In Roshni's room,
Alisha was awake cuz she was not able to find Roshni and was worried for her..... Roshni entered the room,
Alisha: tu kaha chali gayi thi Roshni?!
Roshni: woh kuch nhi Alia thodi ghutan ho rhi toh bahar gayi thi....
Alisha: Toh mujhe utha diya hota mei bhi chalti tere saath....
Roshni suddenly again feels like vomiting but it was just a sensation
Alisha: yeh tujhe kya ho fha roshni subah se dekh rhi hunn tujhe bass ab aur nhi mei kal hi badi khatoon se keh kar hakima saheeba ko bulwaungi....
Roshni:(in a sick voice): nhi alisha.. aahh...
Roshni has a cramp and she sits down....
Alisha: Roshni teri haalat bigadti jaaa rhi hai mujhe janne de...
Roshni: mei....mei pregnant hun Alisha...
Alisha: tu! Tu pregnant hai!
Roshni noded her head
Alisha: tunae Aman ko bataya!
Roshni: ab dhyaan se sunna Alisha mei khan baba ko nhi bata sakti nhi toh woh mujhe yahan se janne ke liye kahenge aur tujhe toh pata hai na mera yahan rehna kitna zaroori hai ,pla khan baba ko kuch mat batana....
Alisha: par Roshni tujhe apna khyaal Rakhna hoga dekh teri halat keisi hogayi hai....
Roshni: mei apna dhyaan Rakhungi Alisha bas tu kisi ko mat batana, tujhe meri kasam....
Alisha: thik hai mei kisi ko nhi batungi....
Aman got to his room,
Aman: yeh aap kya kar rhi hai Roshni! Aaj aap pakdi jaati agar mei waha nhi pauhuchta.... chahe jo bhi ho mujhe Roshni se iss barre mein baat karni hi hogi.....
Next day,
Aman goes to Roshni,
Aman: Roshni kal aap bahar kyun gayi thi?!
Roshni: woh khan baba, mujhe thodi ghutan ho rhi thi isliye , thoda bahar gayi...
Aman: mujhe aapki tabyat thik nhi lag rhi hai Roshni, mei hakim saheeba ko bula ta hunn aap rest kijiye.....
Roshni(in her mind): dekha baby pehle aapki maasi aur ab aapke abu dono ne pareshan karke rakha hai.... (to aman) nhi khan baba mei thik hunn....
Aman: mei kitna pagal hunn! Mei khud bhi toh ek doctor hunn mei aapko check kar sakta hunn....
Roshni:(in her mind): allah knows best! Mei toh bhul hi gayi thi ki mere possesive khan baba doctor hai! Yaah allah ab aap hi kuch kamaal kijiye!
Suddenly a soldier calls Aman and he has to go..
Roshni:(in her mind): aaj bachgayi tu Roshni! Ab mujhe sach mein bachkar rehna padega, i am so sorry baby mei aapke abu ko nhi bata sakti ki aap aane waale ho nhi toh woh mujhe aur aapko apne aap se durr kardenge, aap mera saath dogge na baby?
She smiles and leaves from there....
Aman enters the court,
Jafar: Mustafa Pasha!, aapko idhar aaye hue 5 dinn beet gaye hai aur aap abhi tak woh talwaar nhi dhund paaye ! Kya mei maan lunn ki aap marna chahte hai....
Aman: huzoor nauve dinn woh talwaar apke saamne hogi! Tab tak aapko thoda intezaar karna padega..... ab talwaar koi aisi waisi cheez toh hai nhi , aap apne iss naukar ko thoda aur samaye de dijiye mei aapko naaraz nhi karunga.....
Jafar agrees and leaves from there.....
Aman:(in his mind): uss talwaar ko mujhe saamne laana hi padega....
Meanwhile,
Roshni comes in Aman's room
Roshni: khan baba...
Aman: Roshni aap!
Roshni: khan baba mei aur Alisha yahan kisi maqsat se aaye hai agar aap humme kuch karne ke liye nhi bolenge toh humnara yahan rehne ka kya faayeda?
Aman: mei aapko bulane hi waala tha , aapka kaam shuru hota hai ab, kal ek jashn hoga jahan boht se badshah aane waale hai....
he tells her the plan.....
Aman: aap samajh gayi Roshni?
Roshni: haan khan baba, ab kuch hi dino mein jafar ko hum milkar harra denge aur yeh karne se ab humme koi nhi rokk sakta....
Aman kisses roshni on her forehead and they both leave for their missions.....
To be continued.....
(Hey guys so sorry for the delay actually my father is corona positive so i didnt used to get time to write the ff , but i promise i will be on time from now....)
Plz ignore my mistakes....
YOU ARE READING
Roshan Love Story✔️
FanfikceAman Junaid Khan is a well qualified doctor in Lucknow , he is a person who is matured , sincere and responsible, he is the only man in the house who lives with his mother , his grandmother and his 2 sisters. Roshni is an inocent girl , she teaches...