Next day,
Aman woke up and sees the brothel was very decorated , Aman thought that it was a festival or something....he sees one girl passing from there.....
Aman: suniye... aaj koththe mein koi jashn hai kya?!
Girl: ji khan baba aaj koththe mein boht se ameer jadugar aur mahan jinn aane wale hai aur iss koththe ki 5 sabse sundar ladkiyon ki boli bhi lagne....
Khala intrupts in between...
Khala: jaa tu idhar se( to the girl) wph khan baba.... aapko neend aayi thi yaa nhi, toh aaj kaunse samaye par aap niklenge???
Aman: woh mei soch raha tha ki....
A girl calls khala
Khala: mei thodi derr mei aati hunn....
Aman searches for Zakira.... he asks many girls about her but no one tells where she was.... finally one of the girl tells him... aman enters in Zakira's room....
Zakira: khan baba.....
Aman: Zakira aaj tumharri aur 5 ladkiyon ki boli lagne waali hai?!!!!
Zakira: (crying) haan khan baba... humme bacha lijiye.....
Aman: Aapki dost Roshni kahan hai???
Zakira: Roshni ki bhi boli lagne waali hai aur abhi uski nichche peshgi hai....
Aman: thik hai meri baat dhyaan se suniye....( he explains his plan) kiya miffa!!!
A door forms.....
Zakira: thik hai khan baba.... aap Roshni ko bacha lenge na??!!
Aman: ji!!!
Zakira enters the magical door.....
Aman goes out of the room...
Khala was welcoming all the jins and magicians....
Khala: aaj iss koththe mein 5 ladkiyon ki boli lagne waali hai..... aap sab tayaair hai pehli ladki ko dekhne ke liye.....
Crowd shouts a loud....
Khala: Roshni ko bhejo!!!
Roshni comes... she wore a dark green sharara with golden jewellery again looking pretty... she seemed sad and lost , seeing the crowd she was scared tears slipped from her eyes.....
Khala: ab dekhiye iska jalwa....
Roshni starts dancing...
Bgm:
While Roshni was dancing a voice intrupted...
Aman: rukiye!!!!!!! Idhar koi boli nhi lagegi!
Roshni was shocked to see Aman there...
On the other side,
Zakira was discussing the final plan with all the girls in the brothel..
Zakira: mujhe khan baba ne ek jadui anguthi di hai mei aap sabke liye ek darwazza bana rhi hunn aap sab idhar se nikal jayiyega....
A girl: toh phir aap aur Roshni?
Zakira: mei khan baba ke sath Roshni ko bachaungi..
Another girl: toh phir hum bhi chalenge aapke sath...
Zakira: nhi tum sab jao idhar se...
All the girls: Roshni hummari dost hai hum bhi chalenge aapke saath...
Zakira: thik hai chalo...
They leave
Meanwhile khala is extremely angry with Aman....
Khala: khan baba!!!😡 aapki itni zurat ki aap mere koththe mein kuch bole jayiye idhar se...
Aman: nhi khala... aap jo kar rhi hai woh ladkiyon ki marzi ke khilaf ho raha hai..... aur mei inn sabko idhar se chudaye bina nhi jaunga....
Khala: toh aap aise nhi manenge..... ( looking towards her male servants) ladko jao nikal do isse bahar!!!
Aman: bazigar!!!!!
Bazigar turns into his wand....
Aman: kiya miffa!!!!
All the men fall on ground....
Khala is scared...
One of the jinn: rukiye khala isse toh mei dekhta hunn....
Aman again spells and the jinn lost...
He fought with many magicians....
Finally a really powerful magician came... he spelled and Aman was injured....
Roshni: khan baba!!!!
Suddenly,
Zakira: sim sim simara!!!
The jinn who injured Aman his wand breaks and all the other girls start to beat all the magicians present there , Aman also stood up and fights with them...finally he comes in his original king's get up , all the people there stood shocked...
Khala: mujhe maaf kardijiye badshah...mei aapko pehchan nhi payi...
