(Morning song)
.MONDAY.
.DAY 15.(all the contestants are dancing)
Vicky: biggboss yaar thodi aur der sone dona
Pankaj: uth jao yaar, kitna soye gaa?
Vicky: jab tak meri neend puri nahi ho jaati
Bhumi: bhaiya captain ko koi bulao
Vicky: jo karna hai karlo mai yahaan se uth nahi raha hoon
Varun: kahe subah subah itna shor macha rahe ho
Alia: humara kaam tha bolna, humne bol diya ab uske upar hai ki usko yeh baat maani hai ki nahi.
Sara: Vicky uth jaana
Disha: agar tu do min mai nahi utha toh mai tujhe dand doongi.
Vicky: tere dand se mujhe kya, mere baap ko bhi darr nahi lagta hai.
Pankaj: Vicky uth jaa, izzat se bol rahe hai....batemeezi bhi kar sakte hai(Ranbir and rhea in the kitchen)
Ranbir: hungama ho raha...
Rhea: chalna jaake dekhte hai
Ranbir: tu ek no ki macchis hai....kyu aag lagane jaa rahi hai
Ananya: kyunki yeh iski fittrat mai likha hai
Rhea: oh tujhe badi pata hai mere fittrat ke baare mai
Ishaan: abe o subah subah mat chalu karo tum dono( At Bedroom )
Disha: vicky, agar tu nahi uthega toh mai yeh photo todd doongi phir tum bohut pachtaoge.
Kartik: oh mujhe chod kar
Alia: jo tum jaaoge
Sara: bada pachataoge
Bhumi: ho bada pachtaoge.
Varun: aur bohut bura wala pachtaoge kyunki yeh photoframe Katrina ki hai...sochlo
Vicky: a very beautiful good morning guys(Later in the evening)
Biggboss : iss week ki nomination prakriya confession room mai hogi, iss prakriya se Disha bikul surakshit hongi aur pehle contestant Ranbir jaayenge.
RANBIR: bigboss mai iss hafte Varun ko nominate karna chahuga kyunki mujhe lagta hai woh bina wajah sabke matter mai ghuss jaata hai.
Mera doosra nomination Bhumi hongi kyunki unhone mujhse baat karne ke liye ek bhi effort nahi lagaye the .RHEA:biggboss mai iss hafte Sara ko nominate karna chahungi kyunki mujhe woh bohut fake lagti hai aur agar woh itna naazuk hai toh iss show pe aayi hai kyu?
Mera doosra nomination Neha hongi kyunki mujhe woh kuch bhi nahi karti hui nazar aati hai.VICKY: sir, mera pehla nomination Sara hongi, kyunki humari utni baatcheet nahi hui hai
Doosra nomination mai Bhumi ko karna chahugaa kyunki woh bohut up shabdo ka isstemaal karti haiKARTIK: sir, mera pehla nomination Neha hongi kyunki hum dono ek doosre se itne baat nahi karte.
Doosra nomination Alia hongi kyunki woh ek bohut hi shaatir ladki hai aur mujhe lagta hai ki mujhe baad mai usse khatra bhi ho sakta hai.DISHA: sir mera nomination Kartik honge, kyunki unhone mujhe bohut gaali aur na jaane kya kya bola tha
Doosra nomination Varun honge kyunki umhone bhi mujhe bohut gaali bakhe theSARA: biggboss mera pehla nomination Neha hongi kyunki woh bohut boring hai aur iss show ke laayak bhi nahi hai.
Aur mera doosra nomination Ananya hongi aur woh mera personal reason hai.
BIGBOSS: sara, aap reason ke bina kisika naam nahi ke sakte ho
SARA: accha ok biggboss mai Ananya ko isliye nominate karna chahtu hoon kyunki woh kuch zyaada hi chipakti hai kartik se jabki uska ek boyfriend hai par woh phir bhi chipakti hai aur mujhe yeh bikul bhi Pasaand nahi hai.ISHAAN:biggboss mai Bhumi ko nominate karna chahuga kyuki woh kisi bhi hadd tak gir sakti hai.
Doosra mai Varun ko karna chahuga kyunki usse lagta hai ki woh bohut smart hai jabki woh bikul bhi nahi hai.ALIA: mera pehla naam Sara hongi, kyunki mujhe woh ek behterin aur ek strong contender lagti hai.
Doosra mai Vicky ko nominate karna chahungi kyunki woh bohut hi aalsi hai. Entertaining toh bilkul bhi nahi.VARUN:biggboss mai aage Kartik ko nominate karna chahuga, bhale hi woh mera accha dost ho , par dosti bahar hai ghar mai hum sab ek game competition mai hai...aur woh ek bohut hi accha khiladi hai
Mera doosra naam Neha hongi kyunki mujhe woh Unfit lagti hai iss show ke liye.ANANYA: biggboss mai Rhea ko nominate karna chahungi kyunki uski aur meri banti nahi hai, aur woh bohut hi zyaada batemeez aurat hai.
Mai Sara ka naam Lena chahugi kyunki
Woh kuch zyaada hi apne mai busy haiPANKAJ: namaste ji, mai iss baar Rhea ko nominate karna chahuga kyunki uske bol ya shabd bohut hi zyaada kadwe the.
Mera doosra naam Neha hongi kyunki woh biggboss ko indian idol samaj rahi hai aur bas gaana gaati rehti hainKARAN:ahh mera pehla nomination Sara hongi kyunki unki abhi pau mai chot aayi hai, aur woh koi bhi task nahi perform kar paayegi.
Doosra naam mere liye Rhea hongi kyunki unhone mujhe bohut gaali bakhe hain , jabki woh gaali khaane ke laayak hai.NEHA: Sara, mera pehla naam hongi kyunki humari utni baatcheet nahi hui hai.
Doosra naam Varun honge kyunki unke andar kuch zyaada ki gussa bhara hua hai , jo mujhe pasand nahi haiBHUMI: mera pehla naam Rhea hongi kyunki woh ek no ki chaploos hai aur bohut hi irritating hai.
Mera doosra naam Neha hongi kyunki woh show ke preteen kuch bhi nahi karti hain , bohut ho boring hai.Biggboss: iss hafte ke nomination ab yahi pe samapt hote hai aur jo iss hafte ghar se beghar hone ke liye nominate hue hai woh hai Bhumi, Neha, Kartik, Varun, Rhea aur Sara.
Par biggboss ek kaarya de rahe hai iss ghar ki captain Disha ko ki Woh kisi bhi EK Nominated contestant ko iss baar ke eviction se bachane ka
Disha: ji Biggboss .
------------------------------------------------------------Any idea ki disha kisko bachane wali hai???
NOMINATED CONTESTANTS
.RHEA CHAKRABORTY.
.KARTIK AARYAN.
.SARA ALI KHAN.
.NEHA KAKKAR.
.VARUN DHAWAN.
.BHUMI PENDEKAR.Voting lines are open, please do vote PERSONALLY (in chats ) to save ur favorite nominated contestants
YOU ARE READING
BIGG BOSS
FanfictionThe much loved show,BIGG BOSS is a reality show,where the much loved Bollywood celebrities show their real sides..... I suppose it's a must read..