Chapter 8

2.3K 173 80
                                    


Kindly ignore the mistakes 🙏

.
.
.
.
Avni janeki bad neilko ese lagrahatha uske sasnse chalna band hogaya. Neil chahtatha uski hat pkrke iss gharpe phirse leaye. Usko kehna chahtatha ki avni mujhe chodke mat jaw. Uska kiya hua sare galtiokeliye mafi mangna chahtatha. Lekin usse himmat nhi hua. Akhir kis haqse wo avniko rokleta.
Neil gharke charo trf dekhtahei. Usse lagrahatha iss puri duniyamei wo akela hei ab. Khudko bht akela mehsus karrahatha.

Ri: mosam itni kharab hei avniko roko neil...please...

But neil koi answer nhi deta wo bas door ke trf dekhte rehtahei emotionlessly.

Ri: mei khudhi jatihun

Riya dorke door ke pas jatihei aur shock hojatihei.
Kiuki uski samne neilke family khare huyethe. Unke hatomei bht sare gifts bhi the.

Sh: oye ese keya dekhraheho jeise koi bhut shut dekhliya... aur itni bhag dorke kaha jarahethe han...aur apni chehreki yeh keya halat banake rakhihei...aur.....

Be: pehle andar jake bethle phir apna sawal puchelena thikhei.

Sh: han yeh samnese hategi phirhito jaungi.

Riya thodi side hotihei. Thn shweeta bebe prakash 3 o andar jatehei.

Neilbhi sabko dekhke shocked hojatehei.

N:(whispered) mom bebe dad

Sh: Surprise (shouts)

Be: wolog esehi chok gayehei tu chillake ab heart attack mat de.

Sh: apko to mri har chiz mei problem hotihei...

Pk: ap dono please shant hojaiye...

Ri: ap..aplog yeha achanak

Sh: areh mri beteka ghar hei ab keya tumhari permission leke aungi yeha

N: aplog achanak...mtlab itni ratko...kese

Pk: are hamto shamkohi ajate lekin weather kharab honeki wajahse flight late hogaya.... aur shweetaji ne tujhe aur avniko surprise dena chahtethe issliye bina kuch bolehi agaye.

Be: are specially jisko surprise dene aye wo kahahei... avniko bulaw

Sh: han han bulaw mri bahuko...

Neil riya chup chap kharethe keya bolenge kuch samajh nhi rahethe.

Be: are chup kiu ho tum dono bulaw avniko.... ham apne galtiokeliye usse mafi mangna chahtehei.

Sh: han aur usse apnana chahtehei... jantihun hamei yeh bht pehlehi kardena chahiyethe. Agar ham pehlehi avniko accept krlete, ham usse aur mishtyke sath rehte to shayed aj meri poti hamare sath hoti (sadly)

Neil riya shocked

Pk: yehase janeki badhi hamei realise hua hamne kitna bada galti kiya... wo kehteheina kuch khoneki badhi us chizka ahmiyat pata chaltahei.

Be: jantihun ki tere aur avniki shadi dhum dhamse nhi hua to hamne socha avniko phirse welcome karu lekin dhumdhamse...kiu shweeta

Sh:han bebe sahi bolrahehei...meito dekh kitne shopping bhi karliya...hope avniko yehsab pasand ajaye...jantihun ab sahi time nhihei yehsab krneki phirbhi mei mri bahuko ese nhi dekhsakti... kal sabko invite karenge ham...tu tere dstwko bhi boldena...

Pk: accha pehle avniko to bulaw

N:(emotionlessly) bohot der kardiya ap logone

Be: matlab

N: chali gaihei wo.... chod diya mujhe....

Prakash shweeta bebe shocked

Sh: k..keya bolrahehei tu

𝘽𝙧𝙤𝙠𝙚𝙣 𝙏𝙧𝙪𝙨𝙩 💔                                 (Completed)Where stories live. Discover now