Aman: khala! Aap bhi kisi ki beti hain aur aap hi inn ladkiyon ke saath itna bura karne jaa rhi thi!
Khala: mujhse galti hogayi badshah.... meri gusthaki maaf kardijiye....
Aman: meine aapko maaf kiya...
Khala: shukriya huzoor....chalo ladkiyo
Aman: rukiye! Aaj se yeh saari ladkiyan hummare mahal mein hi rahengi... hum aap par phir se bharosa nhi kar sakte!
Khala returns and now all the girls are free from the brothel...
Zakira: khan baba... maaf kijiyega huzoor... aapka boht boht shukriya aapne hum sab ladkiyo ko bachaya hai...
Aman: nhi zakira aap sabne apne aap ko bachaya hai.... aap boht bahaduri se sarre jadugaro aur jinn se ladi.... agar har ladki kisi se darre bina apne khud ke liye ladegi jeise aap sab ladi toh koi bhi mard ek aurat ko apne aap se kam nhi samjhega!!!
Roshni: mujhe maaf kardijiye khan baba..... huzoor... aur shukriya...
Aman: aap sab meri dost jeisi hain aap mujhe khan baba yaa phir Aman bula sakti hain.... aur Roshni maafi maangne ki koi zaroorat nhi hai... mei samajh sakta hunn... kiya mifa!!!
Some kings men come there....
Aman: sainiko! Inn ladkiyon ko mahal le jaaya jaye!
Sainik: ji huzoor...
Roshni: lekin aap?
Aman: aap sab jayiye, mei bhi aajaunga....
All the girls move towards the palace and Aman leaves... Roshni was attracted to Aman and so she was looking Aman again and again turning back..
Zakira: kya hua Roshni?
Roshni: kuch nhi...
Meanwhile Aman reaches the magical pond... and sees that the snake was sleeping...
Aman: kiya mifa!!!!
Snake woke up..
Aman: yeh tum kya kar rahe ho tumhe jadui talab ki rakhwaali ke liye yahan rakha gaya hai!
Snake: ssss.... maafi huzoor par pata nhi keise meri aankh lag gayi par ab aisa nhi hoga ssss.....
Aman: yaad rahe iss jadui talab ke paani ke jitne faayede hai utne hi nuksaan bhi aur agar iska paani koi nirdosh apni ichcha puri ke liye pille toh usse shraap bhi lag sakta hai....
Snake: ji huzoor...
Aman returns back to the palace....and goes to meet the brothel girls...
Zakira: Aman maaf kijiyega hum sab kab tak idhar rehenge humme bhi apne khud ke guzzare ke liye kuch karna hoga.... aakhir kab tak hum aapke sahare jeete rahenge?!
Aman: jinn lok ke logon ki madat karna unka dhyaan rakhna ek badshah ka farz hota hai zakira... lekin tumhari yeh baat sahi hai... ki ladkiyon ko kisi ke sahare nhi jeena chahiye isliye..aaj se aap sab kuch na kuch kaam karengi .... woh aap par nirbhar karta hai ki aap kya kaam karna chahti hai... aap mujhe bata dijiye....
Zakira: mei jadui kaalin siil sakti hunn
Another girl: mei jadui matke bana sakti hunn...
Roshni: meri ammi mujhe jadui dawayiyan aur lepp banana sikhati thi.... toh mein jinn lok ke logon ka ilaaj kar sakti hunn...
Aman: thik hai humarre wazeer aap sabke alag alag kaamo ke liye ek jagah banayenge jahan aap sab rehkar apne kaam kar paengi....
All the girls agree... and wazeer creates a place where the girls can live and work....
To be continued....
What will happen next ? For knowing keep reading yeh jaadu hai jinn ka....
Please ignore my mistakes....
YOU ARE READING
Roshan Love Story✔️
FanfictionAman Junaid Khan is a well qualified doctor in Lucknow , he is a person who is matured , sincere and responsible, he is the only man in the house who lives with his mother , his grandmother and his 2 sisters. Roshni is an inocent girl , she teaches...