Chapter -8

1.5K 99 0
                                    

Manik and his family comes out in airport.
Naira - bhai hum kon se hotel main stay mein karne wale hai.
Manik - doll hum kisi hotel mein nhi ja rhe.
Prisha - toh phir Rahenge kaha
Manik see Arnav with his famous smirk.
Khushi - kya kiya hai ap dono ne.
Manik - woh ap ko thodi der baad pata chal jayega Chale.
Then everyone sit in car and left for there.

Here fab 4 and Navya also see the news.
Navya - hum pray karte hai ki nandu thik ho.
Alya - yes kyunki Manik ke wapas ane se sabse jyada farak nandini ko Padega.
Cabir - guys pray karo ki hamara aur Manik ka face off na ho warna tum log jante ho na ki kya hoga.
Dhruv - accha Yeh sab chodo Cabir Teri music company se baat ho gyi.
Cabir - ya humein kal meeting ke jana hai.
Mukti - ye humare liye bahut Badi opportunity hai hum ise kisi bhi situationmein miss nhi kar sakte.
Cabir - don't worry guys kal sab kuch accha hoga.

Here Manik car is stop front of a mansion.
Prisha - wow bhai ye mansion  kitna beautiful hai.
Naira - par bhai ye kiska hai.
Manik - humara ye humara mansion hai. Tum log ander chalo is mansion ki owner  ander hi papers sign karke humein de dengi.

Arnav,  khushi,  Naira and Prisha go to mansion but Manik is stop there.
Inside the mansion one lady and his lawyer waiting for them.
Lawyer - welcome Mr.  Manhotra accha hua app aa gye mam kab se ap ka wait kar rhi thi.
Arnav - papers sign ho gye Mr. 
                 Gupta .
Lawyer - yes Mr Manhotra aur aaj se Yeh ghar apka hai.
Arnav go and meet the lady.
Arnav - thank you for selling this beautiful mansion for us Mrs. Nyonika Manhotra.

Nyonika - your welcome Mr Manhotra mujhe ye mansion sale karna hi tha.
Naira - par aunty aisi kya mazboori thi ki apko itna beautiful mansion sale Karna pada.
Nyonika is about to say but a voice come there - kyunki Mrs. Nyonika Manhotra puri tarah se Barbad ho chuki hai.

Everyone see the person and Nyonika is getting shocked to see the person.
Nyonika - Manik.

Manik come there with his famous smirk.
Manik - yes Manik yad hai na tumhe.
Nyonika - tum yaha kya kar rhe ho.
Lawyer - what are you saying mam yhi to hai is mansion ke new owner.

Listen this Nyonika shocked.
Nyonika - what how can be possible ye mansion to Mr Arnav Manhotra ne kharida hai.
Lawyer - ap sahi keh rhi hai but ye mansion Mr Arnav Manhotra ne Mr Manik Manhotra ke name se kharida hai to logically is mansion ke owner Mr Manik Manhotra hi hai.
Arnav - Thank you so much Mr Gupta ab ap jag sakte hai.
After leaving the lawyer
Manik - to kaisa laga Nyonika.
Nyonika - this is cheating Manik tumne dhoke se ye mansion kharida hai.
Manik- oh please Nyonika ye sab maine tumhe se to Sikha hai jis tarah tumne dad ko phasakar ye mansion apne naam kiya tha waise hi maine tumhe phasa kar ye mansion phir se wapas le liya.
Aur ab toh Manhotra empire bhi finish ho chuka hai isi liye to tumhe ye mansion bechna pada. To ab tumhare paas kuch nhi bacha.

Listen this Nyonika is getting angry and about to say but khushi stop her.
Khushi - bahut ho gya apka Mrs Nyonika ab apke liye yhi sahi hoga ki ap yaha se chali jaye.
Nyonika - Ye sab tum sab ne milkar kiya hai par jyada khush hone ki zaroorat nhi hai kyunki main tumhe chodungi nhi.
Khushi - you know what Nyonika maine aaj tak tumhare jitna ghatiya insan nhi dekha. Ek ma hokar tum apne bete ke sath itna bura kiya aur tumhe zara sa afsos nhi hai.
Manik - Jane dijiye bhabhi ise toh ma word ka means bhi nhi pata hoga. So Mrs Nyonika Manhotra get out my house now.
Nyonika is feel so much insulted and leave for there.
Khushi - don't worry Manik bhabhi bhi to maa hi hoti hai na tum khud ko kabhi akela mat samajhna main humesha tumhare sath hoon.
Naira and Prisha - aur hum bhi.
And everyone hug  Manik.






Wafaa se Bewafaiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें