At night,
Junaid Manzil,
Aman was hell tired after working for so long in the hospital. He got freshen up, sat on the bed and was thinking about Roshni, suddenly his mother Raziya entered his room.
Aman(to himself) - Vo ladki apne aap ko samajhti kya hai vo kaise bol sakti hai ki doctors apne patients ka dhyan nahi rakhte hai. Par jaisi bhi thi pata nahi kyu mujhe aisa lagta hai ki main pehle se janta hu uss ladki ko...
Raziya - Kya hua Aman aaj kuch zyada pareshan lag raha hai?
Aman - Nhi ammi kuch nhi bas aaj hospital mein bohut kaam tha.
Raziya - Acha thik hai niche khana khane aa ja.
Aman - Ji ammi.
She left but she was worried about Aman's behaviour. Sultana came to Razia.
Sultana - Kya hua Razia beta kya soch rahi ho?!
Raziya - Kuch nahi ammi bas Aman ke baare mein soch rahi thi, mai jab uske kamre mein gayi tab... and she explained the whole incident to her.
Sultana - Hmm... Vaise mujhe lagta hai ab hume Aman ke nikkah ke baare mein sochna chahiye kyuki ab uski zindagi mein uski humsafar aa jani chahiye jiske saath vo apne sukh-dukh baant sake, apni zindagi aage badha sake.
Raziya - Ji ammi mujhe bhi aisa hi lagta hai.
Sultana - Thik hai toh phir hum usse aaj hi baat karenge.
Meanwhile at Roshni's home
Roshni was talking to Alisha.
Roshni (on phone) - Allah knows best! lagta hai Alisha maine uss doctor ko kuch zyada hi bol diya vo itna bhi bura nhi tha, vo to meri ammi ki help karna chahta tha.
Alisha - Roshni galati to teri hi thi na vo to bas phuphi ki help karna chahte thhe aur to aur unhone tujhse maafi bhi maangi thi.
Roshni - Alisha tu bilkul sahi keh rahi par tujhe pata hai na mujhe ammi ke saamne kuch nahi dikhta hai.
Alisha - Chal chod ab jo hua usse badal to nahi sakte hai magar ab kabhi bhi tu unse mile to maafi zarur maangna.
Roshni - Tu sahi keh rahi hai mujhe unse maafi maangni chahiye. mai kal dobara usi hospital mein ja kar unse maafi maang lungi aur unhe sorry card aur chocolate bhi de dungi.
In Junaid Mazil,
Aman comes down for dinner. They all sat down for dinner.
Zoya - Ammi aapko meri vo dost yaad hai Nadira vo phuphi ban gayi.
Aisha - Haan ammi main bhi gayi thi hospital usse milne uski bhai ki beti bohut hi pyaari hai.
Raziya( looking towards Aman ) - huff!! Achi baat hai na pata nahi tum dono ko phuphi banne ka moka kab milega.
After hearing their convo spoon slipped from Aman's hand and he started coughing badly, all were laughing silently looking Aman's condition.
Sultana - Kya hua Aman tu thik to hai ye le paani pe.
She handed him a glass of water and he drank it.
Sulatana - Ha Raziya tu thik keh rahi hai pata nahi main apne parpoton ya parpotiyon ka chehra dekh bhi paungi ya nahi.
Raziya - Arre ammi ye aap kaisi baatein kar rahi hai. Vaise Aman (looking towards him) ek baat to sahi hai tujhe ab nikkah kar lena chahiye.
Aman - Ammi main abhi nikkah ke liye taiyaar nahi hu mujhe abhi thoda wakt chahiye main abhi completely settle hona chahta hu.
Sultana - Beta aisa na ho jaye ki tere settle hone ke chakkar mein allah miya mera settlement jannat mein karva de.
Aman (in a frustated tone) - Dadiii!!!
Raziya - Aman beta ammi itna keh rahi hai to tujhe bhi toh unki baat maan ni chahiye na. Kar le na nikkah.
Zoya - Bhai aapka jab shaadi karne ka man ho aap tab shaadi kar lijiye ga par apni shaadi hum dono ko Manish Malohtra ka lehenga jarur kharid dijiyega.
Aisha - Bhai sab itna keh rahe hai to kar lijiye na nikkah.
Zoya - Please na bahi maan jayiye na.
Sultana - Haan Aman maan ja na.
Razia - Ha Aman maan ja na, please!
All together - Pleaseee!!!!
Aman gets irritated
Aman - Chuuppp!!!!!... Acha thik hai!...thik hai!...thik hai!...
All laugh silentely
Aman - Ab maine haan keh diya hai toh ab mere nikkah tak iss ghar mein mere nikkah ki baat koi nahi karega mujhse.
Everyone agrees
Aman(to himself) - ye sab log milkar mujhe pagal kar denge.
Aman goes from there and all started laughing like hell.
Raziya - Ammi humne Aman ko toh mana liya bas ab ek achi aur sundar ladki mil jaye Aman ke liye.
Sultana - Ha tu sahi keh rahi hai beta hume kal se hi uske liye ladki dekhna shuru kar dena chahiye.
On the other side,
Roshni was thinking about Aman
Roshni(to herself) - kal main jaakar unhe sorry bol dungi aur unhe flowers or sorry card bhi de dungi.
And after some time she dozez off.
Will Aman and Roshni meet??? Will Aman forgive Roshni??? How destiny will bring these two opposites together or Aman will marry someone else???
To know please keep reading yeh jadu hai jin ka...
Regards - V and S...
Please ignore my mistakes.
YOU ARE READING
Roshan Love Story✔️
FanficAman Junaid Khan is a well qualified doctor in Lucknow , he is a person who is matured , sincere and responsible, he is the only man in the house who lives with his mother , his grandmother and his 2 sisters. Roshni is an inocent girl , she teaches...