part 8

588 46 3
                                    

Continued....
Alisha: haan Aman! Mujhe aapko batana tha ki Roshni ne aaj aapko garden mein bulaya hai academy ke paas waale milne ke liye...
Aman: Roshni ne abhi, par unhone mujhe kyun nhi bataya?
Alisha: woh uski mobile ki charging khatam hogayi thi aur woh idhar aa bhi nhi sakti thi , bol rhi thi aapse koi boht zaroori baat karni hai...
Aman: ( in his mind) aaj mei Roshni ko apne dil ki baat bata dunga ki mei unhe pasand karta hunn, ( Aman to Alisha) thik hai aap jayiye mei aata hunn.
He leaves from the hospital and reaches in the garden and he sees that Roshni was with another guy and they were hugging each other , Roshni said to that guy that she loved him more than anyone else and were looking happy... Aman was broken, tears slipped from his eyes.... and he went back to the hospital....with broken heart....
In present,
Sultana: magar Roshni aisa keise kar sakti hai , tujhe pura yakeen hai ki woh Roshni hi thi?
Aman: ( in extreme emotional pain) haan dadi....
Raziya: yeh , par shabnam ne toh abhi mujhe call karke bola tha ki.... mei abhi usse call karti hunn...
Aman: nhi ammi! Aap unhe kuch mat kahiyega , unhe boliye ki Aman ne hi mana kar diya.... aur woh kisi aur se pyaar karta hai
Raziya : par Aman
Sultana: Aman thik keh raha hai , tu unhe call karke bol de...
Raziya calls Shabnam...
Meanwhile,
Roshni knew that she was going to marry Aman
Roshni: ammi, khan baba ne haan bola hoga kya? Allah knows best ! Bas ab khan baba maan jayein..
Shabnam: tu fikaar mat kar
The phone rings
Shabnam: dekh unka hi phone hoga....
Roshni stoods up in excitement
Raziya tells Shabnam that Aman doesnt wanna marry Roshni and cuts the call without listing to Shabnam
Roshni: kya hua ammi? Khan baba maan gaye na nikhah ke liye?
Shabnam: (in a sad tone) Roshni Aman ne nikah ke liye mana kar diya...
Roshni breaks down( 

) she remembers all the moments that she spent with Aman.... and tears slip from her eyes.... and Shabnam tries to calm her down....
On the otherside,
Aman was in his bedroom and he was also completely broken.... he was  litteraly crying....


Seeing Aman, Raziya and Sultana were also sad....
Sultana: meri hi galti hai mujhe , Roshni se baat karleni chahiye thi ki woh kisi aur ko pasand karti hai yaa nhi
Raziya: nhi ammi! Isme aapki koi galti nhi hai , Shabnam ne humse jhoot bola aur iskeliye mei usse kabhi maaf nhi karungi...
Meanwhile,
Shabnam: kuch khale Roshni...
Roshni: ammi! Khan baba ne aisa kyun kiya , kya mei itni buri hunn...( said in a low and sad voice)
Shabnam: nhi meri bachi agar mujhe pata hota ki Aman bhi aisa kar sakta hai toh meine tere nikah ki baat unse kabhi nhi ki hoti....
Roshni was still not ready to accept that Aman did not love her....
Shabnam: yah allah! Ab tu hi meri bachi ko raah dikha....
To be continued....
Did Roshni really liked someone else?
Why would have Roshni lied ? What new turn is going to come in Roshni's and Aman's life?
For knowing keep reading yeh jaadu hai jinn ka....
Please ignore my mistakes....

Roshan Love Story✔️Where stories live. Discover now