Manik see nandini and getting angry.
Kartik - Manik meet my fiance nandini. And nandini ise to tum janti hi hogi the rockstar Manik Manhotra. Hum school friends hai.
Manik - hye nandini
And forward his hand but nandini did not said anything.
Manik - Kartik lagta hai Teri fiance ko main pasand nhi aya.
Kartik - no Manik it's nothing like that woh kya hai na nandini ko parties ki aadat nhi hai bas is liye.Then Naira comes there and see Kartik
Naira - tum tumhari himmat kaise hui yaha ane ki.
Kartik - meri chodo Pehli apni batao tum yaha kya kar rhi ho.
Naira - meri party mein a kar mujhse hi puch rhe ho.
Kartik - oh hello Yeh mere freind ki party hai.Manik see this and stop them.
Manik - Doll ye mera freind Kartik hai aur Yeh meri behen Naira hai.
Naira - sorry to say bhai par ap kisi ko bhi apna freind bana lete ho.Listen this Kartik glare her.
But in this whole scene Manik is looking nandini and nandini is feeling uncomfortable.Prisha - hello everyone thank you so much for coming to the party. Yeh party Manhotra's ki hai aur Manik Manhotra humein kuch sunaye na aisa toh ho nhi sakta. So I request to my handsome Manik bhai please sing for us.
Everyone clap for this. Manik come to stage and hold his guitar.Tu safar mera hai tu hi meri manjile
Tere bina gujara ae dil hai mushkil
Tu mera khuda tu hi dua mein
Shamil
Tere bina gujara ae dil hai mushkilMujhe azmati hai Teri kami
Meri har kami ko hai tu lazmi
Junoon hai mera banoon main tere
Kabil
Tere bina gujara ae dil hai mushkilYeh ruh bhi meri
Yeh jism bhi mera
Utna mera nhi
Jitna hua tera
Tune diya hai jo
Woh Dard hi sahi
Tujhse mila hai to
Inaam hai meraMera aasman dhundne Teri
Zameen
Meri har kami ko hai tu lazmiZameen pe na sahi to aasman
Mein aa mil
Tere bina gujara ae dil hai mushkilAfter finish the song everyone clap for him but nandini see Manik with tearful eyes and comes out of party.
Kartik see her and go to her.
Kartik - kya hua nandini ap thik to hai na.
Nandini - ji bas thoda headache hai. If you don't mind kya main ghar ja sakti hoon.
Kartik - ya sure aaiye main apko chod deta hoon.Kartik call sid and tell that he is going with nandini.
Here Manik search nandini but did not find her and ask to sid.
Manik - Kartik kaha hai sid.
Sid - woh toh nandini bhabhi ke sath chale gye. Unhone apko sorry bola hai ki woh apko bata kar nhi gye.Manik (to herself )- no nandini Murthy not this time . Main tumhe Kartik ke Imotion ke sath khelne nhi dunga. Toh be ready to face Manik Manhotra.