Chapter-28

1.4K 92 5
                                    

Arnav

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Arnav

Arnav

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Abhi

Kartik

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Kartik

Siddharth

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Siddharth

Siddharth

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Cabir

DhruvAfter some time everyone comes to the door for baarat

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dhruv
After some time everyone comes to the door for baarat . Manik sit on horse and everyone start dancing.
After some time barat comes in Nandini house . Nandini family welcome them and marriege ritual starts.

 Nandini family welcome them and marriege ritual starts

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Manik

Nandini

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Nandini

Naira,prisha , cabir , dhruv are discussing something.
Abhi - what happen guys kya discussion ho rha hai .
Naira - abhi bhai humein manik bhai ke shoes bachane hai.
Prisha - yes kartik bhaiya , sid aur navya di manik bhai ke shoes churane wale hai.
Abhi - ok but sorry to say sisters but nandini meri behen hai isliye main uske side mein hoon. To main tumhari nhi unki help karunga .
Dhruv - or main bhi.
Naira - what abhi bhai apne party change kar di .
Then kartik , sid and navya also come there .
Kartik - abhi lagta hai koi dar gya hai .
Naira - execuse me hum kisi se nhi darte ok.
Avni - exactly abhi tumhe agar unki side jana hai na toh jao lekin shoes to hum churane nhi denge.
Abhi - well we will see.
Mukti and Alya see them but did not said anything.

They have search shoes but did not find.
Kartik - yaar in logo ne shoes kaha chupa diye pura hall dhund liya lekin shoes mil hi nhi rhe hai.
Navya - humein lagta hai ki humein kuch aur sochna hoga .
Abhi - i have an idea .
Sid - kya
Abhi - distraction
Navya - matlab
Abhi - matlab yeh ki main Avni ko kartik tum naira ko sid tum prisha ko aur navya tum cabir ko distract karo . Isse unka dhyan shoes par se hat jayega aur phir dhruv  shoes chura lega .
Kartik - very good idea .
Dhruv - yes

Then they execute there plan.
Abhi go to Avni .
Abhi - Avni please meri help kar do .
Avni - what happen abhi
Abhi - actually mujhe ek important chiz nhi mil rhi hai main kab se use dhund raha hu tum please meri help kar do.
Avni - abhi tum bhi na chalo
Then avni goes with abhi .
Kartik - first wicket fall down . Sid ja ab teri bari.
Sid go to prisha .
Sid - prisha please i need you help.
Prisha - what
Sid - actually mujhe na washroom jana hai. Par us side na bahut sari girls hai .
Prisha - tum na chalo main help karti hoon.
Then prisha goes with sid .

Kartik - yes second wicket fall down.
Navya now your turn .
Navya goes to cabir .
Navya - cabir actually humein tumse ek zaroori baat karni hai humare sath chalo na .
Cabir - thik hai .
Then cabir goes with navya .

Naira - strange sab ko ek sath problems ho gyi. Zaroor kuch gadbad hai. Kahin yeh un logo ka plan to nhi .
Then kartik come to naira .
Naira - ab tumhe kya help chahiye .
Kartik (in mind ) - yeh sherni to bahut smart hai mujhe kuch or sochna hoga .
Main toh sirf yeh kehne aya tha ki yaha ki decoration kitni pretty hai na. Woh dekho woh kitna pretty hai. Kartik signal naira something. Naira see that way suddenly Kartik kiss naira cheek and naira is shocked . Seeing naira distract in shoes dhruv stole manik shoes and signal kartik .
Kartik - ok main chalta hoon bye .

Kartik goes from here . Naira is come from shocked and touch his cheek but woh gussa nhi hoti hai balki smile karne lagti hai. Then she said to herself.
Naira - naira tu pagal ho gyi tu us mendak ke liye smile kar rhi hai. Uski himmat kaise hui mujhe kiss karne ki main use chodungi nhi.
Then avni,prisha and cabir also comes there .
Prisha - naira di shoes thik hai na .
Naira - ha shoes to bilkul thik hai .
But then see that the shoes box is missing.
Cabir - oh no lagta hai yeh log humein fool bana kar shoes le gye .
Prisha - but naira di ap kaise unki baton mein aa gyi .
Naira remember the kiss .
Naira - sorry .
Avni - woh log toh jeet gye .

Wafaa se Bewafaiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें