

N:ap kiu chali gai hamei chodke princess....kese rahenge ham apke bina...(tears were continuously rolling down his cheeks)

Then riya atihei.

Ri: (teary eyes) sambhalo apne apko neil...tum tut jaogeto avniko kon sambhalega... hamein strong rehna padenge...

N:k..kese riya...kese sambhalunga mei avniko....Mi..mishty uski jan thi.. dekhrahiho uski halat...tut gai hei wo....

Avni suddenly wake up by screaming Mishty.

Av: mishty..mri baccha...a..ap romat... apki mumma abhi apke pas ayenge... a..apko m..meine promise kiyana..ap aur mumma sath rahenge...

Avni bed se uthke room se bhr jane lagtihei but neil avniki hat pakar letihei.

Av:(shout) choro tum dono mujhe..m..mri bacha akeli hei woha..wo..wo rorahihein....mu..mujhe bularahihei...choro mujhe...
(She was struggling for removing her hand from him)

N: avni...avni...tum shant hojaw please...

Bebe prakash shweeta dd sab ajatehein.
Avni sabko hatake roomse bhr jana chahtihei but neil tighly avniko pkrke bed pe bethata hei.

Av:(shout) jane do mujhe

N: nhi dunga suna tumne...nehi jane dunga..khabhi nehi... (Then he hugged her tightly)

Av:k..kiu chali gai wo mujhe chodke... mujhe akeli chodke iss duniyamei. (Avni was crying)

Be: putter sab rab ka marji. Isse ham keya karsaktehein. Tu apne apko sambhal. (While caressing avnis hair) 

Avni broke the hug.

Av: mu..mujhe.. mujhe meri bacchi ke pas jane do please (hat jorke) wo..wo merebina nhi rehsakti nahi mei...

N: hosh mei aw avni kaha jaoge tum han.. bolo.. kaha jaoge tum. Mishty hamei chodke bohot dur chale gaye bht dur... kahibhi jaye ham usse dubara nehi mil nehi sakte...kabhi nhi mil sakte. (Crying) 

Avni looked at neil

Av:(emotionlessly) thik kehrahiho... Wo bht...bht...dur chali gai hei... kabhi nehi lotegi...kabhi bhi mujhe mumma kehke bulayegi nhi...yeh nehi kahegi mumma mei huna apke sath... mu..mujhe akeli chodke chali gai wo.. hameshake liye...kabhi nhi lotegi..kabhi... ki..kisiko ab pareshan nhi karegi heina...ab..ab.. wo kisike bhoj nehi rahi... sa..sab ajad hei.. heina (to neil) wo ab..kisike bhoj nhi rahi...

Neil and riya get shocked.

Dd: Avni ji ap yeha bethiye kal ratse apne kuch nhi khaya uprse bukharbhi hei...ap khudko sambhaliye.. mishty apke sath hei... hamesha rahegi.

Neil dd ke trf confusly dekhtahei. Cz dd always avniko bhabi boltatha aj achanak avni ji bolrahahein.

Be: shweta ja kuch khanekeliye leke a.

Sh: han bebe...

Av: khana...m..mri mri bacchi bhuki hei...wo..wo kalse kuch nhi khaya...hato sab..mu..mujhe mri bacchikeliye khana banana paregi..wo dekho cake order diya abhitak nehi le aya unlogone... mei..mei jatihun kitne kam baki hei..mishtyko bhi ready krna padegi na... uski sare friends bhi abhitak nehi aya itni rat hochukihei..

Avni roomse bahar chali jatihei aur kitchen mei jake idhar udharki kam krte rehtihei. she was behaving like a mad person. Neil jldise avniki shoulders pakartahei.

𝘽𝙧𝙤𝙠𝙚𝙣 𝙏𝙧𝙪𝙨𝙩 💔                                 (Completed)Where stories live. Discover now